taktomguru.com

दुनिया में सबसे दुखद बिल्ली

दुनिया में सबसे दुखद बिल्ली

यह बिल्ली का बच्चा हमेशा एनिमेटेड होने की आवश्यकता में प्रतीत होता है। उसकी आँखों के साथ खुली खुली और उसका मुंह बंद हो गया, यह बिल्ली का बच्चा वास्तव में मजेदार देखो वह केवल दुनिया में सबसे दुखद बिल्ली होने का दावा कर सकता है।

उसका नाम लुहू है और वह लगातार दुनिया में सबसे बुरे मूड में है - या, कम से कम, ऐसा लगता है, यहां तक ​​कि जब उसके मालिक, चीन के मैगी लियू भी खेल के माध्यम से अपनी आत्माओं को उठाने की कोशिश करते हैं।

छवियां दिखाती हैं निराशावादी बिल्ली का बच्चा घर में आराम करना और दिल को निर्दोष और उसकी विनम्र निर्दोष आंखों के साथ अनंत को देखना।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, लुहु को प्रोत्साहित करने में कुछ भी नहीं लगता है - लेकिन शुभंकर की छवियां चीन के माध्यम से दिल पिघल गया है और अब, बाकी दुनिया। इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने लूहू को "दुनिया में सबसे दुखद बिल्ली" उपनाम दिया है, जबकि उनके इंस्टाग्राम खाते में सैकड़ों अनुयायियों को जमा किया गया है।




दुर्भाग्य से छवि का याद दिलाने वाला उसका मामला चेहरा है श्रेक में जूते में दुखद पुस, बच्चों के लिए क्लासिक फिल्म, जबकि उनके सामने के पैरों पर अपनी छोटी काली टोपी लगा रही है।

जूते के साथ बिल्ली
जूते के साथ बिल्ली

लुहू ने वास्तव में जूते में पूर्णता के लिए पुस द्वारा चित्रित दुखी चेहरे की तलाश में महारत हासिल की है। आंसुओं में फटने के कगार पर कांच की आंखों के साथ, उसके छोटे पीले पैर उसके प्रसिद्ध काले टोपी में शामिल हो जाते हैं। जूते में पुस इस प्रसिद्ध श्रेक 2 दृश्य में उन सभी की सबसे बुरी बिल्ली हो सकती है। 2004 की फिल्म में, छोटी बिल्ली, जिसका आवाज अभिनेता एंटोनियो बेंडरस द्वारा प्रदान की जाती है, उदास आंखों के साथ देखोएस श्रेक, विशाल हरे रंग की ओग्रे, जो आखिरकार जानवर को अपनी विशाल बाहों में उठाती है और उसे गले लगा देती है।

श्रेक जानवर द्वारा स्पष्ट रूप से डर गया है और अपने साथी, गधे को बताता है: "उसे अपने लंबे जूते के साथ देखो।" लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह लुहू के साथ मामला है।

दुनिया में सबसे दुखद बिल्ली

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यारजादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यार
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
जादुई क्षण: बगीचे को देखकर एक बिल्ली का सिल्हूटजादुई क्षण: बगीचे को देखकर एक बिल्ली का सिल्हूट
हेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचारहेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचार
स्टीवी, दुनिया की सबसे लंबी घरेलू बिल्लीस्टीवी, दुनिया की सबसे लंबी घरेलू बिल्ली
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
बिल्लियों के सुपर कटोरेबिल्लियों के सुपर कटोरे
Lorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्लीLorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्ली
आपके डाइनिंग रूम में एक छोटी सी बिल्ली और एक बड़ा जंगलआपके डाइनिंग रूम में एक छोटी सी बिल्ली और एक बड़ा जंगल
अर्जेंटीना में 17 महीने के बच्चे को दो रोटवेयर मार डालेंअर्जेंटीना में 17 महीने के बच्चे को दो रोटवेयर मार डालें
» » दुनिया में सबसे दुखद बिल्ली
© 2021 taktomguru.com