taktomguru.com

लुका पागल, पिल्ले के रोमांच

लुका और उसके बच्चों के रोमांच के साथ, आज मैं आपको यह बताने जा रहा हूं कि डेढ़ महीने के दौरान वे 5 छोटे राक्षसों का ख्याल रखने के लिए कैसे थे।

पहले 15 दिन

आईएमजी_36 9 0 - कॉपी करेंपहले 15 दिनों में हमें व्यावहारिक रूप से कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं थी, क्योंकि लुका ने सब कुछ ख्याल रखा- उसने उन्हें खिलाया, उन्हें साफ किया और उन्हें पेशाब और शौचालय में मदद की।

हमने केवल देखभाल की दराज को साफ रखें और रहने का तापमान सही रखें. इसके अलावा, हमने सत्यापित किया कि पिल्ले वजन कम या ज्यादा समान रूप से प्राप्त कर रहे थे।

हमने उन्हें आंशिक रूप से बेहोश रूप से नामित किया, प्रत्येक व्यक्ति की कुछ विशिष्ट विशेषताओं के आधार पर उन्हें संदर्भित करने में सक्षम होने के लिए: मन्चितास, थोर, सबस्टिट्यूट्स, मोजे और दालचीनी।

तीसरा सप्ताह

IMG_3866दो सप्ताह के बाद, उन्होंने अपनी आंखों को थोड़ा कम करके खोला, हालांकि इसमें कुछ दिन लगे। वे और अधिक चले गए और अपना पहला कदम उठाने लगे सभी चौकों पर, हालांकि फिलहाल वे बॉक्स से बाहर निकलने के लिए बहुत छोटे और बेकार थे।

वे पहले से ही एक दूसरे के साथ खेलने की कोशिश कर रहे थे और पल लुका ने बॉक्स में प्रवेश किया, वे एक जगह पाने और चूसने लगने के लिए पागल हो गए।

चौथा सप्ताह

IMG_4407एक दोपहर, जब उनके पास 25 दिन थे, हम उस कमरे में प्रवेश करते थे जिसमें वे थे और हमने महसूस किया कि खाते नहीं आए थे ... दराज में केवल 4 पिल्ले थे ...

नसों और शुरुआती डर के बाद पागल की तरह दिखने के बाद, हमने महसूस किया कि मन्चिता शांतिपूर्वक अपनी मां के पालना में सो रही थी ... और वह तब था जब पागलपन शुरू हुआ!

अगले दिन हर कोई जानता था कि कैसे बाहर निकलना और दराज में प्रवेश करना और कमरे के चारों ओर लटकने का दिन बिताया, जिसके साथ आप "छोटे उपहार" वितरित कर सकते हैं कि हम लगातार थे। यह एक गैर-स्टॉप सफाई थी।




भी मुझे दलिया पेश करना शुरू करना पड़ा ताकि वे कुछ और अधिक ठोस खाने के लिए सीख रहे थे। हमने एक धातु फीडर का उपयोग किया जो थोड़ा वजन था ताकि वे इसे उलट नहीं सकें और यह पूल के रूप में सही होना चाहिए ... क्योंकि हर कोई दलिया में स्नान करने के लिए अंदर गया था ...

हमने उन्हें दिन में तीन बार दलिया दिया और हर बार यह एक ओडिसी बन गया. एक व्यक्ति को दलिया खाने से बचने के लिए चलने के लिए लुका के साथ बाहर जाना पड़ता था, जबकि दूसरा बच्चों के साथ रहता था कि हर कोई खाया और इससे बचने की कोशिश कर रहा था कि वे फ़ीड में फंस गए थे।

पांचवां सप्ताह

IMG_4570एक बार पिल्ले को पता था कि दराज से कैसे बाहर निकलना है लुका ने उनके साथ थोड़ा तंग होना शुरू कर दिया। जिस क्षण वह पहुंच के भीतर थी, उन्हें टाइट पर लगा दिया गया।

इस बिंदु पर और Asociación 8 vidas और रेड डी Ayuda पशु के लिए धन्यवाद हम पहले से ही 5 पिल्लों में से 4 के लिए गोद लेने वाले थे, तो समय आ गया धीरे-धीरे कमजोर के साथ शुरू करो.

हमने उन्हें दलिया देना जारी रखा, लेकिन उत्सुकता से उन्होंने लुका की सूखी फ़ीड पसंद की, जिसके लिए हमें इसे भाग देना पड़ा ताकि चोरी न हो। इसलिए, पशुचिकित्सा से परामर्श करने के बाद हम उन्हें कठिन फ़ीड देना शुरू करते हैं।

विदाई

लुका के पिल्लों की देखभाल करने और उन सभी के लिए गोद लेने वालों के बीच पागलपन के ढाई महीने बाद, सबसे कठिन हिस्सा आया: विदाई। एक बार संरक्षक प्रक्रियाओं का निष्कर्ष निकालने के बाद, वे वितरण के लिए परिवारों के साथ रहे।

हम बच्चों से सुनने और समय-समय पर मिलने के लिए गोद लेने वालों से पूछने के लिए कहते हैं। अंत में, न केवल हमने उनसे बात की और हम उन सभी से मिले, लेकिन हमारे पास व्हाट्सएप समूह है जिसके माध्यम से हम पूरे बालों वाले परिवार के रोमांच बताते हैं।

बाद में हम आपको उनमें से प्रत्येक के रोमांच के बारे में अधिक विस्तार से बताएंगे, लेकिन अभी के लिए मैं अपने अंतिम घरों में अपने पहले दिनों की कुछ तस्वीरें छोड़ देता हूं:

किरा (2)
मोजे, अब किरा
SIRA
मन्चितास, अब सीरा
IMG_4977
विकल्प, अब लाना
IMG_5139
दालचीनी, अब झिवा
IMG_5050
थोर, एकमात्र ऐसा व्यक्ति जिसने अपना जन्म लेने के बाद से गोद लेने वाला और नाम रखा था
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
पुरस्कार की भूलभुलैयापुरस्कार की भूलभुलैया
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
Kucoo हस्तनिर्मितKucoo हस्तनिर्मित
लुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आयालुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आया
क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?
लुका और उसका खिलौना बॉक्सलुका और उसका खिलौना बॉक्स
पिल्ला की देखभाल कैसे करें?पिल्ला की देखभाल कैसे करें?
लुका ला लोका के रोमांच, उसके डर दिखाते हैंलुका ला लोका के रोमांच, उसके डर दिखाते हैं
» » लुका पागल, पिल्ले के रोमांच
© 2021 taktomguru.com