taktomguru.com

पिट बैल कितना बड़ा हो सकता है?

गड्ढे बैल चेहरेPitbull का आकार कई कारकों पर निर्भर करेगा। चूंकि यह एकेसी द्वारा मान्यता प्राप्त कुत्ते नस्ल नहीं है, इसलिए कोई मानक आकार नहीं है। "पिटबुल" एक सामान्य नाम है जो एक कुत्ते को एक निश्चित उपस्थिति के साथ दिया गया था और विभिन्न आकारों में पाया जा सकता है।

स्टाफ़र्डशायर बुल टेरियर. स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर, हालांकि एक शुद्ध कुत्ते को कभी-कभी पिटबुल कहा जाता है। यदि एक पिल्ला के माता-पिता हैं जो इस नस्ल के सदस्य हैं, तो इसकी ऊंचाई 14 से 16 सेंटीमीटर तक होगी और वजन 24 से 38 पाउंड के बीच हो सकता है। नर आमतौर पर मादाओं से बड़े होते हैं।

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर. अमेरिकन स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर की तुलना में एक अलग नस्ल है। कभी-कभी इसे "एम स्टाफ" कहा जाता है और इसे कभी-कभी पिट बुल के रूप में पहचाना जाता है। यदि पिटबुल वास्तव में एक एम स्टाफ है, तो पुरुष 17 से 1 9 इंच की ऊंचाई तक पहुंच सकता है जबकि 16 से 18 इंच की महिला होती है। एम स्टाफ का वजन 57 से 67 पाउंड के बीच है।




अमेरिकी पिट बुल. अमेरिकी पिट बुल नस्ल को एकेसी द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है बल्कि अन्य 12 कुत्ते नस्ल क्लबों द्वारा मान्यता प्राप्त है। यह वह दौड़ है जिसने फुटबॉल खिलाड़ी माइकल विक को कुख्यात बना दिया। ये पिल्ले बहुत ही विशिष्ट लक्षणों के साथ दो कुत्तों के प्रजनन का परिणाम हैं और उनका आकार 14 से 24 इंच और 22 से 78 पाउंड तक बहुत भिन्न होता है। कुत्ते का वास्तविक आकार वजन और ऊंचाई के अनुपात जितना अधिक मायने रखता है।

Bullyamericano. अमेरिकन बुली एक और दौड़ है जिसे एकेसी द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है जिसे अक्सर पिटबुल के रूप में जाना जाता है। यह नस्ल केवल पांच क्लबों द्वारा मान्यता प्राप्त है। अमेरिकी बुली एक बड़े सिर और व्यापक छाती के साथ छोटा, मोटा है। यह नस्ल पुरुषों में 18 से 21 इंच की ऊंचाई तक पहुंचती है और महिलाओं में 17 से 20 सेंटीमीटर तक पहुंचती है, जिसमें वजन 70 से 120 पाउंड होता है। अमेरिकी बुली की पांच श्रेणियां हैं जो शरीर, ऊंचाई और वजन के साथ पत्राचार में हैं, बाद में एक समूह से दूसरे समूह में बहुत परिवर्तनीय हैं।

क्रॉस और मिश्रण. Pitbulls के रूप में जाना जाने वाले कई कुत्तों वास्तव में बुली पार या इसी नस्लों के अन्य हैं। स्वाभाविक रूप से आकार पूरी तरह से माता-पिता के आकार और प्रजनन में शामिल नस्लों के आकार पर निर्भर होंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्टाफ़र्डशायर टेरियर के पैर कठोर क्यों हैं?स्टाफ़र्डशायर टेरियर के पैर कठोर क्यों हैं?
पिट बैल टेरियर बनाम बोअरबेलपिट बैल टेरियर बनाम बोअरबेल
अमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। मैंने राष्ट्रीय मोनोग्राफ देखाअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। मैंने राष्ट्रीय मोनोग्राफ देखा
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?
• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
इंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्लइंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्ल
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। आईएक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफ छत 2012अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। आईएक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफ छत 2012
» » पिट बैल कितना बड़ा हो सकता है?
© 2021 taktomguru.com