taktomguru.com

गधा लोला

605कुत्तों के साथ हम में से उन लोगों को पता है कि एक जगह खोजने के लिए कितना मुश्किल है जहां वे कुछ दिनों तक घर छोड़ना चाहते हैं।

यह संभव है कि हमारे पास एक रिश्तेदार है जो चार्ज ले सकता है, लेकिन अगर हमारे पास वह विकल्प नहीं है तो हम निवास का चुनाव कर सकते हैं।

आज हम "ला बुरा लोला" के बारे में बात करने जा रहे हैं, एक जगह जहां आपके कुत्ते घर से बेहतर होंगे। हाँ, आप अच्छी तरह से पढ़ते हैं। हम सभी को हमारे सोफे, हमारे बिस्तर से प्यार है ... लेकिन कौन छुट्टियों को पसंद नहीं करता?

ला बुरा लोला में वे पाते हैं कि वह समय जो हमारे प्यारे के पास जाता है, उसके लिए विश्राम के कुछ दिनों की तरह होता है। वे अन्य कुत्तों से मिलेंगे और घंटों तक खेलेंगे, दौड़ेंगे, नई गंधों की खोज करेंगे, और सभी वहां रहने वाले निवासियों के निरंतर पर्यवेक्षण के साथ रहेंगे। क्या अच्छा लगता है? अच्छी तरह से उनकी सुविधाओं को देखने के लिए प्रतीक्षा करें!

आपकी सुविधाएं

  • कमरा: प्रत्येक कुत्ते के पास अकेले उसके लिए एक गर्म कमरा होता है जिसमें कवर छत शामिल होती है ताकि वह गपशप कर सके। इसके अलावा, अगर हमारे पास दो कुत्ते हैं, तो संभावना है कि दोनों कमरे साझा करें। उनके पास आरामदायक लैवेंडर सुगंध के साथ छिद्रित बिस्तर हैं जो हमारे कुत्ते को शांत कर देंगे।

कक्ष

  • प्राकृतिक उपचार: बाख फूलों या होम्योपैथी के साथ, यदि आवश्यक हो तो हमारे कुत्तों के इलाज के लिए हमारे कैनिस्कैट दोस्तों के साथ सहयोग करें।

601

  • फांसी पार्क: सभी कमरे 6,000 मीटर से अधिक के पार्क से जुड़ते हैं जहां हमारे प्यारे दोस्त मज़ा के कुछ अच्छे समय का आनंद लेंगे। उनके आकार और चरित्र के आधार पर, लौरा उन्हें अपने पंजे फैलाने और अपने पड़ोसियों के साथ खेलने के लिए दिन में तीन बार ले जाता है।

598

  • स्विमिंग पूल: गर्मियों में आप ठंडा करने के लिए नए पूल में कुछ स्नान का भी आनंद ले सकते हैं।

536

  • पशु चिकित्सा ध्यान: उनके पास एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के साथ 24 घंटे की संपर्क सेवा है कि, आपात स्थिति के मामले में, आवश्यक देखभाल प्रदान करने के लिए जल्दी आ जाएगा। इसके अलावा, निवास के लिए जिम्मेदार लोगों को पशु चिकित्सा सहायक के रूप में प्रशिक्षण दिया गया है।

इन सभी सुविधाओं के साथ, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि उन्होंने इसे स्पेन में सबसे अच्छे लक्जरी निवासों में से एक के रूप में योग्यता प्राप्त की है!

हमारे प्यारे के लिए 24 घंटे का ध्यान




जब हम अपने कुत्ते को "ला बुरा लोला" में छोड़ देते हैं तो हमारे पास मन की अतिरिक्त शांति है कि इसके मालिक निवास के बगल में रहते हैं। यह गारंटी देता है कि, किसी भी अप्रत्याशित घटना के मामले में, वे तुरंत भाग लेने में सक्षम होंगे।

इसके अलावा, उनके पास अलार्म सिस्टम है जिसके लिए हमारे प्यारे लोग कोई जोखिम नहीं चलाएंगे।

हमारे कुत्ते दिन में 3 बार दौड़ेंगे और खेलेंगे, लेकिन यह सब नहीं है - सवारी के दौरान, लड़कियों की "ला बुरा लोला" उन्हें हर समय देखेगा और उन्हें बहुत छेड़छाड़ करेगा ताकि हमारी अनुपस्थिति जितनी कम हो सके उतनी कम देखी जा सके।

लोला burra में हमारा अनुभव

594लुका के ठहरने के दौरान एक अच्छा समय था। अन्य कुत्तों के साथ सुंदर का आनंद लें और, ज़ाहिर है, लोला, निवास के नायक के साथ, जैसा कि आप समझ हो सकता है, यह एक गधा और सबसे maja है!।

