taktomguru.com

खिड़की के बगल में बिल्लियों के लिए स्टाइलिश बंक बिस्तर






ओडी और सूजी भाग्यशाली हैं। ये दो बिल्लियों ओन्टारियो में तीन पौधों के घर में रहते हैं, न केवल क्रोध के लिए सुंदर, बल्कि स्टाइलिश और विवरण के साथ जो हर बिल्ली बग के लिए स्वर्ग बनाते हैं। हमने पहले ही उनको देखा है खिड़की से अलमारियों, और इस पोस्ट में यह इस बॉक्स की बारी है जो एक बिस्तर के रूप में कार्य करती है, खुराक करने, मनोरंजन करने, शोर से छिपाने और खुशी से खरोंच करने के लिए सही जगह है।

गपशप सड़क पर क्या होता है, जैसे कि पड़ोसी का कुत्ता क्या करता है, या सबसे खूबसूरत भटकने वाले बिल्ली के बच्चे पर चिल्लाता है, एकमात्र का आनंद लें, देखते हैं कि कैसे जबकि झपकी में प्रवेश लहराते पेड़ों की शाखाओं ... यह सब, इन felines कर सकते हैं, जबकि, उनके मालिकों, करेन और जेक के साथ अपने workroom में।

उपयोगिता और विनिर्माण
करेन और जेक, उच्च उड़ान yourselfers की एक जोड़ी, इस बॉक्स का निर्माण करने के उसके दो बिल्लियों के लिए पर्याप्त जगह के साथ अपने घर कार्यालय की खिड़कियों का लाभ लेने, और इस प्रकार आंतरिक, सहज और आरामदायक चौखट के एक निरंतरता बनाने के लिए, का फैसला किया।

वे कैसे प्यार करते हैं अपने बिल्ली का बच्चा के करीब महसूस करें, उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि उनकी बिल्लियों की जगह ऐसी जगह हो जहां वे कई घंटे बिताते हैं: आपका कार्यालय तो यह कहा और किया गया: पहले उन्होंने कुछ पुराने बक्से रखे, और उनके पास बड़ी सफलता को देखते हुए, उन्होंने उन्हें फर्नीचर के इस टुकड़े से बदल दिया।

बॉक्स से बनाया गया था ठोस पाइन ब्लॉक चिपके हुए. और ऊपरी भाग में, किनारों को एक असली बिस्तर की तरह, इसे और अधिक आरामदायक बनाने के लिए बाहर खड़ा है। खुली पीठ खिड़की के सिले के साथ लाइन होगी, और बॉक्स को सुरक्षित करना यह प्लाईवुड ब्लॉक का उपयोग कर दीवार पर लटककर हासिल किया गया था। और एक ओर, सिसाल रस्सी कपड़े भी एक मूल शामिल करने के लिए लागू किया गया है खुरचनी.

इसके रचनाकार यह भी समझाते हैं कि मंडलियों या छोटी खिड़कियों में दो कार्य होते हैं: पैरों को चलाने, चिपकाने और खींचने के लिए, और देखो। सब कुछ सोचकर, आप देखते हैं ...

जाहिर है, जब तक कि आप किसी भी चीज़ के डर के बिना एक handyman हैं, यह प्रस्ताव बेहतर ढंग से इसे एक बढ़ई को सौंपा गया है, उदाहरण के लिए, लेकिन फिर इसे वार्निश करें (3 या 4 परतें, कभी जहरीले गंध के पेंट और पॉलीयूरेथेन सुरक्षा के अंतिम भाग के साथ) और कुशन स्वयं को रखें। सस्ता नहीं होगा, शिल्प कौशल कभी नहीं है, लेकिन परिणाम इसके लायक है। या यह सुंदर, आरामदायक, सजावटी और टिकाऊ नहीं है?


स्थापना: प्लाईवुड वाड के साथ दीवार पर लटका दिया। ध्यान रखें कि ऊपरी रेखाएं खिड़की के सिले के साथ मिलती हैं और यदि हमने हीटिंग सिस्टम स्थापित किया है, तो यह वेंटिलेशन ग्रिड से दूर है।

स्रोत: jakeandkaren.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
बिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझेंबिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझें
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
पुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथपुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथ
आपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy सेआपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy से
बिल्लियों के लिए ऊंचाई की सभाबिल्लियों के लिए ऊंचाई की सभा
बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तरबिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर
अपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोनेअपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोने
एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तरएक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर
बिल्लियों को बक्से क्यों पसंद करते हैं?बिल्लियों को बक्से क्यों पसंद करते हैं?
» » खिड़की के बगल में बिल्लियों के लिए स्टाइलिश बंक बिस्तर
© 2021 taktomguru.com