taktomguru.com

मेलोडी, अदृश्य कुत्ता




हम मेलोडी के साथ दूसरे अवसरों के अनुभाग को फिर से शुरू करते हैं। इस दो वर्षीय मेस्टिज़ा को 9 महीने पहले वैलेंसिया में केनेल में बचाया गया था। व्यवसाय बहुत अधिक था और वे जानवरों के आने से नहीं रोक पाए, कारण बलिदान का उनका जोखिम बहुत अधिक था।

आपकी कहानी

कुछ दोस्तों की मदद से, MariJose अपने प्रस्थान, नसबंदी, परिवहन और निवास में उसकी प्रविष्टि के लिए भुगतान करने में सक्षम था। लेकिन पैसा चल रहा था और तब से, मारिजोज और उसके परिवार निवास और पशु चिकित्सा लागत का ख्याल रखते हैं।
मेलोडी अदृश्य हो गया है। वे 23 किलो स्नेह और वफादारी हैं। वह छेड़छाड़ और कंपनी से प्यार करती है और बच्चों के साथ रहने का आदी है, जिसके साथ वह महान हो जाती है।
यह अन्य कुत्तों और बिल्लियों के साथ भी उपयुक्त है, संक्षेप में आदर्श कुतिया! लेकिन फिर भी कोई भी उसे देखता है और थोड़ा सा, निवास में महीनों खर्च करता है।
जैसा कि हमने आपको पहले बताया है, निवास में वे आपकी बहुत अच्छी देखभाल करते हैं। हमारे पास अनुभव बहुत अच्छा है। वे लोग हैं जो जानवरों से प्यार करते हैं और जो संरक्षक के साथ सहयोग करते हैं या स्वयं भी बनाते हैं। हालांकि, यह आपके बाकी जीवन को खर्च करने की जगह नहीं है ... आपको अपने घर की जरूरत है, जहां आप एक परिवार के प्यार को जान सकते हैं।
यह खराब और टीका हुआ है और एक चिप के साथ निर्जलित और वितरित किया जाता है। यदि आप मेलोडी को अपनाने में रुचि रखते हैं तो आप ईमेल [email protected] द्वारा संपर्क में आ सकते हैं

फेसबुक पर अपनी कहानी का पालन करें

यदि आप अपने सभी समाचारों का पालन करना चाहते हैं, तो फेसबुक पर एक कार्यक्रम है कि आप अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए भी फैल सकते हैं। आप इस लिंक के माध्यम से उपयोग कर सकते हैं।

मैं आपके पोस्टर को सभी जानकारी के साथ भी छोड़ देता हूं। यदि आप स्वागत या अपनाना नहीं कर सकते हैं, तो हमें शब्द फैलाने में मदद करें।
अज्ञात
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
दरें सर्दी 2017 - परिवहनदरें सर्दी 2017 - परिवहन
FerretsFerrets
कुत्ते को अपनाने से पहले मुझे क्या जानने की ज़रूरत है?कुत्ते को अपनाने से पहले मुझे क्या जानने की ज़रूरत है?
दूसरी संभावना, सामीदूसरी संभावना, सामी
जानवरों का त्याग और गोद लेनाजानवरों का त्याग और गोद लेना
नया जीवन: गोद लेने में कुत्तोंनया जीवन: गोद लेने में कुत्तों
दान, रक्षा जानवर उत्तरदान, रक्षा जानवर उत्तर
बेटे को जेल, मां और निवास के लिए मां, सड़क परबेटे को जेल, मां और निवास के लिए मां, सड़क पर
खाद्य और दवाएंखाद्य और दवाएं
» » मेलोडी, अदृश्य कुत्ता
© 2021 taktomguru.com