taktomguru.com

फारसी बिल्ली pekines - दौड़ की जानकारी

फारसी बिल्ली पेकेन्स रेस जानकारी

फारसी बिल्ली पेकेन्स रेस जानकारी

फारसी बिल्ली पेकिन: फेलिस कैटस

परिवार: फेलिड्स

आदेश: मांसाहारी

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: वास्तव में यह `पेकिंग का फारसी-का सामना करना पड़ा` और फारसी लाल unicolor, जो बाद में विचित्र लाल को प्रेषित किया गया का एक प्रकार है कहा जाता है, रंग आज व्यापक रूप से दुनिया भर में मान्यता प्राप्त नहीं felinófilo इस किस्म के लिए स्वीकार कर लिया जा रहा है। इन बिल्लियों, ठोस शरीर, लंबे और अच्छी तरह से muscled विस्तृत जांघों, लेकिन बलवान और लचीला पीछे जोड़ी के साथ कम अंग से लैस हैं, लेकिन कभी अशिष्ट, थोड़ा लंबा इसी सामने से जा रहा है,।

कॉम्पैक्ट और तंग पैर, गोल कर रहे हैं तेज त्याग देने योग्य पंजे के साथ प्रदान की जा रही, पशु आमतौर पर छिपा लेता मुकर लेकिन एक खरोंच देने या चड्डी और इसी तरह की अन्य सामग्री चढ़ाई करने के लिए होगा पर बढ़ाया जा सकता है। सिर में एक विस्तृत खोपड़ी होती है, जो थोड़ा माथे और भौहें में एक सामान्य अवसाद के साथ थोड़ा सा चपटा होता है, जो छोटी, सपाट नाक के छीनने में डूब जाता है। प्रोफ़ाइल में देखा, व्यापक गाल विशेष नाक छुपाते हैं।

नाराज लग रहा है, एक बहुत `घृणित` हवा अपनाने। आंखें, बड़े, गोल, बहुत उज्ज्वल, नारंगी या सुनहरे लाल रंग के होते हैं और उन्हें `उगलने` या `धूप` नहीं होना चाहिए। कान अलग, अलग-अलग फारसियों के समान आकार और आकार होते हैं। पूंछ, मोटी, बल्कि छोटी, घने और लंबे फर के साथ कवर किया गया है। बनावट, लंबाई और मोटाई के मामले में, क्लासिक फारसी बिल्लियों की तरह परत, मोटल या वर्दी लाल टोन में प्रस्तुत की जा सकती है।




लंबी उम्र: जन्मजात विकृतियों के बिना नमूने में तेरह पंद्रह वर्ष जो रोगजनक प्रक्रियाओं को शामिल कर सकते हैं।

आवास: वे एक शहर में अपार्टमेंट या छोटे अपार्टमेंट में पूरी तरह से रह सकते हैं, बशर्ते कि नर और मादा प्रजनन के लिए समर्पित न हों। क्षेत्र में आप ब्रॉडस्टॉक के लिए जैकेट तैयार कर सकते हैं, एक आश्रय वाले क्षेत्र के साथ और दूसरा `पार्क` के लिए समर्पित, कुछ मोटी चोंच के साथ, पूरी तरह से लंगर से गिरने से बचने के लिए।

खाद्य: वे बहुत अन्य जातियों आहार से बिल्ली के बच्चे के लिए सिफारिश की है कि के समान प्राप्त करना चाहिए, हालांकि विशेष देखभाल शानदार कोट के संरक्षण के लिए आवश्यक वसा में घुलनशील विटामिन का योगदान होना चाहिए।

चरित्र और व्यवहार: अपने स्वयं के सौंदर्य के बारे में बहुत साफ, सावधान और जागरूक, वे अपने मालिकों के साथ स्नेही हैं, लेकिन अजनबियों के साथ कठोर और घमंडी हैं। जिन नमूने को नहीं डाला जाता है, वे गर्मी की लगातार अवधि को अपने सभी मालिकों और निकटतम पड़ोसियों के लिए एक प्रामाणिक यातना में बदल सकते हैं।

दैनिक देखभाल: स्वच्छता दराज शौचालय और कोट निगरानी, ​​साथ ही ताजा पानी प्रबंधन और ताजा भोजन।

प्रजनन: इस विशेष लक्षण नहीं पहने हुए `पेकिंग का` रक्त सुविधाओं के साथ शुरू किस्मों बढ़ के लिए नहीं की सलाह दी जाती किया जा रहा है, विनियमों `फारसी` समूह के लिए मान्य के साथ Complies।

रोगों: आम शर्तों के अलावा इस तनाव की प्रजाति के सभी प्रतिनिधि जन्मजात विरूपताओं जबड़े prognathism, विरूपण suboculars convolutions और छोटे नाक रोक सांस की कठिनाइयों के कारण के साथ हो सकता है। इसलिए, सांत्वनापूर्ण क्रॉस को अतिरंजित न करने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए।

फारसी बिल्ली पेकेन्स रेस जानकारी

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली नस्लों: "नार्वेजियन जंगल"बिल्ली नस्लों: "नार्वेजियन जंगल"
यूनिकोलर लाल फारसी बिल्ली का विवरण और उत्पत्तियूनिकोलर लाल फारसी बिल्ली का विवरण और उत्पत्ति
सफेद फारसी बिल्ली आँख नारंगीसफेद फारसी बिल्ली आँख नारंगी
नीली फारसी बिल्ली की विशेषताएंनीली फारसी बिल्ली की विशेषताएं
Burmilla बिल्ली की विशेषताएंBurmilla बिल्ली की विशेषताएं
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
बिल्लियों की नस्लें: बर्मिलाबिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
बिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीलाबिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीला
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
हिमालयी नस्ल की बिल्लीहिमालयी नस्ल की बिल्ली
» » फारसी बिल्ली pekines - दौड़ की जानकारी
© 2021 taktomguru.com