taktomguru.com

उमा, एक विशेषज्ञ robacalcetines

मैंहमने उमा के साथ "लुका के मित्र" खंड का प्रीमियर किया। यह छोटा इबिज़न कुत्ता यह सब एक सेलेब्रिटी है! उन्होंने अभी तक सर्वश्रेष्ठ पालतू सोशल नेटवर्क श्रेणी में इंटरनेट डे पुरस्कारों में से एक जीता है और इसका अपना ब्लॉग और इंस्टाग्राम भी है जहां आप अपने रोमांच का अनुसरण कर सकते हैं।

यही वह है जो आपके मानव सैंड्रा ने हमें उसके बारे में बताया था! 

उमा की कहानी




"मेरे पास हमेशा कुत्ते थे, क्योंकि मैं 8 साल का था, इसलिए मैं बिना किसी के जीवन को गर्भ धारण करता हूं। 9 मई, 2014 को मेरे कुत्ते की नींद की मृत्यु हो गई। मेटास्टेसिस के कारण हमें 15 साल की उम्र में उसे उदार बनाना पड़ा। अब तक, मेरे सभी कुत्तों एक प्राकृतिक मौत मर गया, शांति में, और वास्तव eutanasiarle हम मैच भी हमें आज तक बना दिया। यह कितना बुरा है जब आप जानते हैं कि आपका कुत्ता मरने का सही समय कब है! लेकिन हम स्पष्ट थे कि वह पीड़ा को भी रोक देगा, इसलिए हमारे पास कोई अन्य विकल्प नहीं था।

