taktomguru.com

लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।

जैसा कि आप में से कई पहले से ही जानते हैं, लुका मालगिनस से आता है। एक दोस्त ने उसे तिआनेंडिमल में पाया जहां वह कई हफ्तों तक गोद लेने की मांग कर रही थी

 लेकिन, एक पिल्ला या विशिष्ट दौड़ नहीं होने के कारण, किसी ने उसे देखा नहीं। कर्मचारियों ने बहुत अच्छा व्यवहार किया, उन्होंने घंटों के दौरान अपना घर ले लिया और उसे चलने के लिए बाहर निकाला।

आपके पहले घर में समस्याएं

मेरा दोस्त उसकी नजर का विरोध नहीं कर सका और उसे घर ले जाने का फैसला किया जब तक उसे कुछ निश्चित नहीं मिला। उनके दूसरे कुत्ते, पोर्टो, कुछ साल पहले केनेल में एक किसान बचाया गया था, बहुत सहमत नहीं था. बालों की वह गेंद जो अभी अपने घर में प्रवेश कर चुकी थी, अपने खिलौने, उसका खाना और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि घर के राजा के रूप में उसका सिंहासन।

इसलिए उन्होंने खुद को अपना जीवन असंभव बनाने और अपने मालिकों को दिखाने के लिए समर्पित किया कि वह अपने फैसले से सहमत नहीं थे। जुलेमा ने बहुत स्नेह लिया, लेकिन घर के अजीब दादाजी की प्रतिक्रिया को देखते हुए वह समझ गया कि उसे लुका के लिए एक और घर खोजने की जरूरत है, जिसे उस समय पेलुसा कहा जाता था।

हमारे लिए यह तय करना मुश्किल नहीं था, जैसे ही हमने फोटो पास किए, हम इसके साथ प्यार में पड़ गए। हमने यह देखने के लिए परिवार के बाकी हिस्सों के साथ चर्चा की कि क्या वे सहमत हैं और, मेरे पिता के ग्रंट के बावजूद, निर्णय हर किसी द्वारा स्वीकार किया गया था। आखिरकार, यह मेरी ज़िम्मेदारी होगी।

आपका आगमन घर

14 फरवरी, 2014 को लुका अंततः घर पहुंचने के बाद, मालागा से ला रियोजा को पत्रों के साथ लाने के लिए कई कागजी कार्य और टेलीफोन घंटों के बाद। उन्होंने उम्मीद से एक दिन पहले उसे दिखाकर मुझे आश्चर्यचकित कर दिया।

अब की तस्वीरों को देखते हुए मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना निराशाजनक था, जिसने मेरे दोस्त को कैंची के साथ मारा, लेकिन मैं दुनिया के सबसे खूबसूरत कुत्ते की तरह दिखता था।

और उनके आगमन के साथ, एक साहसिक शुरू हुई!

पहली चीज हमने एडी, पारिवारिक कुत्ते के साथ परिचय की थी। यदि हम उनके बीच कोई समस्या नहीं चाहते हैं (जैसा कि पोर्टो और लुका के साथ जुलेमा के साथ हुआ) तो घर पर एक नया जानवर पेश करने से पहले इस दिनचर्या को सावधानी से करना बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आप अपने परिवार के लिए एक नया बालों का सदस्य अपनाने की योजना बना रहे हैं, तो ट्रेनर से परामर्श करने में संकोच न करें आपकी मदद करने और इसे करने के तरीके पर सलाह देने के लिए।

उसी दोपहर हम उसे संबंधित समीक्षा के लिए हमारे भरोसेमंद पशुचिकित्सा में ले गए और सबकुछ सही था। वह सड़क पर होने के लिए एक आश्चर्यजनक रूप से हंसमुख कुत्ता था, हालांकि थोड़ा सा गोल-मटोल, इसलिए हमने उसे आहार पर रखा। उसने केनेल खांसी और त्वचा की सूजन पारित की थी, लेकिन वह एक चैंपियन की तरह बरामद हुई थी।

बाल विहार पिल्ला




कुछ दिनों के बाद हम पशु चिकित्सक को लौट नसबंदी के लिए एक बैठक की जगह की व्यवस्था करने और यह अजीब है कि लक्का की tripita एक छोटे से सूजन थे था, तो वे हमें प्रतीक्षा करें और कुछ ही दिनों में देखने के लिए भेजा। जैसे-जैसे आंत बढ़ रहा था, उसने हमें अल्ट्रासाउंड भेजा और उन्होंने हमें इसकी पुष्टि की। लुका एक किंडर कुत्ता था! और इतना ही नहीं, प्रसव से पहले केवल 10 दिन बाकी थे!

असल में, वह काफी पतली थी, जो सड़क से आने वाले कुत्ते के लिए सामान्य है, लेकिन गर्भावस्था के कारण ऐसा लगता है कि वह उसके वजन पर थी। राशनिंग फ़ीड करने के लिए अलविदा, उसे 6 के लिए खाना पड़ा!

यही वह समय था जब मेरा समय शुरू हुआ, कंप्यूटर और मोबाइल के करीब। मैंने कई संरक्षकों से संपर्क किया, सभी संभावित सोशल नेटवर्क्स के माध्यम से समाचार प्रकाशित किया और आने वाले पिल्लों के लिए गोद लेने के लिए पोस्टर लटका शुरू कर दिया।

एक महीने में हमने अपनी आंखों को पशु संरक्षण की दुनिया में खोला और हम पूर्ण हो गए. मैं स्पष्ट था कि जब मैंने परिवार में एक और कुत्ता शामिल किया था तो मुझे अपनाया जा रहा था, लेकिन मुझे स्पेन में मौजूद त्याग की समस्या के पास कहीं भी नहीं पता था। यह अज्ञानता कि मैंने और कई अन्य लोगों ने मुझे इस ब्लॉग को लॉन्च करने के लिए प्रोत्साहित किया है और थोड़ा और दृश्य दिखाया है कि हजारों कुत्ते हर दिन रहते हैं।

लुका गर्भवती के साथ दो सप्ताह से भी कम समय के बाद और यदि आप दौड़ना चाहते हैं तो हम 24 घंटे लंबित हैं और तनाव में (बाद में हम आपको आवश्यक देखभाल के बारे में ब्योरा देंगे) 5 मार्च को 5 खूबसूरत पिल्ले आए जो असोसियासीन 8 विदास और रेड डी अयदा पशु के लिए धन्यवाद, हम 5 शानदार परिवारों को गोद लेने में सक्षम थे।

हमने छोटे राक्षसों का ख्याल रखा जब तक कि वे अपने गोद लेने वाले परिवारों के साथ जाने के लिए तैयार नहीं थे। यह पागलपन का ढाई महीना था ... लेकिन यह एक और कहानी है और उसे किसी अन्य अवसर पर बताया जाएगा।

 लुका का इतिहास:

  1. आपका स्वागत है घर
  2. गर्भावस्था
  3. जन्म
  4. पिल्ले
  5. एक जीवन की शुरुआत, चुप?
  6. अपने डर दिखा रहा है
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
आपको इस 2017 में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?आपको इस 2017 में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज छोटी गेंद और नाचोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज छोटी गेंद और नाचो
जब लुकास ने ईवा पायाजब लुकास ने ईवा पाया
पुरस्कार की भूलभुलैयापुरस्कार की भूलभुलैया
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
Kucoo हस्तनिर्मितKucoo हस्तनिर्मित
लुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आयालुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आया
» » लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
© 2021 taktomguru.com