taktomguru.com

एक कबूतर कबूतर फ़ीड करने के लिए कैसे

एक कबूतर कबूतर फ़ीड करने के लिए कैसे

एक कबूतर कबूतर फ़ीड करने के लिए कैसे

1 कप बच्चे चिकन की सेवा (यदि आप की सेवा नहीं मिलता है ब्रेडक्रंब, टेम्पलेट, जमीन कुकी या पटाखा), Gevral रूप में किसी भी पूरक आहार के 1 बड़ा चम्मच, सुनिश्चित करें, आदि के साथ एक मिश्रण बनाओ सभी विटामिन और खनिज वे की जरूरत है, (यदि हम हमें थोड़ा करने के लिए एक परिवार के सदस्य या पड़ोसी पूछ सकते हैं) है

जब भी हम उसे खिलाने के लिए, हम इस मिश्रण के 2 बड़े चम्मच लेने के लिए और एक नरम आटा बनाने के लिए 1/2 उबले हुए अंडे की जर्दी और पर्याप्त पानी जोड़ने (यह महत्वपूर्ण नई हर बार तैयार करने के लिए है, क्योंकि वे जल्दी खराब)।

(नहीं चोंच खुला पक्षियों के बाकी के रूप में खाद्य का दावा), हम पांच उंगलियों के साथ इस मिश्रण का एक छोटा लेने के लिए और दूसरे हाथ से धीरे कबूतर पकड़े, हम अपने उंगलियों के माध्यम से कील पेश करते हैं, तो शुरू पास्ता को डुबोने के लिए, सांस फ्लेमिंग करें और फिर फिर से खाएं, जब आप पूरी फसल लेंगे तो चपटे रहेंगे। यह महत्वपूर्ण है खिला के बाद, उसके चेहरे और छाती बचा पोंछ, क्योंकि यदि आप कठोर नहीं है और ठंड से सुरक्षा हटाने के पंख छड़ी होगी।

आप भी रुचि ले सकते हैं: पक्षियों पर लेख




उन्होंने चिथड़े के साथ (एक पिंजरे या बड़े बॉक्स में) एक घोंसला तात्कालिक और एक कपड़े से यह कवर यह गर्म रखने के लिए और नहीं उसके माता-पिता हैरान कर दिया।
जब वे एक छोटे से वृद्धि हुई और चुम्बन करने के लिए शुरू करते हैं केवल, हम गेहूं के बीज, चारा, खुली सूरजमुखी, उदास मकई, सलाद और कटा हुआ पालक (शिखर कटौती नहीं करता है) और फल (सेब, नाशपाती, आदि) के टुकड़े, कबूतर दे देंगे वे लगभग सब कुछ खाते हैं।

हम आपको एक कमरे, आंगन या छत के अंदर ढीले (लेकिन संरक्षित) छोड़ने के लिए सिखाएंगे, जिससे भोजन अलग-अलग स्थानों पर रखा जा सके ताकि आप इसे देखना सीख सकें।
हम यातायात, जहां यह मरम्मत, पानी, भोजन और अन्य पक्षियों पाता है, एक पार्क (रिवेरा, Roosvelt, Batlle, Rodo, आदि) की तरह से दूर जारी करने के लिए एक जगह मिल जाए, एक जगह नहीं करना चाहिए, लेकिन पाता कई कबूतर, के रूप में हमारा नहीं था वह यातायात के खतरों को जानता है।

हम जगह के कबूतरों को आकर्षित करने के लिए बीज लेते हैं और जब वे खाने के लिए मिलते हैं तो हम इसे छोड़ देते हैं, इसलिए इसे जल्दी से समूह में एकीकृत किया जाता है।

एक कबूतर कबूतर फ़ीड करने के लिए कैसे

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनोंमांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनों
धीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता हैधीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता है
कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़
कुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करेंकुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करें
हिरण के साथ घर का बना कुत्ता खानाहिरण के साथ घर का बना कुत्ता खाना
कुत्ते के भोजन के साथ कुकीज़ कैसे बनाएंकुत्ते के भोजन के साथ कुकीज़ कैसे बनाएं
मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।
कबूतरकबूतर
तोते क्या खाता हैतोते क्या खाता है
कबूतरों की विशेषताओं - कबूतरों की विशेषताएंकबूतरों की विशेषताओं - कबूतरों की विशेषताएं
» » एक कबूतर कबूतर फ़ीड करने के लिए कैसे
© 2021 taktomguru.com