taktomguru.com

कुत्तों के लिए पुरस्कार




कुत्तों के लिए खाद्य पुरस्कार
कुत्तों के लिए खाद्य पुरस्कार पालतू खाद्य उद्योग के भीतर एक विस्तारित क्षेत्र हैं। सभी स्वादों के कुत्तों के लिए कुकीज़, छड़ें - विभिन्न आकारों (और रंगों) के साथ - और यहां तक ​​कि कुत्तों को प्रसन्न करने के लिए डिज़ाइन की गई हड्डियों का निर्माण भी किया जाता है।
"डॉग मालिकों किराने पुरस्कार वे अपने पशुओं की पेशकश के बारे में एक गलत धारणा है," कहते हैं पोषण लिसा फ्रीमैन, Universad टफ्ट्स, जो अमेरिका में एक व्यापक अध्ययन समन्वित है और कनाडा - इस वर्ष वैज्ञानिक पत्रिका `कनाडाई पशु चिकित्सा जर्नल` में प्रकाशित - कुत्तों के लिए इस प्रकार के खाद्य पुरस्कारों पर। पोषण विशेषज्ञ द्वारा परामर्श किए गए कुत्ते के मालिकों के बीच वाणिज्यिक खाद्य पुरस्कारों की सफलता वाक्प्रचार है। कुत्ते के मालिकों का 30% नियमित रूप से दबाए गए पशु चमड़े की हड्डियों को अपने प्यारे साथी को देते हैं। जबकि दस में से दो मालिकों सलाखों और लाठी के साथ अपने तालू प्रसन्न बनावट चिकनी कर सकते हैं, धमकाने लाठी या लाठी कहा जाता pizzle अंग्रेजी (vergajo लाठी बैल या बैल)।
कैलोरी से सावधान रहें
कुत्तों के लिए कुछ खाद्य पुरस्कार एक और जोखिम का संकेत देते हैं: उनके उच्च स्तर की कैलोरी जानवरों के लिए अधिक वजन या मोटापा का गंभीर जोखिम मानती है जो उन्हें बिना नियंत्रण के निगलना बनाती है। कुत्तों के लिए धमकियों की छड़ें, उदाहरण के लिए, 38 किलोकैलरी प्रति सेंटीमीटर उत्पाद की औसत सांद्रता है। इसका मतलब है कि एक आकार की धूल छड़ी कुत्ते के आहार में 54 और 264 किलोकैलरी के बीच जोड़ सकती है, इसके आकार के आधार पर।
कुत्ते के लिए ऊर्जा योगदान प्रासंगिक से अधिक है। - और एक कुत्ता बड़े (23 किलो) के लिए दैनिक आवश्यकता का 9% 30% जिनमें से एक छोटे कुत्ते (चार से पांच किलो वजन) की आवश्यकता है: एक पुरस्कार मध्यम आकार के बारे में 90 किलोकैलोरी होते हैं। कुछ संख्याओं के बारे में सोचना है। हालांकि, पशु फ़ीड उत्पादक भी कुत्तों की रेखा की देखभाल करने की आवश्यकता के बारे में जागरूक होने लगते हैं। Arteaga कहते हैं इसलिए, "हम इन खाद्य पदार्थों में कैलोरी की मात्रा को कम करने के लिए, साथ ही शक्कर शामिल है कि की मात्रा को कम प्रयास करते हैं"। नतीजतन, यह खोज, जानकारी प्राप्त करने और हमारे प्यारे साथी के लिए स्वस्थ खाद्य पुरस्कार चुनने के बारे में है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते मछली को मांस क्यों पसंद करते हैं?कुत्ते मछली को मांस क्यों पसंद करते हैं?
कुत्ते के दिमाग के लिए खानाकुत्ते के दिमाग के लिए खाना
खाद्य पदार्थ जो कुत्ते के दांतों का ख्याल रखते हैंखाद्य पदार्थ जो कुत्ते के दांतों का ख्याल रखते हैं
कुत्ते के भोजन, कम मांग लेबलिंगकुत्ते के भोजन, कम मांग लेबलिंग
अपने कुत्ते के लिए एक इनाम के रूप में खानाअपने कुत्ते के लिए एक इनाम के रूप में खाना
कुत्तों जो फल खाते हैंकुत्तों जो फल खाते हैं
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
एक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाएएक यॉर्ककी खिलौना कैसे खिलाया जाए
जानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्वजानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्व
» » कुत्तों के लिए पुरस्कार
© 2021 taktomguru.com