taktomguru.com

बिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियों







ज़िडेन और डेक्सटर दो वास्तव में भाग्यशाली नीली एबीसिनियन बिल्लियों हैं। सलाद की तुलना में स्वस्थ और होने के अलावा महान सुंदरता संजोना, एक युवा जोड़े जो प्यार करते हैं, Cybelle और डेविड के साथ जी रहे। चार लोग सैन फ्रांसिस्को में अपने दिन बिताते हैं, विशेष रूप से शानदार लॉफ्ट में जो आप पोस्ट खोलने वाली तस्वीरों में देख सकते हैं।

इस तरह के एक अद्भुत जगह में, mustachioed की यह जोड़ी एक सक्रिय जीवन जाता है, यहां तक ​​कि ऊपर और पागल की तरह नीचे दीवारों ... कैसे वे रोक नहीं है ... एक असहनीय हॉल आने और चल रही गतिविधियों को पूरे घर में बंद किए बिना?

और एक और सवाल: इस तरह के आधुनिक और सजाए गए घर में इन तरह के दो मिनी बाघ कैसे बना सकते हैं? शायद सवाल विपरीत होना चाहिए, क्योंकि ये दो जीव इस घरेलू अंतरिक्ष में बहुत खुश हैं। उन्हें देखने के बाद, एक पूछता है कि कैसे परंपरागत घरों में बिल्लियों को खुश करो...!

छत पर चलना
क्या आप जानना चाहते हैं कि क्या है गुप्त? युवा जोड़े उनके चार पैरों वाला दोस्तों के द्वारा एक छत के लिए अपने अंतहीन दीवारों निकटतम बात बदलने खुशी चल सका द्वारा चमत्कार कर दिया।

विशेष रूप से, उन्होंने कुछ आसान किया, विशेष रूप से उनके लिए, कुछ सरल अलमारियों कि चौड़ी दीवारों और लॉफ्ट की ऊंची छत का लाभ उठाएं।

अलमारियों रणनीतिक रखा गया है, बस इन दो बिल्लियों, उनकी ऊंचाई, एथलेटिक और चपलता की आवश्यकता के अनुरूप।

इसके अलावा, आप तस्वीरों में देख सकते हैं, अलमारियों सुरक्षा दोनों चढ़ते और descents पर के लिए एक गैर पर्ची कपड़े के साथ पंक्तिवाला रहे हैं।

एक से दूसरे में कूदते हुए, ज़िडेन और डेक्सटर रसोई घर से बेडरूम में घर जा सकते हैं।

और, हम फ़ोटो और वीडियो में जो देखते हैं उससे, यह रहा है पुरस्कार का एक विचार: बिल्लियों को शीर्ष रूप, चेतावनी और ऊर्जा से भरा हुआ दिखता है। ऊपर से क्षितिज स्कैनिंग, डेक्सटर के अवर्णनीय चेहरे के बारे में क्या? खैर, एक छोटी चिड़िया ने मुझे बताया कि जिदेन का कोई कम उत्साह नहीं है -)

यह, साथ ही साथ इन दो फेलिनों को देखना कितना मनोरंजक होना चाहिए ऊपर और नीचे.

वैसे, क्या आप उन्हें आराध्य नहीं पाते हैं? एक वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें, और यहां एक और। उनके खेल स्वादिष्ट हैं, आप बता सकते हैं कि वे अविभाज्य दोस्त हैं।


हालांकि आविष्कार पूरी तरह से मूल, के रूप में Cybelle और डेविड एक समान विचार से प्रेरित थे नहीं है, परिणाम यह सुनसान यदि जाता है और एक सही जगह में interminaaaaables एक मचान की दीवारों को परिवर्तित करने और अच्छी तरह से बिल्लियों के लिए इस्तेमाल किया। एक अच्छा विचार है

क्या, हम यह देखने के लिए कुछ लॉटरी खेलते हैं कि क्या हम इस तरह एक लॉफ्ट खरीदते हैं? बेशक, अंतर्निहित pussycats के साथ, या हमारे ले जाने ...

स्रोत: माया साइबेल

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?
ऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैंऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैं
बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाली दो गैटिन का वीडियोबिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाली दो गैटिन का वीडियो
व्यायाम करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए एक खुरचनी बनाओव्यायाम करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए एक खुरचनी बनाओ
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
बिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती हैबिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती है
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
बिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचारबिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचार
आईका के साथ बने कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़आईका के साथ बने कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़
बिल्ली के लिए स्क्रैपर के साथ जिम, गैज़बो और बिस्तरबिल्ली के लिए स्क्रैपर के साथ जिम, गैज़बो और बिस्तर
» » बिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियों
© 2021 taktomguru.com