taktomguru.com

अपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीके

अपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीके

अपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीके

यह कई बार जाना जाता है, अर्थात् एक बिल्ली धोने के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है! वास्तव में, पानी बिल्लियों की श्रेणी से संबंधित जानवरों को परेशान करता है, डरता है और उन्हें परेशान करता है, इसलिए वे पानी में रखे जाने के बाद रोक नहीं सकते हैं। आम तौर पर बिल्लियों रहे हैं काफी साफ जानवरों की एक श्रेणी, लगातार बल्कि एक किसी न किसी उपस्थिति की तुलना में, भाषा की मदद से, साफ करने के लिए समर्पित कर रहे हैं, यह उन्हें गंदगी हटाने में मदद करता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप में उन्हें धोने के लिए की जरूरत नहीं है एक समय! पानी के साथ अपनी बिल्ली के बुरे रिश्ते से बचने के लिए, यह बहुत धैर्य और शांति के लिए उपयुक्त होगा।

इस गाइड में हम आपकी बिल्ली को धोने के 5 प्राकृतिक तरीकों की सूची देंगे

-दुनिया में क्या जाना जाता है, यह है कि बिल्ली के संपर्क में बिल्ली का बुरा संबंध है, इसलिए जानवरों की शूटिंग से बचने के लिए सलाह दी जाती है कि जानवरों के स्नान के लिए पानी को पहले से ही तैयार किया जाए। एक तौलिया, एक ब्रश और अंततः एक विशेष डिटर्जेंट के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है कि सब कुछ तैयार करें। एक हाथ उधार देने की सलाह दी जाती है, जबकि कोई जानवर जानवरों के साथ सोसाइज करने की कोशिश करता है और लेदरिंग शुरू करता है।

-एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरण जानवर को शांत और शांतिपूर्ण स्वर के उपयोग से शांत करना है। कभी-कभी, यहां तक ​​कि एक साधारण ब्रूस आंदोलन भी आपको डरा सकता है, iexcl- सावधान रहें! ध्यान से चुनें कि आपने इसे धोया था, अगर यह पहली बार है, तो आप बच सकते हैं, इसलिए सावधान रहें कि इसे कहां रखा जाए। फिर गर्म पानी के साथ क्षेत्र को भरें, बिल्ली के समान तापमान 37-38 डिग्री के आसपास आराम और ठंड या जला से बचें।

-सबसे पहले, यह जानना आवश्यक है कि जानवर को पानी के जेट के पास नहीं रखा जाना चाहिए, इससे डर लग सकता है, इतनी अधिक स्वादिष्टता का उपयोग करें। स्नान करें, ज़ूम इन करें और बालों को नरम करना शुरू करें, जिसके बाद आप सब कुछ इकट्ठा करना शुरू कर दें। तटस्थ और विशिष्ट डिटर्जेंट का उपयोग करना याद रखें। सामान्य डिटर्जेंट से बचें जो आपकी बिल्ली के लिए आक्रामक हो सकती है। अपशिष्ट को खत्म करने के लिए देखभाल करते हुए, गर्म पानी के साथ कुल्ला।




-धोने के चरण से पहले, बिल्ली के कोट को ब्रश करना याद रखना आवश्यक है, यह बालों के अंदर नॉट्स के गठन से बचने के लिए और अवशेषों को खत्म करने के लिए दैनिक किया जाना चाहिए। और यह बिल्ली के बालों की रक्षा के लिए लिपिड परत के अच्छे वितरण में मदद करता है।

-सबसे पहले, एक तौलिया के साथ बिल्ली बाल स्पर्श करें और फिर अपने आप को हेयर ड्रायर के साथ मदद, नाक और आंखों की ओर निर्देशित करने से बचने के लिए, लेकिन कंधे, कंधों पर और अंत में सीने में ध्यान देते हैं। एक बार जब आप स्नान खत्म कर लेंगे, तो जानवर को पुरस्कृत करें, अगली बार जब यह अच्छा स्नान करने के लिए समय-समय पर अप्रिय नहीं होता है, तो आपको हर चीज को विपरीत दिशा में होना होगा।

अगर आपको अपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीके की जानकारी पसंद है तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते बिस्तर कैसे धो लोएक कुत्ते बिस्तर कैसे धो लो
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?
बिल्ली को कैसे स्नान करेंबिल्ली को कैसे स्नान करें
खरोंच किए बिना अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंखरोंच किए बिना अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
Catgenie: autolavable बिल्ली कूड़ेदान बॉक्सCatgenie: autolavable बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
लांछित बिल्लियों की सभी नस्लोंलांछित बिल्लियों की सभी नस्लों
» » अपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीके
© 2021 taktomguru.com