taktomguru.com

कुत्ता स्मार्ट चले गए, बिस्तर जो गंदगी को पीछे हटते हैं





ये सुंदर बिस्तर सामान्य लगते हैं: mulliditas, गर्म ... लेकिन उनके पास कुछ ऐसा है जो उन्हें अलग बनाता है। वे एक विशेष कपड़े से बने होते हैं जो गंदगी, तरल पदार्थ, दाग और गंध को पीछे छोड़ देता है।


छोटे चमत्कार को नैनो टेक्नोलॉजी द्वारा संभव बनाया गया है, यानी, एक अत्याधुनिक तकनीक जो कपड़े पर लागू होती है जिसे डॉग गोन स्मार्ट कंपनी द्वारा वाणिज्यिकीकृत किया जाता है।

विज्ञापन में यह आश्वासन दिया जाता है कि उनके पास बहुत अच्छा है स्थायित्व और धोने के लिए बहुत आसान हैं. वे यह भी पुष्टि करते हैं कि इसके घटकों में से एक (सक्रिय चांदी) के लिए धन्यवाद, यह "बैक्टीरिया, वायरस और कवक के प्रसार को रोकता है अपने पालतू जानवर के लिए एक स्वस्थ वातावरण बनाना। उनका ऊतक गैर-विषाक्त है, इसलिए वे आपके पालतू जानवरों के लिए 100% सुरक्षित हैं और पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। "

क्या यह सच है? एक पालतू मालिक के रूप में, मैं ईमानदारी से उन पर विश्वास करता हूं कि अगर मेरी बिल्ली या बिल्लियों का स्वस्थ व्यवहार होता है, तो वे हर जगह घूमते नहीं हैं। मुझे अनुभव से पता है कि जब बिल्लियों में प्रवेश होता हैयुद्ध चिह्नित या वे बीमार हैं कोई बिस्तर बचा नहीं है, और इन मामलों में शायद वे उपयोगी हो सकते हैं। या सी के लिएउन्हें बाहर रखें, एक बगीचे या छत में, जहां वे आसानी से गंदा सड़क पर मिलता है। लेकिन एक सामान्य स्थिति में, मुझे लगता है कि खुद अद्भुत बिस्तर बना सकते हैं, और यह कि वाशिंग मशीन भी इन सूक्ष्म जीवों से बात करती है और साफ-सुथरा बिल्लियों में बुरी तरह गंध नहीं होती है और न ही उन्हें केचप के साथ हैमबर्गर खाया जाता है ताकि सोने की कीमत पर प्रतिकृति की शक्ति का भुगतान किया जा सके। स्पॉट ऊतक के।

इसके अलावा, बिल्लियों के साथ वास्तव में उपयोगी होने के लिए, उनकी सामग्री को पाइप या पॉपो की गंध को खत्म करना चाहिए, यानी, अंकन, लेकिन मानव नाक के लिए नहीं, बल्कि बिल्ली के लिए। तभी बिस्तर पारंपरिक परंपराओं से बेहतर होगा, जो जारी रहेगा जंग की गंध बिल्ली की गंध के लिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम इसे अब कितना समझते हैं। और, इसलिए, वे इसे चिह्नित करना बंद नहीं करते हैं ...


दूसरी तरफ, यह देखना आवश्यक होगा कि क्या यह कृत्रिम सामग्री वास्तव में स्वस्थ है, जिसका अर्थ है, हानिरहित, बिल्ली की नाक के लिए कई घंटों तक उसके करीब बहुत सांस लेती है, और स्वच्छता से अधिक महत्वपूर्ण उसका स्वास्थ्य, स्पष्ट है।

एक प्राथमिकता, ये मेरी रोकथाम या ग्राहक के रूप में मरम्मत होगी। दूसरी तरफ, कीमत अतिरंजित लगता है, चूंकि यह एक सौ यूरो से अधिक है, हालांकि यदि वे वास्तव में टिकाऊ हैं जैसा कि वे कहते हैं, तो यह पास हो सकता है।

ब्रांड के मुताबिक, सब कुछ है आश्चर्यजनक. चलो देखते हैं कि वे इस नए और आश्चर्यजनक उत्पाद को कैसे पेश करते हैं, जिसे आप दुनिया भर में खरीद सकते हैं:
कुत्ता चला गया स्मार्ट बिल्ली बिस्तर एक विशेष कपड़े के साथ बने होते हैं जो नैनो तकनीक का उपयोग करने के लिए गंदगी को पीछे छोड़ देता है। इस तरह बिस्तरों को रखा जाता है लंबे समय तक साफ करें, इस प्रकार बैक्टीरिया के प्रसार को रोकना, कुत्ते या बिल्ली के लिए और अप्रिय गंध के बिना एक स्वस्थ वातावरण बनाना।

डॉग गोन स्मार्ट बिल्ली बिस्तर बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री है बीमा पालतू जानवरों के लिए और इसे कपड़े धोने की मशीन में धोया जा सकता है.

कुत्ते की चोटी स्मार्ट बेड कुत्ते की त्वचा से तरल पदार्थ, गंदगी, घास और तेल के लिए बेहद प्रतिरोधी हैं। सामग्री में उच्च स्थायित्व होता है, इस प्रकार पहनने से बचा जाता है। ये बिस्तर वे लंबे समय तक चले जाते हैं पारंपरिक बिस्तरों की तुलना में, इसलिए लंबी अवधि में वे बचत का प्रतिनिधित्व करते हैं।
अधिक जानकारी: बिल्ली बिस्तर इसकी चौड़ाई 50.8 सेंटीमीटर है, और वे उन्हें तेंदुए और लाल रंग में बेचते हैं, जैसा कि आप ऊपर की तस्वीर में देख सकते हैं। और एक सुंदर आरामदायक दिखने के साथ बिस्तर के प्रकार के तकिए भी हैं। नीचे की तस्वीर में लाल मेडिकेमल में बेचा जाता है, उदाहरण के लिए, 89 यूरो से, और विभिन्न आकारों में उपलब्ध है: एक्सएल (121 सेमी x 91 सेमी x 10 सेमी), एल (101 सेमी x 76 सेमी x 10 सेमी), और एम (86 सेमी x 66 सेमी एक्स 10 सेमी)।


अंत में, नौसेना के नीले, कालीन प्रकार, और रजाईदार ब्राउन है, जो एक कंबल के रूप में कार्य करता है। कीमतें, पहले मामले में अधिक मापा जाता है, लगभग तीस यूरो, लेकिन दूसरे में 97 यूरो तक जाता है। कोई भी जिसने उन्हें खरीदा है, और कुछ बिल्लियों या कुत्तों ने उन्हें कोशिश की है?




स्रोत: कुत्ता स्मार्ट हो गया


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु जैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाएबिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाए
बिस्तर में कुत्ते के साथ सोना स्वच्छ है?बिस्तर में कुत्ते के साथ सोना स्वच्छ है?
घर पर कुत्ते के बाल कैसे निकालेंघर पर कुत्ते के बाल कैसे निकालें
बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
कैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
स्वस्थ कुत्ते की त्वचा, बीमारियों के खिलाफ बाधास्वस्थ कुत्ते की त्वचा, बीमारियों के खिलाफ बाधा
एक कुत्ते बिस्तर कैसे धो लोएक कुत्ते बिस्तर कैसे धो लो
अपने कुत्तों के लिए सुरक्षित सफाई उत्पादोंअपने कुत्तों के लिए सुरक्षित सफाई उत्पादों
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
» » कुत्ता स्मार्ट चले गए, बिस्तर जो गंदगी को पीछे हटते हैं
© 2021 taktomguru.com