taktomguru.com

क्या आप नारंगी बिल्लियों के बारे में ये जानकारी जानते थे?

चापलूसी, सक्रिय या बहिर्वाह आमतौर पर विशेषताओं हैं जो नारंगी बिल्लियों से जुड़े होते हैं। ये छोटे फेलिन एक महान राजदूत, प्रसिद्ध गारफील्ड के साथ खाते हैं। प्रत्येक व्यक्ति एक दुनिया है और उनका होने का तरीका इस बात पर निर्भर करेगा कि जीवन के पहले महीनों के दौरान उनका समाजीकरण कैसा रहा है, लेकिन आम तौर पर हम इस रंग की बिल्लियों में कई समानताएं पा सकते हैं।

बिल्लियों संतरे के बारे में जिज्ञासा

ऑरेंज बिल्लियों आमतौर पर पुरुष होते हैं

नारंगी रंग महिलाओं में एक्स गुणसूत्र पर किया जाता है, हम पुरुषों में दो एक्स गुणसूत्रों खोजने के लिए और एक और एक एक्स गुणसूत्र वाई एक महिला के लिए नारंगी है, दो एक्स गुणसूत्रों दो नारंगी में जीन करना चाहिए एक्स गुणसूत्र, जो पुरुष के मामले में अधिक जटिल है जिसमें इसे एक्स गुणसूत्र पर ले जाने के लिए केवल जरूरी है, क्योंकि वाई न केवल लिंग के बारे में जानकारी देता है।

नारंगी टैब्बी बिल्ली, या गोल्डन टैब्बी, अपने फर पर तीन प्रकार के धब्बे हो सकते हैं।

  • बद गप्पी: यह सबसे सामान्य है और उसका फर लाइनों का निर्माण करेगा जो पूरे शरीर में वितरित किए जाएंगे।
  • मैं marbling: इसका फर बिल्ली के शरीर के साथ एक घुमावदार आकार के साथ रंग की विस्तृत घुमावदार बनाता है
  • धब्बेदार: कोट के रंग पूरे शरीर में वितरित धब्बे बनाते हैं, जैसे कि यह एक छोटा चीता था

एक जिज्ञासा के रूप में, सभी टैब्बी बिल्लियों (नारंगी से अन्य रंगों के भी) में उनके माथे पर एक एम है। इस विशिष्ट चिह्न को समझाने की कोशिश करने के लिए, ईसाई और मुस्लिम धर्मों ने दो किंवदंतियों का निर्माण किया:

  • ईसाई धर्म में ऐसा कहा जाता है कि स्थिर जहां यीशु का जन्म हुआ वहां कई जानवर थे और बच्चा सो नहीं सका। इसलिए, हर रात एक टैब्बी बिल्ली उसके साथ और तब तक घूमने लगी जब तक वह सो गया। कृतज्ञता में, वर्जिन मैरी ने उसे सिर पर सहारा दिया और वहां एम दिखाई दिया जो उसके सभी वंशजों को पारित किया गया था।
  • मुस्लिम धर्म वह कहता है कि मोहम्मद अपनी बिल्ली मुएजा के बगल में विश्राम कर रहा था, जो उसके सूट की आस्तीन पर सो गया था और उसे चले जाने के कारण परेशान नहीं किया, मैंने उसकी आस्तीन काट दिया। जब वह जाग गई और मुहम्मद ने अपने माथे को दबा दिया, तो आभारी बिल्ली ने अपने पैरों पर खुद को रगड़ दिया जहां एम दिखाई दिया जो उसके सभी वंशजों को पारित कर दिया गया।

यह अपने सही सामाजिककरण के लिए बहुत महत्वपूर्ण है

ऑरेंज बिल्लियों आमतौर पर बहुत मिलनसार और extroverted के साथ ही सक्रिय और playful हैं। वे बच्चों के साथ परिवारों के लिए आदर्श हैं क्योंकि, हालांकि पहले वे शर्मीली हो सकते हैं, वे जल्द ही उन लोगों के साथ खेलेंगे जो उनके लिए ध्यान देते हैं।

