taktomguru.com

पेरिस हिल्टन, उनके चिहुआहुआ और अन्य प्रसिद्ध कुत्तों

हस्तियों की सनकीता को कोई सीमा नहीं है और कई अपने पालतू जानवरों को विलासिता से भरा जीवन प्रदान करते हैं। पालतू जानवर होने से नवीनतम फैशन में से एक बन गया है, जो बड़े हिस्से में संचालित होता है पेरिस हिल्टन और उसके चिहुआहुआस। उनमें से कुछ, जिसे `Tinkerbell`, इंटरनेट पर अपना अख़बार रखना था और करोड़पति का पसंदीदा था। जैसे ही उन्होंने कुछ ग्राम प्राप्त किए, पेरिस ने फैसला किया कि उनकी विशेषाधिकार प्राप्त स्थिति `बांबी`, आपका दूसरा चिहुआहुआ।

पेरिस-हिल्टन-चिहुआहुआ;

शानदार सौंदर्य सैलून में महंगे गहने या उपचार मशहूर हस्तियों के बीच सबसे आम विलक्षणता में से कुछ हैं, जो सौंदर्य के लिए अपने जुनून को अपने पालतू जानवरों में स्थानांतरित करने के इच्छुक हैं। उदाहरण के लिए, कुत्ता `बिट बिट` की ब्रिटनी स्पीयर्स जिसने एक से अधिक अवसरों पर एक हार पहना है Swarosky 100,000 डॉलर मूल्य के हीरे के साथ।

सबसे अधिक चिड़चिड़ाहट में कुत्ते `Foxxy``क्लियोपेट्रा`और`Honeychildडिजाइनर के निकोल रिची, कि हर हफ्ते उन्हें विशेष कुत्ते पेडीक्योर सत्रों में जमा किया गया था। और, निस्संदेह, माल्टीज़ कुत्ते पफ डैडी, `सोफिया`, हर महीने वे अपनी नाखूनों को सजाते हैं और उसे एक विशेष बाल कटवाने बनाते हैं जो उसे फिर से जीवंत करता है।

सनकी के अलावा, हस्तियों ने अपने हस्तियों के स्वास्थ्य और पोषण में बहुत रुचि रखी। तो, अभिनेत्री हैले बेरी विशेष रूप से एन्कोवियों के साथ अपनी बिल्लियों को खिलाता है, या निकोलेट शेरिडन, वह केवल अपने कुत्ते सब्जियां और कच्चे मांस देता है। यह भी चिंता का विषय था जॉर्ज क्लूनी अपने वियतनामी सुअर के आहार के लिएमैक्स`, कुछ साल पहले किसकी मृत्यु हो गई थी, और अतिरिक्त पाउंड खोने के लिए पशु चिकित्सा पर्यवेक्षण और एक विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत एक कठोर शासन किया गया था।

मामलों को और भी खराब बनाने के लिए, हस्तियां भी अपने प्यारे पालतू जानवरों के आध्यात्मिक स्वास्थ्य की उपेक्षा करते हैं। लैब्राडोर कुत्ता जिम कैरे कैनिन थेरेपी में एक विशेषज्ञ मालिश के साथ तनाव जारी किया, जबकि हिलेरी स्वैंक वह अपने नए कुत्ते को बेहतर ढंग से समझने के लिए टेलीपैथिक कम्युनिकेटर में मदद की तलाश में था।




इसके अलावा, पालतू जानवर अपने मालिकों के साथ सबसे अधिक आकर्षक घटनाओं या उनके यात्रा पर जाते हैं, जैसे गायक के टेरियर कुत्ते मारिया कैरी, जो आमतौर पर पहली कक्षा में उड़ता है। या फिर पेरिस हिल्टन जो आमतौर पर उन्हें अपने महंगे बैग में ले जाता है। एक फैशन जिसमें कुत्तों और बिल्लियों अन्य विदेशी प्रजातियों के सामने जमीन खो रहे हैं: सूअर, ferrets या बंदरों.

इस श्रेणी में सबसे प्रमुख मृतक है माइकल जैक्सन कि उनके नेवरलैंड खेत में उनके पास जिराफ, हाथी, सांप, ऑरंगुटान, बाघ और मगरमच्छ थे। या पत्रिका के संस्थापक कामचोर, ह्यू हेफनर, यह अपने व्यापक उद्यानों, मोर, मकड़ी बंदर और सभी प्रकार के खरगोशों में है। और अभिनेत्री सल्मा हायेक इसमें एपस की एक जोड़ी है, जिसे `कैरोलिना` और `मारियाची` कहा जाता है।

बॉक्सर के दो बाघों को भी मारना माइक टायसन मेरे पास घर पर था, हिल्टन की तरह, जिसने एक और महान बिल्ली के साथ छेड़छाड़ की थी जिसे उसने `लंदन` नाम दिया था। फिर भी, फैशन को छोटे कुत्तों के साथ छेड़छाड़ की गई, किसी भी घटना में लेना आसान था। पामेला एंडरसन उन्होंने पेरिस की तरह चिहुआहुआ खरीदा, जबकि कठोर रैपर पफ डैडी के पास अपने पालतू जानवरों को अपनी बाहों में ले जाने के बारे में कोई अधिकार नहीं है। रिची, एड्रियान ब्रोडी या पॉलीना रूबियो वे अपने पालतू जानवरों के बिना कहीं नहीं जाते हैं।

हस्तियाँ और पालतू जानवर, फैशन का संयोजन, जहां विलासिता और सनकीपन के लिए मुफ्त रीइन देना है।

स्रोत: teinteresa

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता हैकैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता है
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
चिहुआहुआस में आक्रमणचिहुआहुआस में आक्रमण
मिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएंमिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएं
चिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँचिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँ
चिहुआहुआ के लिए पसंदीदा आहारचिहुआहुआ के लिए पसंदीदा आहार
चिहुआहुआस के लिए स्वस्थ आहारचिहुआहुआस के लिए स्वस्थ आहार
प्रसिद्ध लोग जिनके पास पालतू जानवर के रूप में एक पाग हैप्रसिद्ध लोग जिनके पास पालतू जानवर के रूप में एक पाग है
चिहुआहुआ अति सक्रिय क्यों हैं?चिहुआहुआ अति सक्रिय क्यों हैं?
चिहुआहुआ क्यों डरता है?चिहुआहुआ क्यों डरता है?
» » पेरिस हिल्टन, उनके चिहुआहुआ और अन्य प्रसिद्ध कुत्तों
© 2021 taktomguru.com