taktomguru.com

बिल्ली के लिए स्क्रैपर के साथ जिम, गैज़बो और बिस्तर




खिड़की के बगल में एक ही डाइनिंग कोने को सजाने के विभिन्न तरीके। आप कौन सा पसंद करते हैं?

.
यहां हमारे पास एक कोने का लाभ उठाने का एक और शानदार उदाहरण है भोजन कक्ष में या किसी भी अन्य कमरे में, खिड़कियों के बगल में बेहतर होने से बेहतर, विचारों के कारण, बिल्लियों को इतना पसंद है।

घर के मालिक, जेक और करेन हैं DIYers कला की श्रेणी में ऊंचा फज की बाध्यकारी, प्रामाणिक प्रतिभा। उन्होंने ओन्टारियो, कनाडा में एक पुराने घर को आधुनिक लक्जरी घर में बदल दिया है, और सबसे अच्छा, वे अपनी बिल्लियों की जरूरतों को पूरा करने में सफल हुए हैं।

आप यहां अपने घर के अविश्वसनीय परिवर्तन की हजारों तस्वीरें देख सकते हैं। वैसे, क्या यह इस ब्लॉग के सिर पर घर के समान नहीं है? ऐसा लगता है कि उन्होंने हमारे विचार पढ़े हैं ... क्योंकि, इसके अलावा, बिल्लियों के साथ उनका दर्शन इस ब्लॉग के समान ही है: उन्हें प्यार और सम्मान करने, उन्हें अपनी जगह और दुनिया के सभी स्नेह देने के लिए।

संक्षेप में, हमारे पास लौट रहे हैं: हम सराहना करते हैं कि उन्होंने इसे भोजन कक्ष में किया है क्योंकि यह आमतौर पर कई घरेलू बिल्लियों का पसंदीदा स्थान होता है, हमेशा हमारी कंपनी की तलाश में है, लेकिन यह भी एक है अन्य स्थानों के लिए अच्छा विचार, जहां हम एक बिल्ली के निकट होना चाहते हैं, जैसे डेस्क के बगल में या जहां हम लंबे समय तक बिताते हैं.

बेशक, एक और जगह में इसे भी रखा जा सकता है, लेकिन यदि यह एक अकेला स्थान है, तो बिल्लियों के साथ महसूस नहीं होगा और शायद इसका अधिक उपयोग नहीं करेंगे, जब तक मैं उन्हें एकमात्र, एक और सुखद कंपनी दे ...

इस अवसर पर, अलमारियों वे खरोंच से बने हैं, और यह है कि इसके रचनाकारों के पास अविश्वसनीय कौशल है ... और उनकी बिल्लियों ओडी और सूजी के लिए एक विशाल दिल है। लेकिन अगर हम काम नहीं कर रहे हैं तो निराश न हों, खैर यह विचार पूरी तरह से काम करता है अगर हम समान आकार के साथ अलमारियों को खरीदते हैं या हम उन्हें आदेश देते हैं, और फिर हम स्क्रैच करने के लिए सिसाल रस्सी कपड़े जोड़ते हैं। इसलिए, यदि कोई कौशल नहीं है ... हमेशा कल्पना और रचनात्मकता होती है, या एक बढ़ई के साथ जेब खरोंच होती है।


उपयोगिता: यह सृजन आपको सोफे पर या अपने बिस्तर या तकिया में रहने के बिना, अपने टेलीविजन क्षणों को अपनी बिल्ली के साथ साझा करने की अनुमति देता है। तो, यह एक नया विकल्प है, एक घर में बिल्लियों होने का एक और तरीका है, दीवारों का लाभ लेना अंतरिक्ष को बचाने के लिए, और इसके अतिरिक्त के साथ अभ्यास की अनुमति देता है, मजा करो, खिड़की को देखो, अपनी नाखूनों को खरोंच करें और खुशी से खिंचाव करें। इसलिए, हम कह सकते हैं कि यह आविष्कार एक ही समय में है, ए गेम प्लेस-लुकआउट-जिम-बेड-स्क्रैपर। क्या यह अच्छा नहीं है?

हमारे लिए लाभ: हमने जीता अंतरिक्ष दीवार पर (देखें कि खरोंच का पेड़ कितना दृश्यमान और मेट्रिकली है) और सोफे पर, जो अब स्वतंत्र होगा और शायद, बिना खरोंच के, बाकी फर्नीचर की तरह। इसी तरह, आप जीतते हैं शैली, खासकर अगर हम पूरे ठहरने के लिए चाहते हैं आधुनिक देखो.