जिस दिन वह वहां थे, उन्होंने हमें लगातार फोटो और वीडियो भेजे ताकि हम देख सकें कि वह कितना अच्छा कर रहा था।

जैसा कि आप जानते हैं, लुका, बहुत डरा हुआ है और जब कोई साइट इसे एक बार पसंद नहीं करती है तो यह दिखाती है। जब हम उसे निवास में लेने के लिए गए तो वह हमें खुश थी, हमें निश्चित रूप से देखने में बहुत खुशी हुई, लेकिन "ला बुरा लोला" के कर्मचारियों से भी प्रसन्नता हुई।

आईएमजी-20150306-WA0012

हमारे कुत्ते को निवास में लेने से पहले

जब हम अपने पालतू जानवर को निवास में छोड़ने का फैसला करते हैं, तो सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है:

  1. टीकाकरण कार्ड की जांच करें: जांचें कि सभी टीकाएं क्रम में हैं। इसके अलावा, जैसा कि मैंने आपको प्रविष्टि में बताया था केनेल खांसी, यदि हमारा कुत्ता निवास में कुछ दिन बिताने जा रहा है, तो सलाह दी जाती है कि टीका के बारे में हमारे पशुचिकित्सा से परामर्श लें।
  2. समीक्षा deworming: जांचें कि क्या हमारे पास हमारे कुत्ते की आंतरिक छेड़छाड़ की तारीख है। ऐसा करने के महत्व को मत भूलना क्योंकि, अन्यथा, हम अजीब डर ले सकते हैं।
  3. विशेष देखभाल के बारे में सूचित करें: अगर हमारे कुत्ते को किसी भी उपचार का पालन करना चाहिए, तो हमें निवास के लिए ज़िम्मेदार लोगों को संवाद करना चाहिए और उन्हें आवश्यक दवाएं देना चाहिए।
  4. अपने चरित्र के बारे में सूचित करें: इसे ले जाने से पहले हमारे कुत्ते के चरित्र को निर्दिष्ट करना सुविधाजनक है। निवास के आरोप में व्यक्ति कुत्तों के बीच परिचय बनाने के लिए और एक सुखद वातावरण बनाए रखने के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन अगर हमारे कुत्ते उन्माद किसी तरह का है यह सुविधाजनक बनाने के लिए बातचीत करने के लिए बेहतर है (महिलाओं, पुरुषों, छोटे कुत्ते, आदि के साथ गलत लेता है) काम करते हैं।
  5. एक खिलौना या कंबल ले लो: अपने अनुकूलन को सुविधाजनक बनाने के लिए हम आपको खिलौना या कंबल ले सकते हैं जिसे आप आम तौर पर घर पर उपयोग करते हैं।
  6. बड़े अलविदा मत बनो: यह अच्छा नहीं है कि हम घबराएंगे। हमें स्वाभाविक रूप से कार्य करना चाहिए जैसे कि कुछ भी नहीं हुआ या कुत्ता नोटिस करेगा। एक बात हम वास्तव में "ला Burra लोला" पर हमारे अनुभव का आनंद लिया है कि आप अपने आप को कमरे में अपने प्यारे छोड़ने के लिए और जैसे कि जब आप कुत्ते के लिए घर छोड़ कर आम तौर पर परेशान नहीं मिलता है आप कार्य की सिफारिश की जाती है।

"ला बुरा लोला" के पृष्ठ से परामर्श करने में संकोच नहीं करें! इसमें आपको उनकी सेवाओं और सुविधाओं के बारे में सारी जानकारी और तस्वीरें मिलेंगी। इसके अलावा, वेब के माध्यम से आप बुक कर सकते हैं या पूछ सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं और वे तुरंत आपको जवाब देंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते का निवास: और अपने कुत्ते के लिए सही कैसे चुनें?कुत्ते का निवास: और अपने कुत्ते के लिए सही कैसे चुनें?
Feliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता हैFeliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता है
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
FerretsFerrets
PerrygatosPerrygatos
कुत्ते को अपनाने से पहले मुझे क्या जानने की ज़रूरत है?कुत्ते को अपनाने से पहले मुझे क्या जानने की ज़रूरत है?
रीसाइक्लिंग सामग्री के साथ मोबाइल स्क्रैपर कैसे बनाएंरीसाइक्लिंग सामग्री के साथ मोबाइल स्क्रैपर कैसे बनाएं
» » गधा लोला
© 2021 taktomguru.com