taktomguru.com

विभिन्न पिट बैल रेस क्या हैं?

Pitbull प्रकार की तस्वीरें

Iquest- विभिन्न Pitbull नस्लों क्या हैं? हम उन्हें निम्नलिखित लेख में दिखाते हैं।

Pitbull कुत्तों में से एक है वर्तमान में सबसे प्रतिष्ठित और सच्चाई यह है कि वर्तमान जानवर की सुंदरता को हाइलाइट करने योग्य है। यह लेख किस पिटबुल प्रकारों को वर्तमान में पहचानता है, उसे अलग करने के लिए डिज़ाइन किया जाएगा और हम 4 नस्लों को पेश करते हुए उस अर्थ में कटौती करना चाहते हैं। आइए शुरू करें ...

ये विभिन्न Pitbull नस्लों और उनकी विशेषताओं हैं

Pitbull pinat का फोटो
Pitbull Pinat

pinat: यह पहली पिटबुल कक्षा है जिसे हम निपटने का प्रस्ताव देते हैं और यह उल्लेखनीय है कि इसकी पतली और मांसपेशियों की उपस्थिति इसे एक आश्चर्यजनक शैली के कुत्ते के रूप में प्रस्तुत करती है। इस कुत्ते का वजन लगभग 30 किलोग्राम होता है और इसमें छोटी लेकिन आकर्षक आंखें होती हैं: ब्राउन। उसका एक अच्छा चेहरा है और यह बेहद स्नेही जानवर है।

बुल टेरियर तस्वीरें
बुल टेरियर

बुल टेरियर: वह एक प्रतियोगी कुत्ते के उत्कृष्टता है और उसकी बहादुरी उसे डरने के लिए एक जानवर के रूप में प्रस्तुत करती है। कठोर होने के बावजूद, यह एक कुत्ता है जिसके लिए बहुत प्यार की आवश्यकता होती है और जितना अधिक समय वे अकेले खर्च करते हैं, उतना ही वे अपनी आक्रामकता विकसित करते हैं। सच्चाई यह है कि प्यार और कंपनी के बल से हम किसी भी इंसान के लिए बुल टेरियर में प्रिय मित्र को पहचान सकते हैं।

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर का फोटो
अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर



अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर: यह एक बेहद मजबूत कुत्ता है और अच्छे प्रतिभा को प्रस्तुत करने के बावजूद बहुत चौकस होना जरूरी है, क्योंकि यह क्रोध के हमलों से ग्रस्त है जो इसे खतरनाक जानवर में बदल देता है। वैसे ही और उचित देखभाल के साथ, यह एक कुत्ता है जो बच्चों के साथ या परिवार के रूप में रह सकता है और यदि इसका स्नेह माना जाता है तो यह चलने या बाहर निकलने का आनंद लेने के लिए पूर्वनिर्धारित है।

स्टाफ़र्डशायर बुल टेरियर का फोटो
स्टाफ़र्डशायर बुल टेरियर

स्टाफ़र्डशायर बुल टेरियर: हम एक कॉम्पैक्ट कुत्ते (सभी अच्छे Pitbull की तरह) की उपस्थिति में हैं, मांसपेशियों और बेहद चुस्त। वर्तमान Pitbull आमतौर पर किसी भी प्रकार के लोगों के साथ एक बेहद दोस्ताना जानवर है और बच्चों के लिए एक विशेष स्नेह को पहचानता है।
वर्तमान स्नेह जो वर्तमान पिटबुल लोगों को प्रस्तुत करता है, वह संदेह से अलग है जो अन्य जानवरों के संबंध में रहता है। निस्संदेह, वह एक सुंदर जानवर है और बहुत स्नेही है, लेकिन अपने साथियों की बेहद ईर्ष्या है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि Pitbull एक बहुत प्रतिष्ठित पशु है और सच्चाई यह है कि उसका सौंदर्य मुख्य जिम्मेदार है। एक Pitbull की उपस्थिति प्रकृति द्वारा हड़ताली है।
साथ ही, यह पहचानने योग्य है कि इस प्रकार के कुत्ते का चरित्र अपने सर्वोत्तम गुणों में से एक नहीं है, यह पिटबुल को प्यार करने के लिए अपने मालिक की पूर्वनिर्धारितता में है और यह अच्छे उपचार और सहयोग के माध्यम से हासिल किया जाएगा संबंध स्थापित है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैसे पता चलेगा कि आपका पिट बैल कुत्ता प्रभावी है या नहीं।कैसे पता चलेगा कि आपका पिट बैल कुत्ता प्रभावी है या नहीं।
हल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ताहल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ता
आपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता हैआपके पिट बैल कुत्ते की क्या देखभाल है? एक खुश, स्वस्थ और संतुलित कुत्ता है
Pitbull टेरियरPitbull टेरियर
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
Pitbull कुत्ता चरित्रPitbull कुत्ता चरित्र
पिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्यपिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य
पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?
पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?पिटबुल कुत्तों की बुरी प्रतिष्ठा क्यों होती है?
क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?क्या आप पिट बैल का इतिहास जानते हैं?
» » विभिन्न पिट बैल रेस क्या हैं?
© 2021 taktomguru.com