taktomguru.com

दुनिया में सबसे पालतू दोस्ताना कार्यालय

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कुत्तों को पूरी तरह से अनुकूलित कार्यालय में काम करने में सक्षम होना? खैर, मैसाचुसेट्स, सैलिसबरी में स्टार्टअप कुर्गो, ऑनलाइन बेचने वाले कुत्ते यात्रा उत्पादों को कर रहा है। तो अगर आपकी कंपनी का उद्देश्य कुत्ते के मालिकों के लिए है, तो श्रमिकों को अपने प्यारे लोगों के साथ काम करने की अनुमति क्यों न दें? और एक बार मंजूरी दे दी, क्यों कुत्तों की सुविधा के लिए कार्यालय अनुकूलित नहीं?

और उन्होंने इस आश्चर्य को बनाया:

दोस्ताना कार्यालय

प्रत्येक कर्मचारी को अपने कार्यालय है और कुत्ते के लिए प्रत्येक कार्यालय अनिवार्य प्रदान करता है: एक बिस्तर एक आरामदायक कालीन अशुद्ध लॉन, सबसे सहज और अन्य कर्मचारियों के बाद कुत्ते को रोकने के लिए है, तो वे और अधिक परेशान कर रहे हैं एक बाधा के लिए सामान्य

पालतू दोस्ताना कार्यालय

लकड़ी के फर्नीचर, दोस्ताना माहौल, कालीन लॉन, आदि: हॉल में वे उपलब्ध न केवल अपने उत्पादों लेकिन सब कुछ ठीक से कुत्तों सहज महसूस करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कर रहे हैं




पालतू दोस्ताना कार्यालय

उनके पास नाश्ता क्षेत्र भी है। रसोई न केवल मनुष्यों के लिए बनाया गया है। कुत्तों के पास भी उनके क्रोकेट होते हैं और मुझे लगता है कि नाश्ते के लिए तैयार है और आसान सफाई के लिए रबड़ कालीन तल है।

पालतू दोस्ताना कार्यालय

यहां तक ​​कि पानी को मालिकों के लिए कुत्तों को पानी देने में आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लेकिन इतना ही नहीं, क्योंकि पूरे कार्यालय के आसपास खिलौनों के साथ टोकरी हैं ताकि कुत्ते काम की उत्पादक सुबह का आनंद लें।

यहां तक ​​कि बाकी के घंटे में, मालिक अपने pipis करने के लिए अपने कुत्तों के साथ टहलने के लिए जाने के लिए स्वतंत्र हैं और उनके पैरों में खिंचाव कर सकते हैं। क्या यह अच्छा नहीं है?

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कुर्गो कार्यालयों के रूप में इस तरह के आदर्श स्थान पर काम करने में सक्षम होना? शायद बहुत दूर भविष्य में अन्य कंपनियां साइन अप नहीं करेंगी ... कौन जानता है?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोड़े गए कुत्ते जो लोगों को बचाते हैंछोड़े गए कुत्ते जो लोगों को बचाते हैं
पर्याप्त कुत्ते सौंदर्यपर्याप्त कुत्ते सौंदर्य
कुत्ते को काम करने के लिए समाधानकुत्ते को काम करने के लिए समाधान
क्या आप कुत्ते को काम पर ले जाना चाहते हैं?क्या आप कुत्ते को काम पर ले जाना चाहते हैं?
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
कार्यालय में कुत्ते: उन्हें लेने के चार कारणकार्यालय में कुत्ते: उन्हें लेने के चार कारण
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?
कुत्तों वाले लोग बुद्धिमान होते हैं: 10 चीजें जिन्हें आप उनके बारे में नहीं जानते थेकुत्तों वाले लोग बुद्धिमान होते हैं: 10 चीजें जिन्हें आप उनके बारे में नहीं जानते थे
» » दुनिया में सबसे पालतू दोस्ताना कार्यालय
© 2021 taktomguru.com