लेकिन अगर, जब वे छोटे होते हैं, तो वे सही सामाजिककरण नहीं करते हैं या उनका कोई बुरा अनुभव नहीं होता है, वे बहुत जिद्दी और दूर हो सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि छोटे से वे सकारात्मक मानव संपर्क के आदी हो और यदि संभव हो, तो वे 3 महीने तक अपनी मां के साथ रहें। यदि यह संभव नहीं है, तो हम क्या वे अपने भाइयों और क्या महत्वपूर्ण नहीं अपने हाथों से खेलने के लिए है के लिए अपनी मां के साथ सीखना सिखाने और काटने और हमले किए, जबकि खेल रहे हैं नियंत्रित करने के लिए सीखने के लिए जिम्मेदार होना चाहिए।

हमारी बिल्ली लिंक




लिंक लगभग 9 महीनों के साथ घर आया और हमें संदेह है कि उसके पिछले जीवन में उसका कुछ बुरा अनुभव था क्योंकि अपने पहले हफ्तों में वह बहुत भरोसेमंद था: वह हमेशा गार्ड पर था और उसके लिए सहवास स्वीकार करना मुश्किल था। फिर भी, धैर्य के साथ और धीरे-धीरे अपने नए घर, उसकी बहनों और हम के लिए उपयोग करने के लिए अपनी जगह छोड़कर, वह पूरी तरह से नारंगी बिल्ली बन गई है।

चुप या पानी के नीचे मत बनो (शाब्दिक रूप से क्योंकि वह सिंक में जाने के लिए प्यार करता है) और घर के चारों ओर घूमता है जो हमें अपने दैनिक अनुभवों के बारे में बताता है कि विभिन्न प्रकार के ध्वनियों के साथ हमें कभी विश्वास नहीं होता कि एक बिल्ली निकल सकती है। इसके अलावा, यह एक छोटी मोटर की तरह दिखता है और जब भी वह मिम्स के लिए पूछने के लिए आता है तो वह purr शुरू होता है पूर्ण मात्रा में। यद्यपि उसे बहुत आत्मविश्वास मिला, लेकिन अब वह अपने पेट पर झूठ बोलने में संकोच नहीं करता है, इसलिए हम उसे हर मौके पर खरोंच कर सकते हैं।

लेकिन उसके पास जो कुछ भी है, वह उसे चले गए हैं, लुका या ज़ेल्डा के साथ, हमारे साथ खेलने का अवसर याद न करें और, जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं, तो घर पर रेसिंग शुरू करें जैसे शैतान चलता है। वह छिपाने और तलाशने के लिए प्यार करता है, वह घर के कोने में छुपाता है और हमें कॉल करने लगता है, जैसे ही हम पहुंचते हैं, वह छिपाने और फिर से शुरू करने के लिए बाहर जाता है।

क्या आपकी बिल्ली में नारंगी बिल्लियों का ठेठ चरित्र भी है? हमें टिप्पणियों में बताएं और हमें अपनी छोटी बिल्ली की रेखा छोड़ दें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बदबू आ रही है कि बिल्लियों खड़े नहीं हो सकते हैंबदबू आ रही है कि बिल्लियों खड़े नहीं हो सकते हैं
जानवरों में नीचे सिंड्रोम है?जानवरों में नीचे सिंड्रोम है?
टैब्बी बिल्लियों की विशेषताएंटैब्बी बिल्लियों की विशेषताएं
रोड्सियन रिजबैक का स्वास्थ्यरोड्सियन रिजबैक का स्वास्थ्य
छिपकली जो गर्मी के साथ सेक्स बदलती हैछिपकली जो गर्मी के साथ सेक्स बदलती है
ब्रिटिश शॉर्टएयर, प्रामाणिक बिल्ली का बच्चा नाइटब्रिटिश शॉर्टएयर, प्रामाणिक बिल्ली का बच्चा नाइट
लियोन। एक्स अंतरराष्ट्रीय कुत्ते शोलियोन। एक्स अंतरराष्ट्रीय कुत्ते शो
कैसे पता चले कि बिल्ली नर या मादा है या नहींकैसे पता चले कि बिल्ली नर या मादा है या नहीं
तिरंगा बिल्लियों और उनकी किंवदंतीतिरंगा बिल्लियों और उनकी किंवदंती
एक्स-किरणों ने कुत्तों द्वारा खाए गए अजीब चीजों को प्रकट किया हैएक्स-किरणों ने कुत्तों द्वारा खाए गए अजीब चीजों को प्रकट किया है
» » क्या आप नारंगी बिल्लियों के बारे में ये जानकारी जानते थे?
© 2021 taktomguru.com