taktomguru.com

हेलोवीन वेशभूषा जो आपकी बिल्ली कभी नहीं पहनती





हैलोवीन एक भयानक पार्टी है जो मजेदार है और शैतानी परिधान मनाने का एक अच्छा तरीका है ... लेकिन, और अगर हम अपने प्यारे बिल्ली का बच्चा भी छिपाते हैं? यदि आप उससे पूछते हैं, यह होगा कि विचार छोड़ने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि जल्द ही ... या यह है कि आपने इसे संदेह किया है?

एक बिल्ली को छिपाने से जानवर को आघात हो सकता है या इसे कठिन समय मिल सकता है, क्योंकि इन बड़े पालतू जानवरों के मालिकों को पहले से ही पता है। साथ ही, मजाकिया पोशाक पहनने की कोशिश करते समय हम एक से अधिक योग्य ले सकते हैं? खरोंच। यहां तक ​​कि अगर उसने इसे पांच मिनट से अधिक समय तक नहीं पहना है, तो भी मैं इसे तस्वीरों के लिए औचित्य देता हूं, एपिसोड अक्सर नाटकीय ओवरटोन पर पड़ता है।
अगर बिल्ली के बच्चे चुन सकते हैं, तो वे बिना किसी हिचकिचाहट के खुद को छिपाने के लिए कहेंगे। एमी वाइनहाउस की तरह उनके प्रसिद्ध गीत में, वे माइक्रोफोन को गीत के अपने स्वयं के संस्करण संस्करण के लिए ले जाएंगे। वे इस तरह कुछ उड़ाएंगे: वे मुझे छिपाने की कोशिश करते हैं, लेकिन मैं नहीं कहता, नहीं, नहीं ...

छिपाने वाली तस्वीरों में मजाकिया क्षणों को पकड़ते हैं, लेकिन अगर हम उन्हें देखते हैं, तो हम देखेंगे कि उनके चेहरे एक असली कविता कैसे हैं। छिपी हुई, उसकी अभिव्यक्तिपूर्ण आंखें यह सब कहती हैं, और अधिकांश समय वे लिंग तक देते हैं।


यद्यपि यह भी सच है कि सब कुछ है, और सभी परिधान समान रूप से अपमानजनक नहीं हैं या सभी बिल्लियों को पहनने के बराबर ले जाया जाता है: उदाहरण के लिए, मेन कून अक्सर अधिक सहन करते हैं, आप उन्हें भी पसंद कर सकते हैं। अगले दो तस्वीरों की खराब लाल बालों वाली बिल्ली का मामला नहीं। ऐसा नहीं होगा कि वह खुद को व्यक्त नहीं करता, छोटा जानवर!


खतरनाक वेशभूषा
लेकिन न केवल बिल्ली कैप्रिस वेशभूषा को अस्वीकार करने का औचित्य देता है। सच्चाई यह है कि, किसी भी समय, कपड़े और सहायक उपकरण भी हो सकते हैं जानवर के लिए खतरा. कैप्स, रिबन, टोपी, टोपी, छोटे गुब्बारे और अन्य हमारे बिल्ली का बच्चा के खिलाफ षड्यंत्र कर सकते हैं और अपना जीवन असंभव बना सकते हैं या उस पर एक गंदे चाल खर्च कर सकते हैं। गंभीरता से, उसका जीवन हड़ताल पर हो सकता है।

कपड़े उन्हें संपीड़ित करते हैं, यह उन्हें परेशान करता है। संक्षेप में, यह उन्हें स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने की अनुमति नहीं देता है, और अगर वे छिपाने या छिपाने के लिए छेड़छाड़ करते हैं तो यह आसानी से उनके आंदोलन में बाधा डालता है, अगर गिरने पर कुछ घातक होता है या बिल्ली बाहर जाती है।

समाधान? कुछ जोड़े हैं विचार: भूमिकाओं को उलट दें, यानी बेहतर है यदि आप स्वयं को छिपाने वाले हैं और अपनी बिल्ली को अपनी बिल्ली से लेते हैं, या फ़ोटोशॉप देते हैं, ओएसएएस, अपनी बिल्ली को लगभग छिपाने के लिए। आपकी बिल्ली आपको धन्यवाद देगी, यह निश्चित रूप से है। बाकी के लिए, हम केवल आपको खुश, बहुत खुश कर सकते हैं हैलोवीन...


स्रोत: gatosencasa.com







Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
हेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअपहेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअप
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
हेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचारहेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचार
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
हेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्टहेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्ट
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
एक काला बिल्ली क्यों अपनानेएक काला बिल्ली क्यों अपनाने
हेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचारहेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचार
» » हेलोवीन वेशभूषा जो आपकी बिल्ली कभी नहीं पहनती
© 2021 taktomguru.com