taktomguru.com

अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें

15 अक्टूबर के आखिर में, एक परीक्षण के रूप में, यदि आप वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो की यात्रा करते हैं तो आपका कुत्ता रिज़ॉर्ट वाले होटलों में से 4 में आपके साथ रह सकता है।

डिज्नी में अपने कुत्ते के साथ रहो

एनीमेशन ऑफ़ एनीमेशन, पोर्ट ऑरलियन्स रिवरसाइड, यॉट क्लब और फीट वाइल्डनेस के केबिन चार होटल होंगे जहां आप अपने कुत्ते के साथ रह सकते हैं। इसके लिए, वे आपको अपने कुत्ते के लिए शिक्षित होने के लिए कहेंगे, सभी टीकों को अद्यतित करने के लिए और आम क्षेत्रों में और चलने के लिए बंधे रहेंगे।

सेवा की लागत कुत्ते और रात प्रति $ 50 से $ 75 तक जाएगी और प्रति कमरा दो कुत्तों को समायोजित कर सकती है। आवास पर पहुंचने पर, आपको प्लूटो का एक पक्षी पक्षी फीडर, कालीन, पहचान बैज, बैग और एक फ्लैट के साथ प्राप्त होगा चलने के लिए स्थानों के साथ। इसके अलावा, उनके पास कुत्तों के साथ चलने या उनकी देखभाल करने के लिए एक सेवा होगी जबकि मालिक पार्क में दिन बिताते हैं।

पार्कों में पहले से ही कुछ वर्षों तक पालतू देखभाल सेवा थी, जहां कुत्तों को चलने और दैनिक ध्यान देने में कुछ दिन रह सकते थे।

अपने कुत्ते के साथ डिज्नी की यात्रा करें




यद्यपि आपका कुत्ता होटल में आपके साथ रह सकता है, लेकिन आपके पास पार्क तक पहुंच नहीं होगी, इसलिए अगर आप इसे अपने साथ ले जाना चाहते हैं तो आपको खुद से पहले पूछना चाहिए। यह एक यात्रा है, स्पेन से, कई घंटों के विमान शामिल हैं, इसलिए मेरी सिफारिश यह है कि आप परिवार के सदस्य या भरोसेमंद कुत्ते के निवास की तलाश करते हैं जहां आप उन दिनों के दौरान रह सकते हैं जिनमें आप अनुपस्थित होंगे।

थोड़ा कम हम आगे बढ़ रहे हैं और ऐसे कई स्थान हैं जहां हम अपने कुत्ते के साथ जा सकते हैं, लेकिन हमें उनके बारे में भी सोचना चाहिए और आकलन करना चाहिए कि वे किस परिस्थिति में यात्रा का आनंद लेंगे और जिसमें यह उबाऊ या तनावपूर्ण हो सकता है उनके लिए यदि आप इसे लंबी पैदल यात्रा के मार्गों का आनंद लेने या समुद्र तट पर एक दिन का आनंद लेने के लिए लेते हैं, तो आपका कुत्ता सुंदर चीज़ का आनंद उठाएगा, लेकिन यदि आप इसे शॉपिंग सेंटर में दिन बिताने के लिए लेते हैं तो यह इतना नहीं होगा।

हो सकता है कि वे डिज़नी लैंड पेरिस में इस सेवा को शामिल करेंगे जो हमें थोड़ा करीब पकड़ लेगा और वैसे, हम अपने प्यारे लोगों के साथ पेरिस जाने में सक्षम होंगे। हमें आशा है कि, जल्द ही, वे विमान के केबिन में और ट्रेन पर अपने वजन के बावजूद यात्रा कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के साथ चलने पर उत्पन्न होने वाली समस्याएंकुत्ते के साथ चलने पर उत्पन्न होने वाली समस्याएं
कुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध कियाकुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध किया
आपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत हैआपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत है
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
एक परिवार अपने कुत्ते को एक साल पहले गायब कर देता हैएक परिवार अपने कुत्ते को एक साल पहले गायब कर देता है
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
डिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गईडिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गई
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
पालतू मालिकों के लिए ऐप्सपालतू मालिकों के लिए ऐप्स
» » अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
© 2021 taktomguru.com