taktomguru.com

किबा, करीम और टूना

आज हम एक और बड़े परिवार के बारे में बात करने जा रहे हैं: किबा, करीम और टूना। यदि आप करीम के सभी रोमांचों का पालन करना चाहते हैं, तो अपने Instagram खाते का पालन करने में संकोच न करें।




यही वह है जो आपकी मां जेनिफर हमें उनके बारे में बताती है:

किबा

931e7ba6-11de-4329-b615-55e69faba79cकिबा फरवरी 2001 में डेढ़ महीने के साथ, एक परिवार से अपनाया, घर पहुंचे। वह हमारा पहला कुत्ता था और उसके साथ हमने जानवरों की देखभाल, शिक्षित करने और प्यार करने का साहस सीखा।
मुझे याद है जब वह पहुंचे तो यह एक वायुमंडल, सुगंध और सब कुछ निरीक्षण कर रहा था। लेकिन जल्द ही मैं शांत हो गया, उसे पता था कि यह उसका घर था। हम ऐसे नौसिखिया थे कि हमने जो पहली चीज की थी उसे बाथटब में रखा गया था, वह क्या आघात सोचती थी! और इसे लगभग साफ रखते हुए, हमने देखा कि कान की युक्तियों पर काले धब्बे थे। हम एक दोस्त को बुलाते हैं जो उसके जन्म के बाद उसे जानता था और कहा: "उसे रगड़ना बंद करो, उसके पास काले कान की युक्तियाँ हैं" हम क्या हंसी फेंकते हैं!
वह एक लाड़ प्यार कुत्ता है: सबसे सुंदर केकड़ों, सबसे खूबसूरत गुड़िया और, वह सब कुछ है, सबसे अच्छा खाना। उसने हमें कितने नापसंदों के साथ भोजन दिया है! यह एक तलहटी गड्ढा है। खाने के अलावा, उनकी विशेषता, सभी प्रकार के कचरे के डिब्बे खोलने के लिए है (कचरा जिसे हम कहते हैं)। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि तंत्र कितना जटिल है, वह इसे तब तक खोलने का प्रबंधन करती है, जब तक कि अंधेरा अभी भी बदमाश टूना की मदद से इसे प्राप्त नहीं कर रहा है।
वह अपने पूरे जीवन में कई चीजों से गुज़र चुका है, 8 साल लगभग चला गया है। गरीब महिला के पास एक पाइमेट्रा था, हमें उसके स्तन, अग्नाशयशोथ को हटाना पड़ा ... लेकिन वह एक चैंपियन की तरह आगे बढ़ी है, सुपरकिबा ने उसे अपने पशुचिकित्सा कहा है। आज 15 साल की उम्र में, वह एक पागल दादी और जितनी ज्यादा कॉक्सकर है।

करीम

करीम 14 मार्च को हमारे विशेष वेलेंटाइन दिवस पर घर आया था। यह बहुत बुरी स्थिति में था, लेकिन हमारी मदद और हमारे प्यार के साथ हमने यॉर्की के प्यार को आज लिया। हम उसे खेलने के लिए सिखाते हैं और किबा को छाल मारते हैं। 
अपने पिछले जीवन की वजह से उनके पास शायद ही कोई दांत बाकी है और उसके पास मूत्राशय की समस्याएं हैं। वह आने वाले दिन की कुछ तस्वीरें यहां दी गई हैं। बाईं तरफ जब हमने इसे घर पर और दाईं ओर उठाया। कुछ ही घंटों में, आप अंतर बता सकते हैं!
अब वह घर का बच्चा है। उसके पास मेरी तुलना में एक और अधिक अलमारी है, रिश्तेदारों के घरों के चारों ओर बिखरे क्रिप्स और बकवास की एक अंतहीन सूची है जो उसकी मां उसे बनाती है या खरीदती है। इसमें बहुत सारी गुड़िया हैं, भरवां जानवर उसके पसंदीदा हैं, वह चुंबन देता है और हर किसी के साथ सोता है (उसके पास 25 से अधिक हो सकते हैं), लेकिन उसका पसंदीदा पेंगुइन है जिसे आप तस्वीर में देख सकते हैं।
 3926062d-c781-4d21-aad8-9a9dd4e410b5
उसे तीव्र मास्टिटिस है, वह मेरे बिना नहीं रह सकती है और वह टर्की प्राप्त करती है जब वह मुझे इतनी गले लगाती है कि वह अपनी जीभ निकाल देती है। वह एक पागलपन और अजीब है, कभी-कभी नसों का एक बंडल और कभी-कभी दुनिया में सबसे शांत कुत्ता। अगले 5 वर्षों के लिए एक अलग पहनने के लिए इसकी महान विशेषता संबंध हैं (इसमें सभी रंग और आकार हैं)।
bd58ae6b-18fe-45ab-ab89-f8e5be32f68d
किसी भी समय एक सेलिब्रिटी कुत्ता नहीं होगा, क्योंकि इंस्टाग्राम में प्रोफाइल में लुका और ज़ेल्डा समेत बहुत अच्छे दोस्त मिले हैं।

