taktomguru.com

प्राकृतिक उपचार के साथ कुत्ते के विकार को रोकने और इलाज करने का तरीका जानें

प्राकृतिक उपचार के साथ कुत्ते के विकार को रोकने और इलाज करने का तरीका जानें

परेशानियों को रोकने का सबसे अच्छा तरीका

XXI शताब्दी में, प्रौद्योगिकी और सबसे उन्नत संसाधनों से घिरा हुआ, औषधीय सहित कई इस विशिष्ट प्राकृतिक उत्पादों में हमारी जड़ों को वापस जाने के लिए या तो रोकने के लिए या कुछ परेशानी का इलाज और खुद या हमारे परिवार के रोग मामला है और कैसे यह अन्यथा हो सकता है, यह भी शामिल है का विकल्प चुना हमारे पालतू जानवर। क्रूरतम और सबसे लगातार बीमारियों में से जो हमारे जानवरों को पीड़ित करते हैं, वे कैनिन डिस्टेंपर वायरस है, जिसे वैकल्पिक पशु चिकित्सा दवा द्वारा बहुत प्रभावी ढंग से रोका जा सकता है और इसका मुकाबला किया जा सकता है।

परेशानी या परेशानी, दुनिया भर में जाना जाता है, यह एक वायरल संक्रामक रोग है जो कुत्तों के मामले में, और अधिक करने के लिए जल्दी या देर से उम्र को प्रभावित करता है, जिसमें पशु की प्रतिरक्षा प्रणाली को आम तौर पर सबसे कमजोर पाया, को पकड़ने और करने के लिए अतिसंवेदनशील जा रहा है या तो संपर्क, प्रदूषित पानी या हवा से ही।

परेशानियों को रोकने का सबसे अच्छा तरीका तो यह एक अच्छा आहार और कुछ और के आधार पर प्रतिरक्षा प्रणाली, पाचन तंत्र और हमारे कुत्तों की तंत्रिका तंत्र को मजबूत कर रहा है: विशिष्ट विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट का अभ्यास और निगमन।

कच्चे पालतू आहार के पूर्वाग्रहों का सामना करना, अधिक से अधिक पशु चिकित्सा पेशेवर कुत्तों के आहार में ताजा, कच्चे और अनप्रचारित मांस, फल और सब्जियों को शामिल करने का समर्थन कर रहे हैं। किसी भी बीमारी से पहले मजबूत, महत्वपूर्ण और प्रतिरोधी नमूनों के परिणामस्वरूप, जैसे लगातार विकार।




अनुशंसित खाद्य पदार्थों के भीतर हम सुझाव दे सकते हैं टमाटर, ब्रोकोली, पालक, फूलगोभी, सेब, नींबू और यहां तक ​​कि समुद्री शैवाल। इस के लिए जोड़ा गया, पालतू जानवर का अच्छा जलयोजन सुनिश्चित नियमित शारीरिक गतिविधि बाहर ले जाने और रसायन या कृत्रिम उत्पादों का उपयोग कर पिस्सू, कीटनाशकों या herbicides के लिए जोखिम से निपटने के लिए बचना चाहिए।

पिचिकोस के जीव को और मजबूत करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं, हमेशा विश्वास की अपनी पशुचिकित्सा द्वारा समर्थित है, उन्हें इन होम्योपैथिक उपचार एक प्रकार का रंग की वायरस के खिलाफ सबसे प्रभावी प्रदान करते हैं: ब्राय (जो श्वसन प्रणाली को मजबूत), Distemperinum (अधिक विशिष्ट पाचन तंत्र) और Echinacea, पारंपरिक होम्योपैथिक औषधीय पौधा (प्रतिरक्षा प्रणाली के उत्तेजक और सुरक्षात्मक)।

अधिक से अधिक वैकल्पिक, समग्र और प्राकृतिक विकल्प लागू किए जा रहे हैं हमारे लिए हम अपने पालतू जानवरों पर आवेदन कर सकते हैं: फिजियोथेरेपी, एक्यूपंक्चर, रेकी और होम्योपैथी। उन्हें प्रतिरोधी घातक वायरस जैसे परेशानी से पहले उन्हें ध्यान में रखना या उन्हें अभ्यास में रखना और इससे भी ज्यादा मत भूलना।

आप भी रुचि ले सकते हैं: हमारे कुत्तों में परेशानियों को कैसे रोकें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में परेशानी का इलाज कैसे करेंकुत्तों में परेशानी का इलाज कैसे करें
कुत्ते में फ्लूकुत्ते में फ्लू
कुत्ते में परेशानी: उत्तर के साथ चार सवालकुत्ते में परेशानी: उत्तर के साथ चार सवाल
कुत्तों में Parvovirusकुत्तों में Parvovirus
हमारे कुत्तों में परेशानियों को कैसे रोकेंहमारे कुत्तों में परेशानियों को कैसे रोकें
कुत्ते की आंखों में कोंजक्टिवेटाइटिसकुत्ते की आंखों में कोंजक्टिवेटाइटिस
कुत्तों में परेशानकुत्तों में परेशान
पिल्ला रोगपिल्ला रोग
कुत्तों में परेशान लक्षण, उपचार और रोकथामकुत्तों में परेशान लक्षण, उपचार और रोकथाम
हमारे कुत्तों और बिल्लियों की प्रतिरक्षा प्रणालीहमारे कुत्तों और बिल्लियों की प्रतिरक्षा प्रणाली
» » प्राकृतिक उपचार के साथ कुत्ते के विकार को रोकने और इलाज करने का तरीका जानें
© 2021 taktomguru.com