taktomguru.com

नए समाज के लिए पालतू जानवर, लक्जरी सामान या जीवित चीजें?

दुर्भाग्यवश कुछ स्थानों और सामाजिक समूहों में जानवरों का दावा करने के लिए एक सहायक बन गया है, एक वस्तु को पालतू जानवरों की आवश्यक देखभाल और स्थिरता के बिना घूमने के लिए एक वस्तु है।

अल्पसंख्यक कुत्ते, या कैपचिन बंदर इत्यादि जैसे विदेशी जानवरों के साथ घटनाओं पर जा रहे व्यक्तित्वों को देखना आम बात है। ऐसी घटनाएं जहां लोग, परावर्तक और शोर इन छोटे जानवरों को बदल देते हैं। यहां सवाल यह है कि पालतू जानवरों को सहायक उपकरण के रूप में किस हद तक माना जाता है, न कि जीवित प्राणियों के रूप में?

कुत्तों पशु पशु 13 9 67 एच

हम एक समाज में रहते हैं कि पिछले 10 वर्षों में हमारे पास क्या है और हम क्या नहीं हैं और जानवर इस क्रांति का हिस्सा बन गए हैं, आम तौर पर इन वाक्यांशों की कल्पना की तुलना में अधिक आम बात सुनी जाती है: मैंने इसे खरीदा क्योंकि यह फैशनेबल है, मुझे एक चाहिए क्योंकि मेरे दोस्त के पास एक है, यह दिव्य सहायक आदि है।




एक हम, एक वस्तु के रूप में एक पालतू होने के "फैशन" समाप्त होना चाहिए कुछ है कि ऊपर से नीचे तक ले जा सकते हैं, पालतू जानवर की भावनात्मक स्थिरता के बारे में चिंता किए बिना के रूप में, बस इंसानों की तरह है कि याद है, एक पालतू जानवर की जरूरत है अंतरिक्ष शांतिपूर्ण ढंग से प्रकट करना है, हालांकि यह सच जानवरों की सवारी का आनंद लें, जब वे भी कई, कई लोगों के साथ, बहुत हल्का और शोर हो रहा है, पशु तनाव, चिंता और भय की तस्वीर के साथ समाप्त होता है, स्पष्ट उदाहरण पेरिस हिल्टन, रिहाना हैं , दूसरों के बीच जो अपने गरीब पालतू जानवरों को लगभग बाथरूम में ले जाते हैं।

यह जहां आप अपने जीवन में एक पालतू जानवर है की बहुत जानकारी होनी चाहिए, एक पालतू जानवर के एक खिलौना, नहीं एक सहायक, नहीं उद्देश्य यह है कि फैशनेबल है, कुछ नहीं है कि आप कहीं भी ले जा सकते हैं जब यह नहीं है क्योंकि जैसा कि एक जीवित प्राणी अपने पालतू शारीरिक और मानसिक समस्याएं हो सकती, अंतरिक्ष और एक जानवर की अखंडता का सम्मान करते हैं, मनुष्य के लिए मौलिक होना चाहिए, शिक्षित और लोगों की है कि जानवरों चीजों के रूप में हम खुश हम कर सकते हैं नहीं कर रहे हैं जागरूक जीतें, उस स्वार्थी और गलत विचार के साथ समाप्त करें कि बहुत से लोगों के पास जानवर हैं और समाज को शिक्षित करते हैं जो तेजी से अधिक असंवेदनशील है।

यदि आप पालतू जानवर चाहते हैं ... इसे लो! लेकिन उनकी जगह, उनके पर्यावरण, उनके भोजन का सम्मान करने और यह भी सम्मान करने की ज़िम्मेदारी है कि यह एक जानवर है, जिन अधिकारों की देखभाल और सम्मान किया जाना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते की नाक को कैसे हटाएंएक कुत्ते की नाक को कैसे हटाएं
कुत्तों के लिए विगकुत्तों के लिए विग
28 मई को हम कुत्ते के दिन दौड़ के बिना मनाते हैं28 मई को हम कुत्ते के दिन दौड़ के बिना मनाते हैं
हमारे कुत्ते के लिए आवश्यक सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के लिए आवश्यक सहायक उपकरण
2012 का प्रचार करें2012 का प्रचार करें
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
जानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपीजानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपी
प्रसिद्ध कुत्ते वाक्यांशों का संग्रहप्रसिद्ध कुत्ते वाक्यांशों का संग्रह
तोतों में खेल का महत्वतोतों में खेल का महत्व
कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।
» » नए समाज के लिए पालतू जानवर, लक्जरी सामान या जीवित चीजें?
© 2021 taktomguru.com