taktomguru.com

प्रसिद्ध लोग जिनके पास पालतू जानवर के रूप में एक पाग है

पग (8)पालतू जानवर के रूप में एक पग रखने वाले पहले लोग तिब्बत के बौद्ध भिक्षु थे। बीजिंग में चीनी शाही पैलेस में वर्ष 1860 में ब्रिटिश छापे के दौरान सैनिकों ने अपनी लूट के हिस्से के रूप में बड़ी संख्या में कुत्तों को लिया। वर्तमान में वे पूरी दुनिया में प्यार करते हैं और कई हस्तियां उन्हें पालतू जानवर के रूप में रखते हैं। पाउला अब्दुल, वुडी Harrelson, टेड डेंसन, एंडी वारहोल, जेना एल्फमैन, लो Ferrigno, सैमी डेविस जूनियर, पेरिस हिल्टन, Debra उलझ, डेनिस रिचर्ड्स, टॉमी हिलफिगर, ह्यूग लॉरी और बिली जोएल हस्तियों जो उनके जीवन को साझा किया है में से एक हैं एक पग के साथ।

जॉर्ज क्लूनी. यह अभिनेता मैक्स के साथ अपने हॉलीवुड हिल्स होम को साझा करने के लिए जाना जाता है, लगभग दो दशकों तक मैट, एक बर्तन वाले वियतनामी सुअर। जॉर्ज क्लूनी भी एक कुत्ते प्रेमी है। 2005 और 2006 में उनके दो बुलडॉग्स, लो और बड की मृत्यु हो गई। दिसंबर 2010 में एक छोटे से पग साथ क्लूनी की एक तस्वीर अभिनेता के प्रशंसकों और नस्ल के प्रेमियों के दिलों में हलचल पैदा कर रहा इंटरनेट पर घूम शुरू कर दिया। फोटो के लगभग सभी प्रकाशनों में समस्या यह है कि लोग जानना चाहते हैं कि पग का नाम क्या है।

जेरार्ड बटलर. जेरार्ड बटलर पग का एक और प्रेमी है, जो अपने छोटे पालतू लोलिता के साथ अपने बिस्तर और नाश्ते को साझा करने में कोई फर्क नहीं पड़ता। अक्टूबर 2011 में पश्चिम हॉलीवुड में एक होटल में रह फिल्म को बढ़ावा देने जबकि "मशीन गन प्रीचर" बटलर कक्ष सेवा पूछा बिस्तर में नाश्ता परोसा जा करने के लिए जहां वह और लोलिता huddle नहीं कर रहे थे और जल्दी से एक थाली gobbled है तले हुए अंडे के। लोलिता एक अंधेरे चेहरे के साथ एक पीला पंख रंगीन पग है।




तोरी वर्तनी. टोरी स्पेलिंग हारून स्पेलिंग की बेटी है, एक हॉलीवुड निर्माता जो साबुन ओपेरा का उत्पादन करके प्रसिद्ध हो गया। तोरी उसके दिवंगत पग मिमी लारयू जो टेलीविजन पर एक प्रमुख भूमिका निभाई की मदद से अपने परिवार की विरासत को बनाया गया है, पर "के रूप में उल्लेखनीय" और "तोरी अपनी छाप छोड़ने डीन: इन लव "1 9 80 के दशक के मध्य में। हिप और गर्दन की समस्याओं में जटिलताओं के कारण जून 2008 में मिमी लारू की मृत्यु हो गई।

जेसिका अल्बाअल्बा "कैम्प कहीं नहीं" में 13 साल की उम्र में अपनी शुरुआत की, लेकिन "डार्क एंजेल" द्वारा प्रदर्शन के एक स्तंभ के रूप में अपने स्थान अर्जित किया 2000 और 2002 के बीच टेलीविज़न पर दिखाई दिए 40 से अधिक खिताब श्रृंखला के साथ 2013 में उनकी शुरुआत और पति कैश वॉरेन के साथ दो बच्चे, अल्बा अपने परिवार के जीवन पर अधिक केंद्रित है। यह दो कुत्तों, उनमें से एक एक बन्दर सिड कहा जाता है। एक पत्रिका के एक लेख प्रकाशित आधुनिक कुत्ता अल्बा लॉस एंजिल्स में एक बड़ा यार्ड के साथ एक घर के लिए देख रहा था भी शामिल है। उसके बाद उन्होंने एक डिजाइनर कारी व्हिटमैन के साथ साझेदारी की, जो अपने पालतू जानवरों के साथ रहने के लिए एक अधिक सहायक कुत्ते पर्यावरण बनाने के लिए घरों का नवीनीकरण करता है। अल्बा के घर की व्यवस्था में, पुनर्नवीनीकरण टायरों से बने अधिक आधुनिक ऑर्ट्रोस स्थापित करने के लिए सिंथेटिक सामग्री की पुरानी स्पेनिश टाइल्स को हटाने में शामिल था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दुनिया का सबसे बड़ा कुत्ता 1.0 9 मीटर लंबा हैदुनिया का सबसे बड़ा कुत्ता 1.0 9 मीटर लंबा है
रॉबर्ट पैटिन्सन: ब्रेकिंग डॉन टीम अपने कुत्ते के साथ प्यार में गिर गईरॉबर्ट पैटिन्सन: ब्रेकिंग डॉन टीम अपने कुत्ते के साथ प्यार में गिर गई
पग कुत्तों के बारे में संक्षिप्त इतिहासपग कुत्तों के बारे में संक्षिप्त इतिहास
मेरे कुत्ते के लिए प्यारा वाक्यांशमेरे कुत्ते के लिए प्यारा वाक्यांश
CarlinoCarlino
मिनी सूअर - मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकरमिनी सूअर - मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकर
साथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंधसाथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंध
पेकिंग कापेकिंग का
मिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएंमिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएं
उत्पत्तिउत्पत्ति
» » प्रसिद्ध लोग जिनके पास पालतू जानवर के रूप में एक पाग है
© 2021 taktomguru.com