taktomguru.com

आईका के साथ बने कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़






घर में कई बिल्लियों और कुछ वर्ग मीटर हैं? शांत, सब खो नहीं गया है: छोटे घर फर्श से छत तक पेड़ों के साथ बहुत सी जगह हासिल कर सकते हैं, बिल्लियों को सक्रिय रखने के लिए आदर्श और साथ ही भोजन कक्ष में फर्नीचर की रक्षा भी कर सकते हैं। तस्वीर में जो भी आप देखते हैं, उसमें भंडारण संरचनाओं (स्टोलमेन घटक) का उपयोग किया जाता है जो भोजन के कमरे में खिड़की के बगल में एक रोशनी कोने बनाने के लिए Ikea में बेचे जाते हैं।

इसके निर्माता, एक युवा जोड़े जो तीन बिल्लियों के साथ सैन फ्रांसिस्को में रहता है, परिणाम से संतुष्ट महसूस करता है। और न केवल क्योंकि बिल्लियों खाने के लिए, ऊपर, नीचे,, लेकिन यह भी के लिए सबसे स्टाइलिश और आधुनिक फर्नीचर हासिल की है, रहने के बाकी मिलान खिड़की या नींद बाहर देखने में उपयोग करें।

ऐसा करने के लिए, उन्होंने कुछ ग्रे बिल्लियों के लिए लिसा कुविया नामक एक फिन द्वारा बनाई गई जिमनासियम देखी। घर पर बिल्लियों उन्होंने एक समर्पित किया पद. यह इंटरनेट लटकाने वाली तस्वीरों को देखना था जो उन्हें विचारों को उनकी जरूरतों को अनुकूलित करने के लिए प्रेरित करते थे।

तस्वीरों को देखते हुए यह समझा जाता है कि वे इसे एक बड़ी सफलता मानते हैं। वे कहते हैं, वे एक छोटे से उन्हें combinable और मुश्किल पर विचार हर हालत में भागने फर्नीचर के बाकी के साथ एकीकृत करने के लिए का परिणाम "पारंपरिक फर्नीचर बिल्ली से अलग" हासिल किया है।

वसूली
अहसास, वे समझाते हैं, धातु के सलाखों और लकड़ी के अलमारियों से बने इन संरचनाओं में से एक को घुमाने के रूप में सरल है जो Ikea में बेचे जाते हैं Stolmen भंडारण प्रणाली. इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए पैक के साथ आने वाले निर्देशों का पालन करें, जो केवल फोटो में दिखाई देने वाली प्यारी कालीन को जोड़ा गया था, जिसका कार्य स्लिप्स से बचने और इसे अधिक आरामदायक बनाने के लिए है।


दो तरफा उत्साह गैर अंकन भविष्य में सफाई और अन्य उपयोग की सुविधा के लिए विचार के साथ है, अगर यह अलमारियों पर तृतीयक ऊतक सुरक्षित करने के लिए इस्तेमाल किया गया था। बेशक, निर्धारण विशेष रूप से सुरक्षा के लिए मजबूत होना चाहिए।

लाभ
स्पष्ट फायदे हैं: अधिक चुस्त बिल्लियों, मनोरंजन और पारिवारिक जीवन में एकीकृत और अपनी उंगलियों पर एकमात्र के साथ। और कम से कम स्पष्ट: सामान्य रूप से सबसे नरम सोफा और फर्नीचर सामान्य रूप से संरक्षित होते हैं, हालांकि उत्तरार्द्ध के लिए ट्यूबों को सिसाल रस्सी के साथ लाइन करना सुविधाजनक होगा। यदि सब कुछ नहीं, हां उनमें से कम से कम हिस्सा, निचले अलमारियों पर क्षैतिज रूप से सिसाल कपड़ा या कालीन के साथ पूरक करने में सक्षम होना।

इसके अलावा, एक और फायदा यह है कि छोटे बच्चों के साथ परिवार विशेष तरीके से धन्यवाद दे सकते हैं: भोजन और पानी जमीन पर नहीं हैं, बच्चों की जिज्ञासाओं की पहुंच के भीतर जो हर जगह अपना हाथ डालते हैं। घर की सफाई भी इसके साथ जीतती है।

पुरानी बिल्लियों या कोजिटोस के लिए सुलभ
कुविया की बिल्लियों के लिए जिम के विपरीत, यह कम एक्रोबेटिक है, हम इसे इस तरह से कह सकते हैं। यही है, अधिक असंख्य अलमारियों और उनके बीच छोटी दूरी से विकलांग या लापरवाही के साथ पुरानी वृद्ध बिल्लियों के लिए यह सुलभ हो जाता है। निश्चित रूप से, इस डिजाइन को तीन बिल्लियों में से एक के बारे में सोचने के लिए बनाया गया था, जो कोजिटो है।


डिजाइन, क्या जरूरत है के लिए परिणाम अनुकूलन, दोनों बिल्लियों और सजावटी बात से करने के लिए: यह ठीक बजाय बातें कर रही खरीदने के लिए उन्हें पहले ही बना के लाभों में से एक है।

यह आविष्कार रास्ते से एक सौ यूरो और चोटी से नीचे नहीं जाता है। एक उच्च कीमत, लेकिन एक दिलचस्प परिणाम के साथ जो वितरण को सार्थक बना सकता है। और आप, दोस्त, आप इसे कैसे देखते हैं?
स्रोत: ikeahackers.net

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु
यह गैंगवे मेरा है
कैटवॉक पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे या उसके बजाय, केवल उसे मानती है, और दूसरों को बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो अंततः बिल्ली के संदेह को समझता है और नई जगह को थोड़ा सा सूँघने के बाद भाग जाता है।
  • लघु
    क्या मैं कूदता हूं या कूदता हूं?
    किट्टी निराश, सोचते हुए आराम करते हैं और सोचते हैं कि नए कैटवॉक पर कूदना है या नहीं, कि उसकी एमिटोस दीवार पर लटका हुआ है या नहीं। आपको क्या लगता है, आखिर में कूद जाएगा? अपने बेटों को रखें ...
  • लघु
    बिल्ली स्थिर साइकिल पर चढ़ता है
    चंचल बिल्ली का बच्चा हर जगह चढ़ता है और चलने वाली हर चीज को पकड़ना चाहता है, जिसमें स्थिर बाइक और पैर जो पेडलिंग करते समय ऊपर और नीचे जाते हैं ...
  • लघु
    मुझे अपना छोटा दोस्त देने के लिए क्या अमीर छोटी बात है? ... puagggggg !!!!!!!
    बिल्ली का बच्चा मानता है कि हाथ क्रीम समृद्ध संघनित दूध, या क्रीम की एक ट्यूब है, लेकिन ... लेकिन वह पता लगाता है कि यह ऐसा नहीं है ... और जिज्ञासा और अजीबता के उसके छोटे चेहरे में कोई अपशिष्ट नहीं है ...

  • लघु
    बिल्ली प्यार: आप के साथ रोटी और प्याज
    भोजन के लिए इंतजार कुछ लंड के साथ और अधिक सुखद बना दिया गया है
  • Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    बिल्ली पिल्लाबिल्ली पिल्ला
    अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
    एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
    बिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझेंबिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझें
    विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
    बिल्लियों के लिए ऊंचाई की सभाबिल्लियों के लिए ऊंचाई की सभा
    Bricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के मापBricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के माप
    बिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियोंबिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियों
    आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
    अपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोनेअपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोने
    » » आईका के साथ बने कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़
    © 2021 taktomguru.com