महत्वपूर्ण विवरण: यदि आप अलमारियों के आकार को देखते हैं, तो वे हैं एक zigzag आकार में रखा गया है एक से दूसरे तक कूदने की अनुमति देने के लिए, इसके अलावा, उनमें से प्रत्येक का एक समारोह है या आकर्षक से शुरू पहले या नीचे, यह जमीन से चढ़ने की अनुमति देता है, इसलिए यह दोनों चढ़ाई और खरोंच खड़े होने की सुविधा के लिए बहुत अधिक दूरी पर होना चाहिए। इसके अलावा, इसकी ऊंचाई खिड़की के सिल्ल से मेल खाती है, और खरोंच के लिए सिसाल का एक अच्छा क्षेत्र है।

दूसरा शेल्फ के आकार को इकट्ठा किया गया है, घनिष्ठता का वातावरण बनाने के लिए, उदाहरण के लिए नींद के समय या बस आराम करो। और, अंत में, बेहतर इसमें खुरचनी क्षेत्र है।

निम्नलिखित पंक्तियों में, इस आविष्कार के बारे में जेक और करेन के कुछ शब्द और उन लोगों के लिए कुछ युक्तियां जिन्हें ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है:
हमारे पास पुराना या, बल्कि आधुनिक आधुनिक बिल्ली स्क्रैपर का पेड़ नहीं था, जो फर्नीचर के बाकी हिस्सों से घिरा हुआ था, और हम भोजन कक्ष में बिल्ली के लिए कुछ फर्नीचर को एकीकृत करने के तरीके की तलाश कर रहे थे, वह कमरा जहां परिवार इकट्ठा होता है।

ओडी और सूजी उस पेड़ पर लटकने, खिड़की को देखने और रात में हमें कंपनी देने के लिए प्यार करते थे। हमने पूरी अवधारणा को फिर से डिजाइन करने का फैसला किया, आधुनिक शैली में एक जिम बनाने के लिए जगहों को लटका दिया और हमारे समकालीन सजावट को ध्यान में रखते हुए। और यह परिणाम था, जिसके साथ हम बहुत खुश हैं।इसके निर्माण के लिए व्यावहारिक सलाह:
-पेस्ट दीवार पर एक टेप, यही है, जो हम पहले चाहते हैं उसे आकर्षित करें, यह स्पष्ट होगा कि यह कैसा दिखाई देगा और आयाम। आप इसे इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर में देख सकते हैं।

-ऊंचाई, दूरी और आदर्श आकार का निरीक्षण करें: जैसा कि हमने कहा है, पहला शेल्फ बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, और हमेशा आपको महान प्रयास किए बिना चढ़ने की अनुमति देगा। इस मामले में, यह खिड़की के माध्यम से इस पहले repiisa से खिड़की के माध्यम से देखने की अनुमति देने के लिए है। इसलिए, हमें यह सब सोचना चाहिए, और अपने कार्य के लिए सही जगह पर अलमारियों का पता लगाना चाहिए।

- गलीचा अलमारियों के निर्माण कार्य में इस्तेमाल चिपकने वाला चिपक गया है, लेकिन किसी भी अन्य विशेष पूंछ कपड़ा बंद कर देता है। बेशक, जहरीले गंध के बिना बेहतर, क्योंकि बिल्लियों पर बहुत समय बिताने जा रहे हैं और इसे श्वास ले सकते हैं।

-लकड़ी का प्रकार: प्लेटफार्मों को veneered ओक के साथ बनाया गया था, फिर वार्निश के साथ दाग, जो हमें जहरीले गंध के बिना चुनना चाहिए।

-प्लेटफॉर्म के आयाम: कई बिल्लियों के बीच लड़ाई को प्रोत्साहित करने के लिए इतना बड़ा नहीं है, लेकिन समस्याओं के बिना वापस घूमने में सक्षम होने के लिए काफी व्यापक है और एक से दूसरे में कूदने की अनुमति देने के बिंदु पर रखा गया है। वैसे, शायद वे बिल्लियों के झूठ बोलने के लिए बेहतर फिट बैठते थे, लेकिन सबकुछ उस स्थान पर निर्भर करता है जो हमारे पास है।

-प्लेटफार्मों: कोनों में शामिल होने वाले सिरों को किया जाना चाहिए ताकि दो टुकड़े कसकर जुड़ जाए, जैसा कि तस्वीरों में से एक में दिखाया गया है। दूसरी तरफ, कालीन या कालीन बेहतर रखा जाता है अगर इसे थोड़ा छेद बनाया जाता है (छिद्रित) ताकि वह उसी ऊंचाई पर हो, जो सतह के साथ फ्लश हो। यह आप छवियों में भी देख सकते हैं।

-अधीनता eles के आकार में छोटे धातु समर्थन के साथ, छवि पर खींचे गए लाल बिंदुओं के साथ निचले तस्वीर में संकेत दिया।

खिड़की घर के पिछवाड़े का सामना करती है।

स्रोत: jakeandkaren.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।
बिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझेंबिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझें
सेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत हैसेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत है
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
अपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोनेअपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोने
एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तरएक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर
» » बिल्ली के लिए स्क्रैपर के साथ जिम, गैज़बो और बिस्तर
© 2021 taktomguru.com