9मैं एक और कुत्ते को अपनाने के लिए तैयार नहीं था, मुझे ज़रूरत थी, लेकिन मुझे लगा कि "नाइट" धोखा दिया गया था, यह एक अजीब लग रहा था। हालांकि, महीनों बाद और फेसबुक पर, मुझे पिल्लों का कूड़ा मिला जो उन्हें दिए गए थे। वे चुचिलोस थे, लेकिन मुझे एक को अपनाने की आवश्यकता महसूस हुई। यह स्पष्ट था कि मैं महिला बनना चाहता था, न कि काले (नाइट पुरुष और काले रंग के रूप में काला था), इसलिए मैं अपने साथी के साथ उस कूड़े को देखने के लिए गया जहां केवल एक महीने रहने के लिए था और शुरुआत में हम उन्हें सभी रखना चाहते थे। उनमें से 4 और सभी बहनें थीं!
वे सब चूसने वाले थे, एक को छोड़कर, जैसे ही उसने हमें देखा, वह बहुत बेकार और हमारे प्रति दृढ़ हो गई, इसलिए हमें कोई संदेह नहीं था: उसने हमें चुना। यह उमा था। उसके दो सफेद बहनें और एक काला था। वह भूरा था और सबसे छोटी और सुंदर नीली आंखों के साथ।
जिस महीने मुझे इसे चुनने तक इंतजार करना पड़ा, वह अंतराल था, लेकिन मैं 6 जनवरी को रेयस के सबसे अच्छे उपहार के रूप में घर पहुंचे। वह इतनी प्यारी, इतनी चतुर और इतनी दुखी थी कि उसने हर किसी के दिल को चुरा लिया।
मुझे आश्चर्य हुआ कि उमा के पहले सप्ताह में मैं कितना स्मार्ट था। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि अख़बार में कैसे पेशाब करना है, उसे सिखाने में मुझे एक सप्ताह लग गया। एक सप्ताह! और केवल दो महीने के साथ और सीढ़ियों से नीचे जाने के लिए थोड़ा सी सीखा।
5हम उसके साथ बहुत भावुक थे, लेकिन 3 महीने में, हमें एक आंख में एक समस्या के कारण आपातकालीन कमरे में जाना पड़ा। लैक्रिमल ग्रंथि में "चेरी आंख" या प्रकोप था, कि 4 महीने में, यह उस समस्या के साथ 2 आंखें थीं। गरीब महिला को 6 महीने की उम्र तक एलिजाबेथ कॉलर पहनना पड़ा, और उसे दो प्रकार की आंखों की बूंदों के अधीन रखा गया था, जो कुत्तों ने अपनी आंखों को छू लिया था, लेकिन उन्होंने इतनी अच्छी, खराब चीज़ का व्यवहार किया। , हम उसे खूनी अलिज़बेटन कॉलर से मुक्त कर सकता है, क्योंकि दिन, स्टॉकहोम सिंड्रोम से विकसित नहीं है आप यह बताने के लिए जाना चाहता हूँ!
हम उसे सिर्फ खाने के लिए हटाते थे, क्योंकि उसके सिर पर एक जबरदस्त पकवान के साथ उसने उसे खाने या पीने के कोण नहीं दिया, और तस्वीरें लेने के लिए उसे नहीं दिया। हमें कितना शर्मनाक और असहाय महसूस हुआ! लेकिन वह बहुत खुश लग रही थी, कि उसने हमें कुछ हद तक शांत कर दिया।
चूंकि यह बहुत छोटा था, हम इसे संचालित नहीं कर सके, इसलिए हमें 6 महीने तक इंतजार करना पड़ा, जब हमने इसका लाभ उठाने का लाभ उठाया। चलो, मेरे पास घर पर एक चैंपियन है, क्योंकि एक आंख के अंक कूद गए (अगर नहीं रुकें!), और फिर से काम करना पड़ा। सौभाग्य से, डेढ़ साल पहले से ही, आप शायद ही कभी आंखों के संचालन को देख सकते हैं और ऊपर यह है कि इसमें सुंदर आंखें हैं: बड़े, उभरे और शहद के रंग।
मुझे नहीं लगता कि मुझे कुत्ते को उमा के रूप में स्मार्ट होना याद है। वह बहुत तेजी से चाल सीखती है, वह बहुत सारे शब्दों को समझती है और वह औपा का जुआरी है।
12वह मोजे चुरा प्यार करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उन्हें कहां छुपाते हैं क्योंकि वह उन्हें ढूंढती है: वह उन जूते के अंदर पाती है जो नींद या कपड़े धोने की टोकरी में हैं। वह इसे माउंट करता है ताकि वह उन्हें पा सके, और फिर उसका पसंदीदा खेल शुरू होता है: मेरे साथ पीछे से चिल्लाना। सच्चाई यह है कि यह हमें बहुत हंसता है।
कुछ ऐसा जो हमें बहुत मजाकिया बनाता है, यह है कि हमने उसे प्यार के हमले करने के लिए सिखाया है। हम कहते हैं: उमा!, हमला! और वह खुद को लोगों पर फेंकता है और उन्हें सचमुच डोलोल का एक सूट बनाता है। और वह चाटना पसंद करती है, ऐसा कुछ है जो मुझे पसंद नहीं है, लेकिन वह प्यार करती है ... मैं क्या करने जा रहा हूं?
हमने उसे कभी हमारे साथ बिस्तर में जाने नहीं दिया है। उसके पास हमारे बिस्तर के बगल में उसकी कुशन है, लेकिन, काम और कृपा से, हर सुबह हमारे बीच दिखाई देता है ... हमें इसे स्वीकार करना होगा: हम उस जागृति से प्यार करते हैं। लेकिन हमने इसे कभी चढ़ाई नहीं पकड़ी है!
उमा एक बहुत मिलनसार कुत्ता है, लेकिन बड़ा काला कुत्तों के साथ परेशानी होती है, और एक बार भी प्रादेशिक एक बड़ी काला कुत्ता ने हमला किया था, और अब कुत्ते बड़ा काला कुत्ता जो कराहना लेकिन रोल "लग रहा है मेरे पास मत आओ ", बुरी तरह से नहीं। वह इतना मिलनसार है और ऐसी अच्छी ऊर्जा है कि बिल्लियों भी उससे संपर्क करते हैं। हमने इसे कभी नहीं देखा है! यह एक समस्या है, क्योंकि एक बार जब बिल्ली घर आती है और दुनिया में किसी भी चीज के लिए उमा नहीं छोड़ना चाहती ... मिशू ... और प्यारा, लेकिन मुझे इसे चचेरे भाई को देना पड़ा, क्योंकि मेरे पड़ोसी ने मुझे लगभग मार डाला था ...
वैसे भी, अगर मुझे उमा का वर्णन करना पड़ा तो मैं खुश, पागल, गुस्सा, प्यार और मजेदार शब्दों का उपयोग करूंगा। यह, बस, हमारे जीवन की चमक है। "
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
» » उमा, एक विशेषज्ञ robacalcetines
© 2021 taktomguru.com