taktomguru.com

पालतू जानवरों के लिए सहायक उपकरण

बहुत सारे हैं पालतू सामान सभी प्रकार और मॉडल जो कि कई बार होते हैं, जिन्हें चुनना बहुत मुश्किल होता है।

जो लोग फैशन का पालन करते हैं या जो अपने पालतू जानवरों को अच्छी तरह से सुसज्जित करना चाहते हैं, उनके लिए बाजार पर कई विकल्प उपलब्ध हैं। कुत्तों के लिए कपड़े और सहायक उपकरण, ताकि वे भी चमक सकें। खिलौने, बेल्ट और harnesses, कपड़े, सोने के लिए जगह, पीने वालों और अन्य चीजों के साथ फीडर। बड़े और छोटे कुत्तों के लिए सहायक उपकरण सभी प्रकार और रंगों में आते हैं, और यहां तक ​​कि अपने कुत्ते के लिए फैशनेबल दिखने के लिए नए रुझानों के अनुरूप भी।

पालतू सामान

पालतू जानवरों के लिए सहायक उपकरण

अन्य प्रकार के पालतू सामान बर्थ गद्देदार कर रहे हैं, लकड़ी के मकान, और यहां तक ​​कि आकार का बिस्तर XV, रॉयल्टी की तरह, हम जानवरों के प्रिंट रूपांकनों गुलाबी टन, हरे, नीले, आदि में प्राप्त कर सकते हैं हम अलग-अलग प्रिंट भी चुन सकते हैं ताकि हमारे पालतू जानवर की जगह भी हमारे घर की शैली से मेल खा सके।

कपड़ों के लिए, विभिन्न प्रकार के वेट्स हैं, और डिजाइन इस बात पर निर्भर करेगा कि यह नर या मादा के लिए है या नहीं। महिला वस्त्र में, गुलाब के फूल प्रबल लेकिन वहाँ सभी रंग के होते हैं, फर के साथ हुड वाली जैकेट, विभिन्न डिजाइनों-हम जड़ी, चमक, सलमा-सितारे, रिबन, जैसे स्तन जेब, आदि के रूप में विवरण प्राप्त के साथ टी शर्ट




हम इसके साथ पूरक कर सकते हैं कुत्ते संबंधों के लिए सहायक उपकरण, ponytails, हेडबैंड स्वर, विभिन्न शैलियों-श्रृंखला के हार, हार जड़ी चमड़ा, मिलान बेल्ट, और सामान शुद्ध शोख़ी के सभी प्रकार।

पुरुष कुत्तों के लिए सहायक उपकरण, डिजाइन गर्दन के साथ, मॉडल भोली marinerito प्रकार से लेकर और बो-टाई, चित्र और बच्चों के रूपांकनों या अधिक मर्दाना के लिए, फन के साथ जैकेट, अधिक शांत डिजाइन, फ्लैट जड़ी या उठाई के साथ हार पर कब्जा कर लिया, हम भी पट्टियों के साथ पूरक कर सकते हैं स्वर के लिए। बाजार पर सभी शैलियों की टोपी और टोपी हैं, ताकि हमारे पालतू जानवर उन्हें दिन की गतिविधि के अनुसार पहन सकें।

बेशक हम भी पा सकते हैं पालतू सामान उनके लिए मज़ेदार खिलौने, सभी रंगों की गेंदें, डिजाइनों के साथ, बनावट के साथ, शामिल रैटल, रबर, या कड़ी मेहनत के साथ। ह्यूसिटोस, गुड़िया और अन्य तत्व ताकि वे काट लें, या लाएं और लाएं। अंत में हम आपके कपड़े, हमारे और बैग को परिवहन के लिए भी जोड़ सकते हैं, सभी शैलियों हैं, ताकि चलना एक खुशी हो।

सच्चाई यह है कि हमने कभी सोचा नहीं कि हमारे पास बहुत सारे लोग होंगे पालतू सामान आकार और दौड़ के प्रकार के आधार पर मौजूद उन लोगों की तरह। अवसर का लाभ उठाएं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के साथ खेल के लिए सहायक उपकरण
कुत्तों को परिवहन करने के लिए बैग, शहर के चारों ओर जाने का विकल्पकुत्तों को परिवहन करने के लिए बैग, शहर के चारों ओर जाने का विकल्प
हमारे कुत्ते के लिए आवश्यक सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के लिए आवश्यक सहायक उपकरण
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?
कुत्ते के सामान चुनने के लिए सुझावकुत्ते के सामान चुनने के लिए सुझाव
2012 का प्रचार करें2012 का प्रचार करें
फेरेट की आराम जगहफेरेट की आराम जगह
बिल्लियों के लिए विभिन्न सामानबिल्लियों के लिए विभिन्न सामान
पालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचितपालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचित
» » पालतू जानवरों के लिए सहायक उपकरण
© 2021 taktomguru.com