taktomguru.com

Kiara

आज "लुका के दोस्तों" में हम एक खूबसूरत मेस्टिज़ो कुत्ते कीरा के बारे में बात करते हैं। यदि आप अपने सभी रोमांचों का पालन करना चाहते हैं, तो आप इसे अपने Instagram और फेसबुक प्रोफ़ाइल में कर सकते हैं।

कीरा का जन्म 31 दिसंबर, 2014 को गुंडियास, ओरेन्से में हुआ था। यह 3 भाइयों के कूड़े का आखिरी था। जब लौरा ने उसे देखा, तो बहुत छोटा और बोल्ड, वह इस समय उसके साथ प्यार में गिर गई। वह अपने भाइयों की तरह नहीं दिखता है - वह कम बालों वाली है और दूसरे के बीच मध्यवर्ती आकार है।

जिस दिन वह घर पहुंची, डेढ़ महीने के साथ, वे उस व्यक्ति के साथ रहे जिसने तब तक उसकी और मां का ख्याल रखा, और उसे एक छोटे से बॉक्स में ले गया। जैसे ही उन्होंने उसे अपनी बाहों में पकड़ा, वह चुप हो गई और सो गई। वह अभी भी इतनी छोटी थी कि वह एक बेकार और बहुत मजेदार कदम के साथ चली गई।

7d5f5866-333d-4a9d-83c8-bf2ab3870fe0अब वह काफी साहसी बन गई है। वह लंबे कैमिटास बनाना, यात्रा करना और नए दोस्त बनाना पसंद करते हैं। वह बतख और गेंदों से प्यार करता है! ज्यादातर उनका पीछा करते हैं। इसके अलावा, पानी उसे पागल बनाता है-जैसे ही वह एक धारा, एक झील, एक तालाब या समुद्र तट में एक मछली की तरह देखता है।




लुका, डरते हुए बक्से और बैग के साथ होता है और यदि आप किसी पागल की तरह सड़क की छाल को नीचे देखते हैं।

क्या यह चुचे या मिम के लिए क्या लेता है, कि लौरा और उसके साथी हर घंटे देने में संकोच नहीं करते हैं। वे उसे पागलपन से प्यार करते हैं और उसके बिना उसकी जिंदगी की कल्पना नहीं करते!

याद रखें! यदि आप चाहते हैं कि आपका बालों वाला भी हमारे ब्लॉग में छोड़ देता है, तो हमें [email protected] पर लिखें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते एनसी 415 दिसंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 415 दिसंबर 2014 की दुनिया का सारांश
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
मेरी बिल्ली झुका नहीं सकता हैमेरी बिल्ली झुका नहीं सकता है
पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?
Instagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिएInstagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिए
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज डंको और हिरोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज डंको और हिरो
पिल्ला विकास अवधिपिल्ला विकास अवधि
हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!
© 2021 taktomguru.com