taktomguru.com

अपने पालतू जानवर को उसके साथ खेलना कैसे प्रशिक्षित करें




यदि आप चाहते हैं कि आपका कुत्ता "मुझे डायरी लाएं" के अनुरोध का जवाब दे, जैसा कि यह टेलीविज़न विज्ञापनों में होता है, आपको थोड़ा धैर्य रखना होगा और प्रशिक्षण तकनीक का अभ्यास करना होगा जो हम आपको अगली दिखाएंगे।
डायरी के साथ शुरुआत न केवल बहुत अधिक नाटक करती है बल्कि कुत्ते द्वारा छेड़छाड़ करने के लिए एक असहज वस्तु भी बन जाती है।
आदर्श खिलौना से शुरू करना है क्योंकि आपको दो चीजों को सीखना होगा, इसे अपने मुंह से सही तरीके से पकड़ना होगा और इसे अपने मालिक को देने के आदेश का जवाब देना होगा। किसी वस्तु को शुरू करने और जानवर को झटके से पकड़ने के लिए, आइटम को फेंक दें और पालतू जानवर को खोज आदेश दें।
यदि कुत्ता वस्तु को खोजने के लिए नहीं जाना चाहता है, तो खिलौना का उपयोग करके खिलौना का उपयोग करके और खिलौना चले जाने के लिए जानवर के साथ दौड़कर खेल को और अधिक रोचक बनाएं। जैसे ही आपने सामग्री एकत्र की है, इसे सामान्य रूप से उपयोग करने के क्रम में आने के लिए कहें।
अगर वह इसे चुनना नहीं चाहता है या वस्तु पर चलता है और विचलित लगता है, ऐसा इसलिए है क्योंकि उसने उसे अपने मुंह से पकड़ना नहीं सीखा होगा। उसे दिखाएं, फिर, भाग जिसे आप एक अधिक उत्तेजक खिलौने का उपयोग करके फिर से देखते हैं। यदि आप इसे लेते हैं, तो मैं इसे वापस नहीं करना चाहता हूं और अपनी कॉल पर नहीं जाता हूं, आपको इसे इलाज के साथ रिश्वत देना होगा, लेकिन पहले आपको यह समझना होगा कि यदि आप ऑब्जेक्ट नहीं लाते हैं तो आप पुरस्कार नहीं देंगे।
वह कॉलिंग ऑपरेशन को कई बार दोहराकर और उसे सुरक्षित स्थान पर खड़े करके कैंडी दिखाकर ऐसा करेगा जहां से वह स्थित है। अगर कुत्ते आज्ञाकारी तरीके से व्यवहार करता है, तो पुरस्कार, बजाय, सिर में एक सहवास होगा। पालतू जानवर को अपने हाथ तक पहुंचने से पहले वस्तु को छोड़ने से रोकने के लिए, कुछ भी मत कहो और अपनी ठोड़ी पकड़ो। फिर खिलौना को हटा दें और अंत में उसे बधाई दें।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपनी नाक के साथ कुत्ते की संतुलन कैसे बनाएंअपनी नाक के साथ कुत्ते की संतुलन कैसे बनाएं
कुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौनेकुत्तों के लिए लोचदार रस्सी के साथ खिलौने
घर छोड़ने के बिना कुत्ते के साथ खेलघर छोड़ने के बिना कुत्ते के साथ खेल
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
कुत्ते की छाल कैसे बनाएंकुत्ते की छाल कैसे बनाएं
अपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियांअपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियां
कुत्तों के लिए मूल आदेश। उन्हें कैसे सिखाया जाएकुत्तों के लिए मूल आदेश। उन्हें कैसे सिखाया जाए
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
अगर आप कुछ हटाना चाहते हैं तो आपका पग आक्रामक है तो क्या करेंअगर आप कुछ हटाना चाहते हैं तो आपका पग आक्रामक है तो क्या करें
अभ्यास खोज कैसे सीखें और लाएंअभ्यास खोज कैसे सीखें और लाएं
» » अपने पालतू जानवर को उसके साथ खेलना कैसे प्रशिक्षित करें
© 2021 taktomguru.com