taktomguru.com

जानवरों के लिए रेकी यह क्या है और इसका क्या लाभ है?

आज हमारे दोस्त Leyre, जो सिर्फ खोल दिया है के साथ एक नई साझेदारी हाल ही में अपने ब्लॉग है, जहां वह कैसे प्राकृतिक चिकित्सा के हमारे प्यारे मदद कर सकते हैं की बात करते हैं AnimalRei, और इस मामले में हम हम लाने रेकी की बात करेंगे।

रेकी

"सभी को नमस्कार!

सब हम हमारे परिचय करना चाहते हैं सबसे पहले, हम लीयरे कर रहे हैं और शेल्डन, हम हाल ही में एक ब्लॉग, AnimalRei जहां हम अपने दोस्तों के लिए प्राकृतिक चिकित्सा और जानवरों की दुनिया से संबंधित मुद्दों का एक बहुत कुछ के बारे में बात की सृष्टि की। हम आपको इस पते को संबोधित करने का अवसर देने के लिए सेलीया को धन्यवाद देना चाहते थे।

रेकी क्या है?

हम रेकी के बारे में बात करते हैं और हमारे जानवरों के लिए इसके अद्भुत लाभ, जो भी प्रजातियां हो सकती हैं। रेकी एक है 1 9 22 में जापानी बौद्ध मिकाओ Usui हाथों पर बिछाने की जापानी तकनीक विकसित की जिसमें चिकित्सक चैनल सार्वभौमिक ऊर्जा सात चक्रों को संतुलित करते हैं और शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक संतुलन को बहाल करते हैं। यह शरीर की ऊर्जा को सुसंगत बनाने और संतुलित करने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण है।

पशु हमारे जैसे भावनाओं है, पर्यावरण जहां वे रहते हैं, जब वे एक असंतुलित जगह को अस्थिर कर सकते हैं शारीरिक, मानसिक और ऊर्जा, इस तरह के भय, आक्रामकता, चिंता, मानसिक आघात, भावनात्मक ब्लॉक, आदि के रूप में व्यवहार की समस्याओं में व्यक्त कर रहे हैं से प्रभावित हैं ।

रेकी हमें कैसे मदद कर सकता है?

रेकी शरीर में कल्याण और उपचार प्रदान करता है, प्रतिरक्षा और तंत्रिका तंत्र को मजबूत करना। जानवर सकारात्मक तरीके से सहजता से जवाब देते हैं। स्वस्थ जानवरों के लिए रेकी उन्हें शांति और विश्राम के क्षणों के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है। उन जानवरों के लिए जो उपचार के तरीके के रूप में बीमार हैं और अन्य उपचारों के पूरक के रूप में, उन्हें बढ़ावा देना और इन उपचारों के दुष्प्रभावों को कम करना।




यह भी बताओ कि रेकी यह जानवर की उपस्थिति में या दूरी पर किया जा सकता है, हमें एक तस्वीर की मदद करने के लिए, हम जानवर और महत्वपूर्ण ऊर्जा हम आपको भेजते कल्पना भी यह जानवरों जो उन्हें हम विभिन्न कारणों या जंगली जानवरों है कि हम अपने रास्ते पर मिल के लिए खेलने नहीं करना चाहती के लिए काम में आता।

लीयर का अनुभव

मैं एक वर्ष के लिए सभी प्रकार के जानवरों के लिए रेकी कर रहा हूं, कुत्तों, बिल्लियों, गधे, घोड़े, पक्षियों, मेरे जीवन में दिखाई देने वाले हर जानवर मैं रेकी की पेशकश करता हूं और वह यह चुनने के लिए स्वतंत्र है कि वह चाहे या नहीं। कई ने रेकी से भी प्यार किया है मेरे पास ऐसे मामले हैं जिनमें जानवर या तो रेकी को दूरी से प्राप्त नहीं करना चाहते थे या पसंद नहीं करते थे, ध्यान दें कि यह वह जानवर है जो लंबी दूरी और दूरी दोनों में रेकी सत्र का मार्गदर्शन कर रहा है, इसलिए वह नायक है इसलिए वह दिशानिर्देश निर्धारित करता है। अगर उस समय वह रेकी नहीं चाहता है, तो सत्र बंद हो गया है और एक और दिन कोशिश की जाएगी। शेल्डन शुरुआत में जब रेकी को कमरे के दूसरी तरफ रखा गया था, और सत्र के बाद सत्र इस बिंदु पर पहुंच रहा था कि आज मेरे ऊपर है।

प्रत्येक जानवर अद्वितीय है और इसे इस तरह माना जाना चाहिए, इसलिए मैं आप रेकी की कोशिश करने के लिए आमंत्रित करते हैं, अगर आप में से किसी अपने पशु के लिए एक सत्र में रुचि रखते हैं, प्रजातियों की जाती है कि, हमसे संपर्क करने में संकोच नहीं करते है।

सभी को नमस्कार और हमारे साथ सहयोग करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। "

यदि आप लीयर और शेल्डन के रोमांच को याद नहीं करना चाहते हैं, तो उसके ब्लॉग, फेसबुक या इंस्टाग्राम पर जाएं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता हैकुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता है
जापानी चिन, आराध्य साथी कुत्ताजापानी चिन, आराध्य साथी कुत्ता
मानसिक बीमारियों के लिए सबसे अच्छा उपचार: कुत्तोंमानसिक बीमारियों के लिए सबसे अच्छा उपचार: कुत्तों
जापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथीजापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथी
घोड़े के प्रदर्शन में सुधार कैसे करेंघोड़े के प्रदर्शन में सुधार कैसे करें
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
हर्बलिस्ट सर्दियों का सूर्य पैदा होता है, आपके और आपके पालतू जानवर के लिएहर्बलिस्ट सर्दियों का सूर्य पैदा होता है, आपके और आपके पालतू जानवर के लिए
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचारपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचार
जापानी पालतू जानवर, सबसे लंबाजापानी पालतू जानवर, सबसे लंबा
जानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिनजानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिन
» » जानवरों के लिए रेकी यह क्या है और इसका क्या लाभ है?
© 2021 taktomguru.com