taktomguru.com

हेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअप




प्रस्ताव जो मैं आपको लाता हूं इस हेलोवीन के लिए बिल्ली मेकअप यह सस्ता है, क्योंकि यह मकई स्टार्च या खाद्य रंग जैसी सामग्री के साथ स्वयं द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स से बना है, और एक प्राकृतिक खत्म प्राप्त करता है, क्योंकि यह उपरोक्त तस्वीर में दिखाई देने वाली सुंदर नारंगी बिल्ली के मॉडल के रूप में लेता है।

गिनी लार्सन वह महिला है जो चरण-दर-चरण के साथ वीडियो की पूरी श्रृंखला में सितारों की है घर पर बिल्लियों इस पोस्ट में ले लीजिए। हम इसे प्यार करते हैं क्योंकि यह नतीजा कुछ अतिरंजित न करें,यह आसान है, उपयुक्त बच्चों के लिए, यह आसानी से समाप्त हो जाता है और, सबसे ऊपर, यह हेलोवीन हिस्टिकलिकल बिल्ली का बच्चा hysteria से बाहर आता है, यानी, यह बुराई बिल्ली, tremebundo और gafe के विशिष्ट प्रतीक के साथ तोड़ता है, तो अनुचित और दुखी लोकप्रिय सबसे डरावनी रात वर्ष का

इसके अलावा, अगर आपके पास रेडहेड बिल्ली का बच्चा है और आप एक बिल्ली के रूप में दिखाना चाहते हैं, तो आप मेकअप को अपनी विशेष उपस्थिति में अनुकूलित करने के लिए प्रेरणा ले सकते हैं। एक बार जब आप अपने भाई से थोड़ा कम हो जाते हैं, तो आप उसके साथ एक तस्वीर भी ले सकते हैं। क्या, तुम खुश हो?


यदि आपको अंग्रेजी में अपनी व्याख्या को समझने में कठिनाई हो रही है और आप मेकअप करना चाहते हैं, तो आपको दो बातें कर सकते हैं: पहले स्पेनिश या भाषा आप चाहते हैं में उपशीर्षक के साथ वीडियो देखने के लिए है (के अंतिम पैरा में पोस्ट की इसे कैसे करना है, अगर आप कैसे इस समारोह यूट्यूब का उपयोग करने की पता नहीं है) या, यदि आप चाहें, तो आप हमारे सारांश के बाद पेंटिंग कर सकते हैं और फिर, बस अपने चेहरे पर रंग लागू करने और उन्हें दोहराने के लिए अपने आंदोलनों का पालन करें, यह आसान है।
घर पर कैसे बनाओ
पहले वीडियो में हम एक कारीगर तरीके से पास्ता बनाने के लिए, घर से उत्पादों के साथ या किसी भी सुपरमार्केट में खरीद सकते हैं: बुनियादी सामग्री हैं स्टार्च या मकई का आटा (मक्का स्टार्च), शॉर्टनिंग और फूड कलरिंग (केसर से छोटे ट्यूब या पाउडर जो वे बेकिंग में उपयोग करने के लिए बेचते हैं)।

एक बार सामग्री प्राप्त हो जाने के बाद, हम आटे को घास और पानी के साथ मिलाकर पेस्ट चिपकते हैं, लेकिन चेहरे पर लागू होने में आसान होता है, और बिना गांठों के। जो रंग हमें डाई की कुछ बूंदों से मिलता है जो हमें रूचि देता है।

दूसरी तरफ, सामान्य काले और भूरी आंख पेंसिल आपको गहरे स्ट्रोक बनाने के लिए अच्छी तरह से सेवा दे सकती हैं।


काम करने के लिए हाथ: चित्रों को लागू करें
अन्य वीडियो में, जिनी रंग लागू किया जाता है, इसे प्राप्त करने की मांग की: प्राकृतिक और दिलचस्प के रूप में एक मेकअप, धूमधाम ... कि किसी को भी डरा नहीं करता है के बिना, लेकिन इसका उल्टा -) और है कि यह, बिल्ली का बच्चा है प्यारा, बस एक और बात:घर पर बिल्लियों मैं तुम्हें चाहता हूँ प्रलोभक और अविस्मरणीय हैलोवीन!










अधिक जानकारी:
  • कद्दू सजाने के लिए: इसे बनाने के लिए सुंदर बिल्लियों टेम्पलेट्स
  • अपना जैक या लालटेन बनाएं: बिल्ली का बच्चा योजना में अपने कद्दू को सजाने के विचार
  • यहां छाया करें, वहां छाया करें, स्वयं को बनाएं: 6 बिल्ली और बिल्ली मेकअप
  • बच्चों के लिए बिल्ली मेकअप छोटे बच्चों के लिए विचार
  • बिल्ली मेकअप फटकारना: अधिक सुन्दर दिखने के लिए चालें
  • खुद को बिल्ली के रूप में छिपाएं: इस हेलोवीन को बिल्ली बनने के विचार
  • एक बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के लिए और अधिक विचार: प्रेरित हो जाओ और अपना खुद का देखो
  • बिल्ली आंख लेंस से सावधान रहें: इन लेंसों के खतरों को जानें
  • सुरक्षित बिल्लियों: हेलोवीन के खतरों से अपने बिल्ली का बच्चा सुरक्षित रखें

स्पेनिश में उपशीर्षक: वीडियो अंग्रेजी में हैं, लेकिन आप उन्हें अपनी भाषा में उपशीर्षक के साथ देख सकते हैं। यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें:

1. YouTube लोगो पर क्लिक करें जो आपको प्रत्येक वीडियो के निचले दाएं भाग में मिलेगा। यह आपको YouTube पृष्ठ पर देखने के लिए वीडियो पेज पर ले जाएगा।
2. एक बार यूट्यूब पेज पर, माउस को सीसी लोगो पर रखें, आप इसे तुरंत देखेंगे क्योंकि यह लाल पृष्ठभूमि के साथ खाली है। फिर आप कई भाषा विकल्प देखेंगे, आपकी रुचि रखने वाली भाषा का चयन करें, स्वीकार करें और जाएं, उपशीर्षक स्वचालित रूप से प्रकट होते हैं।

स्रोत: gatosencasa.com
स्रोत: expertvillaje

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
हेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअपहेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअप
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
हेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचारहेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचार
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
हेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्टहेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्ट
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
हेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचारहेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचार
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
» » हेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअप
© 2021 taktomguru.com