taktomguru.com

मेरे मालिंस के लिए के 9 प्रशिक्षण?

पुलिस कुत्ता

¿असुरक्षा? जैसा कि इस मंच में कहा गया है, बेल्जियम मालिंस शेफर्ड की सभी क्षमताओं का लाभ उठाने के लिए उचित सामाजिककरण और प्रारंभिक शिक्षा और पेशेवर प्रशिक्षण आवश्यक है। में से एक प्रशिक्षण अस्तित्व में सबसे पूरा है K9, या पुलिस कुत्तों के लिए प्रशिक्षण। इन कुत्तों को मूल रूप से पुलिस लॉब की सहायता और समर्थन करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। संक्षिप्त नाम K9 पत्र के और नौ (नौ) से प्राप्त होता है जो कुत्ते के समान लगता है।

एक कुत्ते के 9 विकसित करने वाली गतिविधियों में से हमारे पास है: रक्षा और व्यक्तिगत सुरक्षा, दवाओं की खोज, विस्फोटक, अपशिष्टों की पहचान या अपशिष्ट आग में ईंधन, खोए या मृत लोगों की खोज और बचाव, अपराध दृश्य या हस्तक्षेप पर साक्ष्य की खोज । हमें स्पष्ट करना चाहिए कि आम तौर पर इन कुत्तों को एक समारोह के लिए प्रशिक्षित किया जाता है और अधिकतर दो में।

यह टीआईमालिंस पुलिस कुत्ताप्रशिक्षण विशेष अकादमियों में या एक के माध्यम से किया जा सकता है पेशेवर कोच विशेष रूप से। यह महत्वपूर्ण है कि दोनों मामलों में वे सही ढंग से पहचानें और चयन करें ग्रीन डॉग, या कुत्ते जिनके पास प्रशिक्षित होने के लिए वृत्ति, बुद्धि, स्वभाव, चरित्र और साहस की विशेषताएं हैं, यह पहचान, सुरक्षा या गश्त होना चाहिए। इन प्रक्रियाओं प्रति प्रशिक्षण 12 से 16 सप्ताह तक प्रशिक्षण की सीमा है, हालांकि प्रशिक्षकों हैं जो कम समय का उपयोग करते हैं। इस प्रकार के प्रशिक्षण के लिए पसंदीदा कुत्ते नस्लों जर्मन शेफर्ड हैं, बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो, लैब्राडोर और डच शेफर्ड। यह उल्लेखनीय है कि हाल ही में, इसकी विशेषताओं के कारण, बेल्जियम मालिन्स चरवाहा जर्मन देशों के चरवाहों को कई देशों में आदेश की ताकतों में बदल रहा है।

के 9 की क्या उम्मीद है?




एक उचित शिक्षित और प्रशिक्षित के 9 कुत्ते को अपने पर्यावरण में सही ढंग से व्यवहार करना चाहिए और बाहरी कारकों से परेशान नहीं होना चाहिए, इसे लोगों और पालतू जानवरों के प्रति सम्मान करना चाहिए, इसे आचरण के बुनियादी नियमों का पालन करना होगा, इसे अपनी ताकत और इसकी प्रवृत्तियों को नियंत्रित करना होगा। एक पूर्ण के 9 प्रशिक्षण उच्च स्तर का उत्पादन करता है आज्ञाकारिता मौखिक और जेश्चर दोनों, सबूत पहचानने और पुनर्प्राप्त करने में विशेषज्ञता, प्रभावी खोज नशीले पदार्थों, नशीले पदार्थों, विस्फोटक और त्वरक, परिशुद्धता में खोज और बचाव, बुद्धिमान और त्वरित प्रतिक्रियाओं में सुरक्षा व्यक्तिगत और प्रभावी आशंका और निगरानी अपराधियों के। इसके बाद, आप एक वीडियो देख सकते हैं जहां आप एक प्रशिक्षित कुत्ते को अपने परिवार की रक्षा कर सकते हैं।

हालांकि हाल ही में बहुत बात है सकारात्मक प्रशिक्षण कुत्ते को प्रशिक्षित करने की तकनीक के रूप में, सच्चाई यह है कि के 9 शिक्षा और प्रशिक्षण उपयोग मिश्रित तकनीकों और क्लासिक कंडीशनिंग और ऑपरेटिंग कंडीशनिंग के लिए समर्पित अधिकांश प्रतिष्ठानों का अभी भी उपयोग किया जाता है। प्रत्येक तकनीक और विधि में इसके विरोधियों और अनुयायियों और उनके पदों की रक्षा के लिए उनके तर्क हैं। कोच जो सकारात्मक प्रशिक्षण का उपयोग करते हैं, प्रक्रिया में और देरी होनी चाहिए। लेकिन वास्तव में महत्वपूर्ण बात यह है कि एक अनुभवी पेशेवर ट्रेनर से संपर्क करना, किसी भी प्रकार की शारीरिक या मनोवैज्ञानिक दंड से बचने के लिए और आपको सूचित करने के लिए कि किस प्रकार की तकनीक का उपयोग किया जाएगा।

क्या आपको के 9 की आवश्यकता है?

एक के 9 पुलिस कुत्ता रिटायर लगभग 8 साल की उम्र में, वह कई कारणों से सार्वजनिक बल से संबंधित है: सेवा का समय, सुनवाई की कमी या घर्षण क्षमताओं, कुछ चोट आदि। सेवानिवृत्त होने का मतलब यह नहीं है कि यह अनुपयोगी है, वास्तव में ये कुत्ते उत्कृष्ट पालतू जानवर, अभिभावक और वफादार संरक्षक हैं जो अपनाना. एक मालिंस खरीदने से पहले, गोद लेने का एक अच्छा विकल्प है, लेकिन सबसे पहले आपको सवाल करना होगा कि आप और आपके परिवार को एक के लिए तैयार हैं या नहीं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेल्जियम चरवाहा मालिंस मेरे लिए सही कुत्ता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस मेरे लिए सही कुत्ता है?
मूवी कुत्तेमूवी कुत्ते
मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?
मालिंस प्रशिक्षण वीडियोमालिंस प्रशिक्षण वीडियो
एक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिएएक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिए
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
एक मालिंस खरीदने के लिए युक्तियाँएक मालिंस खरीदने के लिए युक्तियाँ
क्या मैं अपने बच्चों के साथ रहने के लिए बेल्जियम मालिंस पादरी पर भरोसा कर सकता हूं?क्या मैं अपने बच्चों के साथ रहने के लिए बेल्जियम मालिंस पादरी पर भरोसा कर सकता हूं?
बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?
» » मेरे मालिंस के लिए के 9 प्रशिक्षण?
© 2021 taktomguru.com