taktomguru.com

Pitbull टेरियर

pit_bullभार: 20 - 55 पाउंड, ऊंचाई: 15 - 20 इंच।

आदर्श मानव साथी. एकल, बड़े बच्चों, एथलीटों और बाहरी गतिविधियों को पसंद करने वाले परिवार।

स्वभाव. वे गेंद खेलना, दौड़ में जाना और कार्य करना पसंद करते हैं, पिटबुल टेरियर प्राकृतिक श्रमिक हैं, चपलता, खोज और बचाव और आज्ञाकारिता के परीक्षण में उत्कृष्ट हैं। उन्हें व्यस्त रखें और उन्हें सकारात्मक तरीके से पुरस्कृत करें, और वे आपको आशावादी और स्थिर स्वभाव के साथ लगातार आश्चर्यचकित करेंगे।

चीजें आपको जानना चाहिए पिट बैल टेरियर कभी-कभी सुरक्षा के प्रवृत्तियों या अन्य कुत्तों और जानवरों के साथ प्रतिस्पर्धा दिखा सकते हैं। वे बच्चे के खेल का सामना करने के लिए काफी मजबूत हैं, लेकिन अजनबियों और अज्ञात कुत्ते कभी-कभी अपने संदेह को ट्रिगर कर सकते हैं।




ये कुत्ते सबसे अच्छे अपार्टमेंट कुत्ते नहीं हो सकते हैं, हालांकि जब भी वे बहुत बाहर व्यायाम करते हैं तो वे खुश होंगे। आदर्श रूप में, आपके लिए एक गढ़ा हुआ यार्ड बेहतर होता है, उन्हें चीजों को करने की ज़रूरत होती है और दैनिक गेम जो आपके दिमाग को उत्तेजित करते हैं।

स्वास्थ्य. एक स्वस्थ अमेरिकी पिट बुल टेरियर 12 साल तक जीवित रह सकता है। सामान्य स्वास्थ्य समस्याओं में हिप डिस्प्लेसिया और कुछ एलर्जी शामिल हैं।

pitbullamericanoइतिहास. 1 9वीं शताब्दी में ब्रिटेन में बुलडॉग और टेरियर से उठाए गए, पिट बुल टेरियर अंत में एक उपयोगी फार्म कुत्ता और एक परिवार पालतू बन गया। संयुक्त राज्य अमेरिका में पिट बुल टेरियर मालिकों दौड़ वैधता की मांग की, और 1936 में एकेसी एक अलग नस्ल के रूप में पंजीकृत "अमेरिकी स्टेफर्डशायर टेरियर।" आज वे अमेरिका में सबसे लोकप्रिय नस्लों में से एक हैं

दिखावट. पिट बुल टेरियर मजबूत, मांसपेशियों और चेतावनी दिखता है। एक ठेठ पिट बैल टेरियर में उसके शरीर के बाकी हिस्सों और एक ईंट के आकार में गोल आंखों के साथ एक सिर प्रदान किया जाता है। एक मोटी और शक्तिशाली गर्दन जो एक व्यापक और शक्तिशाली छाती तक पहुंचती है, मांसपेशियों के पैर जो हमेशा उन्हें आगे बढ़ाने के लिए तैयार होते हैं, और लंबी तेज पूंछ। वे लगभग किसी भी रंग का हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेदएक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेद
अमेरिकी टेरियर बाधा सुविधाओंअमेरिकी टेरियर बाधा सुविधाओं
कैरेन टेरियर का व्यवहारकैरेन टेरियर का व्यवहार
स्टाफ़र्डशायर टेरियरस्टाफ़र्डशायर टेरियर
एक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला कहाँ खरीदें - गोद लेने के लिएएक अमेरिकी पिट बुल टेरियर पिल्ला कहाँ खरीदें - गोद लेने के लिए
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?
स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
एक बोस्टन टेरियर का विवरणएक बोस्टन टेरियर का विवरण
» » Pitbull टेरियर
© 2021 taktomguru.com