टूना

cf2720a6-01d8-4998-ADFE-0537d724efa6टूना हमारे 10 महीने का बिल्ली का बच्चा है। यह एक बहुत ही खास hawksbill है। मेरे पिता ने उसे मोटरसाइकिल के साथ चलाने के बारे में पाया (बहुत पागल महिला ने चौराहे को पार किया) और उसे घर ले गया। एक साहसिक शुरू किया। यह बहुत छोटा था, मुश्किल से 600 ग्राम वजन था। सबसे पहले हमने एक परिवार की तलाश करने के बारे में सोचा, लेकिन एक सप्ताहांत में मुझे अपनी मां को उसके साथ प्यार करने और अपनी अंतहीन गुलाबी चीजें (खराब लड़की) खरीदने के लिए मिला।
मेरी मां के साथ उसका बहुत ही खास रिश्ता है, इसलिए वह उसे सब कुछ करने देती है, वह हमें हिट करती है (हाँ, वह प्रकृति द्वारा एक पेग है) और जब भी वह काम पर जाती है तो वह खिड़की को देखना शुरू कर देती है और उसे पागल कहती है।
वह हमारे बिस्तरों में सोना पसंद करता है, यह उसका पसंदीदा खेल है, वह भी खेलता है। उसके पास एक भरवां बिल्ली का बच्चा है जिसे वह बेटे के रूप में प्यार करता है।
एसec35ea59-49ff-4f9c-9335-8f52f670157cकरीम और किबा के साथ आप बहुत अच्छे हैं, वहां मैं कहने की मिथक तोड़ना चाहता हूं "वे कुत्तों और बिल्लियों की तरह हैं"। किबा उसका सम्मान करती है, मैं समझता हूं कि वह जानता है कि वह बूढ़ा है और वह नहीं देखता है, और छोटे करीम के साथ, वह अपने पैर से खेलने की कोशिश करता है और वह पागल आदमी की तरह चलता है। वे दो टुकड़े हैं!
उनका जुनून हमारा पुराना पेशेवर अंधेरा होना है, वह आपको विस्तार से बताता है कि पड़ोसी और घर के आंगन के साथ क्या होता है, जो उसे प्यार करता है। वह वहां मृत घंटे बिताता है, इतना है कि यदि बारिश हो जाती है तो वह कड़वी दिन गुजरता है क्योंकि वह नहीं जा सकता है, लेकिन अगले दिन जब वह पानी खो देता है तब तक वह पुडलों के साथ खेलता है। वह हमारी विशेष देखभाल है और ज़ेल्डा के समान व्यक्तित्व है!
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
करीम के लिए न्याय, यॉर्कशायर एक और कुत्ते के हमले के बाद मृत्यु हो गईकरीम के लिए न्याय, यॉर्कशायर एक और कुत्ते के हमले के बाद मृत्यु हो गई
क्या मेरी बिल्ली टूना खा सकती है?क्या मेरी बिल्ली टूना खा सकती है?
आपको इस 2017 में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?आपको इस 2017 में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?
Instagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिएInstagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिए
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटो
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
हम छुट्टी पर जा रहे हैं!हम छुट्टी पर जा रहे हैं!
मैलागा में एक और कुत्ते के हमले के कारण एक यॉर्कशायर मर जाता है और जो जिम्मेदार गायब हो जाते हैंमैलागा में एक और कुत्ते के हमले के कारण एक यॉर्कशायर मर जाता है और जो जिम्मेदार गायब हो जाते हैं
» » किबा, करीम और टूना
© 2021 taktomguru.com