taktomguru.com

बिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचार





एक घर के लिए प्रवेश द्वार एक बहुत ही साधारण मामला हो सकता है, या इसके विपरीत, जटिल के रूप में, जटिल के रूप में हम इसे करना चाहते हैं। सब कुछ हमारी प्रेरणा, जरूरतों, बजट या उपलब्ध स्थान जैसे कारकों पर निर्भर करता है। इस मामले में, घर पर बिल्लियों यह आपको कुछ उदाहरण देता है कि घर में बिल्लियों के दौरान हम क्या कर सकते हैं और हम एक व्यावहारिक और सौंदर्य परिणाम चाहते हैं।
दरवाजे पर तुम्हारे लिए इंतजार कर रहा है
निम्नलिखित छवि में हम देखते हैं कि कैसे कोने शेल्फ बिल्लियों को निचले शेल्फ पर घुमाने की अनुमति देता है। यह जगह अनुपस्थित होने पर प्रतीक्षा करने के लिए एक आदर्श जगह है। यह एक बड़े बिल्ली परिवार के साथ घरों के लिए भी सही है जिसमें हमेशा बिल्ली के बच्चे होते हैं जो गोपनीयता के अपने छोटे-छोटे धन की तलाश करते हैं।


शेष अलमारियों को पर्स और पर्स जैसे सजावटी और व्यक्तिगत वस्तुओं पर कब्जा कर लिया जाता है। ताकि बिल्लियों पर कब्जा न हो, अलमारियों को उन वस्तुओं से भरा गया है जो सभी जगहों पर कब्जा करते हैं, ताकि उन्हें कूदने के लिए प्रोत्साहित न किया जा सके। यदि शेल्फ पर्याप्त उच्च है, उदाहरण के लिए तीसरे से यह आवश्यक नहीं होगा। वैसे, दूसरी तस्वीर में आप एक और विकल्प देख सकते हैं जो बिल्लियों को और अधिक जगह देता है, इस बार पहली और दूसरी अलमारियों पर दो कुशन के साथ, सबसे सुलभ।

सरलता और उज्ज्वल रंग
प्रकाश का उपयोग ऊपरी शेल्फ में एक छोटा सा पौधा लगाने के लिए किया जाता है, जिससे बिल्लियों तक पहुंच आसान हो जाती है, और पूरे को ऊंचाई देने के लिए दीपक को कोने में रखा जाता है। निरीक्षण करें कि सजावटी तत्वों की सादगी को दरवाजे, कालीन और उसी बैग, जैकेट और जूते के उज्ज्वल रंगों द्वारा मुआवजा दिया जाता है।

Zapatero बंद या खुला?
सिद्धांत रूप में, बिल्लियों के निकटता के कारण जूते के विचार जोखिम भरा हो सकते हैं, खासकर यदि वे चंचल हैं और अंत तक प्रलोभन का विरोध नहीं कर सकते हैं। शायद एक कोब्बलर बेहतर विचार होगा, कवर किया गया है, हालांकि जूते के साथ खेलने के लिए वयस्क बिल्लियों वाले घरों के लिए व्यवहार्य होना संभव है। बेशक, अधिक निराश और ऊब गए बिल्लियों के लिए, उन्हें और अधिक खतरे को दूर रखना है ...

लेकिन फायदे भी हैं। प्रवेश द्वार पर प्लेस के जूते, के साथ या बंद मोची बिना हमें cambiárnoslos की अनुमति देता है और घर के आसपास चप्पल पर डाल दिया, और अधिक स्वच्छ किया जा रहा है। इस तरह, गंदगी जो हम तलवों में लेते हैं, हमारे सूअरों के स्वास्थ्य को खतरा नहीं देता है।
हम डबल शेल्फ को भी छोड़ सकते हैं जो बिल्लियों के लिए कोबबलर या कुछ तकिया बनाता है।

यह दूसरी संभावना बिल्लियों को वर्ग की एक जोड़ी पर मोटी करने की अनुमति देती है लेकिन मोटी कुशन, जो परंपरागत लोगों की तुलना में अधिक स्थिरता रखते हैं। इसके अलावा, सौंदर्यशास्त्र के संदर्भ में महत्वपूर्ण विवरण, चांदी में तटस्थ रंग, पीले दरवाजे और कालीन के साथ काले और सफेद विपरीत। एक सुंदर और कार्यात्मक परिणाम, विशेष रूप से बड़े परिवार गटुना वाले घरों के लिए दिलचस्प।
पहले दो अलमारियों ने हमारे आगमन की प्रतीक्षा करते समय बिल्ली को डूबने की अनुमति दी ...
इस बिल्ली घर में, बिल्लियों को ध्यान में रखकर एक सजावट महत्वपूर्ण है।

स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली पिल्लाबिल्ली पिल्ला
जेन कैट, हमेशा आपके साथ अपनी बिल्ली का जादूजेन कैट, हमेशा आपके साथ अपनी बिल्ली का जादू
कुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता हैकुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
सेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत हैसेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत है
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियोंबिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियों
आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधानकर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
» » बिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचार
© 2021 taktomguru.com