taktomguru.com

एक पोर्कि पिल्ला के बारे में जानकारी

porkieयद्यपि पोर्कि नाम एक छोटे से वसा कुत्ते की छवियों को एक चूसने वाली सुअर की तरह उजागर करता है, लेकिन पोर्कि पिल्ला वास्तव में यॉर्कशायर टेरियर और पोमेरियन के बीच एक क्रॉस है। "डिजाइनर कुत्ते" की यह मिश्रित नस्ल योरानियन के नाम से भी जानी जाती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका नाम क्या है, पिल्ले प्यारे हैं।

Tallas. पोर्कि पिल्ले छोटे होते हैं, भले ही पूरी तरह से विकसित होते हैं, वे केवल 3 और 7 पाउंड के बीच वजन करते हैं। परिपक्वता में वे पुरुषों के मुकाबले पुरुषों की तुलना में 6 इंच और 1 फीट ऊंचाई के बीच मापते हैं। अमेरिकी केनेल क्लब पोर्कि को नस्ल के रूप में नहीं पहचानता है, लेकिन दोनों माता-पिता शुद्ध होने पर आकार और वजन मानकों का आकार रखते हैं। कुछ पोर्कि पिल्ले दो पोर्कियों को पार करने का परिणाम हैं।

दिखावट. पोर्कि, जिसे यॉर्की पोम भी कहा जाता है, उनके माता-पिता जैसा दिखता है। कई लोगों को पोमेरियन के रंग के साथ एक टेरियर की उपस्थिति है। पोर्कि प्रजनकों को एक यॉर्कशायर टेरियर के साथ पोमेरानियन मादा पार करना पड़ता है। यद्यपि यॉर्कियों में आमतौर पर एक काला कोट और झुकाव होता है, लेकिन पोर्कि में अक्सर यॉर्क के लंबे बाल होते हैं जो एक झुंड, सफेद या अन्य ठोस Pomeranian रंगों के साथ होते हैं। बेशक, कुछ पिल्ले यॉर्कियों की तरह दिखते हैं और इसके विपरीत। पोर्कि को अपने बालों को काटने और तैयार करने के लिए हेयरड्रेसर के भ्रमण के साथ नियमित ब्रशिंग की आवश्यकता होती है।




स्वभाव. एक साथी कुत्ते बनने के लिए उठाया गया, पोर्कि अपने मालिक से प्यार करता है। वह आपकी गोद में बैठना चाहता है या आपके साथ बाहर निकलना चाहता है। दोनों दौड़ ऊर्जावान, extroverted और हंसमुख हो जाते हैं। इन सभी के पक्ष में, दौड़ में बहुत सारे व्यायाम की आवश्यकता नहीं होती है, जो शहर में रहने वाले लोगों के लिए एक अच्छा कुत्ता है। आपका पिल्ला पोर्कि एक छोटी सी चेतावनी और बुद्धिमान व्यक्ति होने की संभावना है।

ट्रेनिंग. चूंकि आपका छोटा पालतू उज्ज्वल और संवेदनशील है, इसलिए शायद यह प्रशिक्षण के लिए अच्छा जवाब देगा। एक अच्छा प्रशिक्षण न केवल आपको एक बेहतर पालतू जानवर देगा बल्कि दोनों के संघ में मदद करेगा। कई छोटे कुत्तों की तरह, आवास में परिवर्तन शुरू में समस्याग्रस्त हो सकता है। धीरज और स्थिर रहें और समय के साथ आप इस विचार के लिए उपयोग करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक मिश्रित नस्ल कुत्ते, पग-ज़ू के बारे में जानकारीएक मिश्रित नस्ल कुत्ते, पग-ज़ू के बारे में जानकारी
मिश्रित कुत्ते नस्लों के बारे में जानकारी। जगमिश्रित कुत्ते नस्लों के बारे में जानकारी। जग
एक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतरएक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतर
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
यॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Shorkie पिल्लेShorkie पिल्ले
यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?यॉर्कशायर टेरियर hypoallergenic है?
एक यॉर्की पू की देखभाल कैसे करेंएक यॉर्की पू की देखभाल कैसे करें
एक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएंएक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएं
योरकी खिलौना और योरकी सिखाएप के बीच क्या अंतर है?योरकी खिलौना और योरकी सिखाएप के बीच क्या अंतर है?
» » एक पोर्कि पिल्ला के बारे में जानकारी
© 2021 taktomguru.com