taktomguru.com

कैंटब्रिया की प्रांतीय सुनवाई कुत्ते के ब्लाकों को मारने के लिए 8 महीने की जेल की सजा की पुष्टि करती है

कैंटब्रिया के प्रांतीय न्यायालय ने कुत्ते ब्लास को मारने के लिए जेल में 8 महीने की सजा की पुष्टि की

कैंटब्रिया के प्रांतीय न्यायालय ने ब्लैस कुत्ते को लात मारने के लिए सर्जीओ एफए के लिए 8 महीने की जेल की सजा की पुष्टि की, इस प्रकार कम न्यायशास्र पैदा किया। सुरक्षा एल एल रिफ्यूजी पर्सोडा एक आरोप के रूप में, वाक्य के निष्पादन और जेल में प्रवेश करने का अनुरोध करता है। इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की प्रतीक्षा करना फिर से नहीं होता है।

सांतेंडर के आपराधिक न्यायालय संख्या 3, जिसने वाक्य के समय मतदान के अधिकार के लिए विशेष अयोग्यता के साथ आठ महीने की कारावास की सजा सुनाई, सेर्गियो एफए। हत्या के लिए सैंटैंडर में एक सड़क पर एक कुत्ता लात मार डाला। उन्हें दो साल की अवधि के लिए पेशे, व्यापार या जानवरों से संबंधित वाणिज्य के अभ्यास के लिए विशेष अयोग्यता के दंड की भी सजा सुनाई गई थी।

प्रांतीय न्यायालय के 17 पृष्ठों की सजा में, जो पशु संरक्षण में एक महत्वपूर्ण कदम है, इसमें टेक्स्ट रूप शामिल है: "प्रतिवादी, जो जूते montaсa dirigiу ब्लास और जानते हुए भी कि podнa उसकी शारीरिक हस्ताक्षर अखंडता या मौत के लिए संभावित गंभीर हानि ले जाती हैं और इस तरह के किसी भी परिणाम को स्वीकार करने के लिए, हम किक propinу है पहनी थी, इस तरह से अपने कुत्ते को separбndolo जो उसे कोई चोट नहीं पहुंची। प्रतिवादी ने फिर भी अपने व्यवहार को नहीं रोका, लेकिन फिर ब्लास को संबोधित किया, जो उस समय अपने कुत्ते से दूर था सामने और पीछे के पैरों के बीच क्षेत्र में बार-बार किक देकर जारी रखा। फ्रांसिस्का मार्ता Higuera saliу कि स्थापना की, ब्लास उसके dirigiйndose, जो ъnicamente कुछ ही मीटर की अग्रिम करने के लिए, भूमि पर गिरने convulsing और continuaciуn मर कर रहा था। "

Dнa घटना अप्रैल 28 हुई, 2014 के बारे में 20:30 ज कोर के अधिकारियों ने स्थानीय Santander के Policнa सी / Rualasal Nє 16, जहां जाहिरा तौर पर किसी को एक कुत्ते को लात था पर दिखाई दिया। वे सड़क Rualasal की फुटपाथ पर cуmo निरीक्षण करने के लिए सक्षम थे, पहुँच सीढ़ियों पारित Puntida, फर्श ब्लास पर yacнa, एक कुत्ते की नस्ल पादरी Catalбn एक त्याग देने योग्य पट्टा के साथ एक हार पहन रखा था। जगह में ब्लास का मालिक था, जो रोना था, जो मार्टा फ्रांसिसका एच एस के रूप में निकला।

रिकॉर्ड के मुताबिक, 8:00 बजे वह अपने कुत्ते को घूमने के लिए अपने घर से आगे बढ़ गया। entrу समय कुछ खरीदारी कैरेफोर एक्सप्रेस में, सड़क के पार Rualasal nє 21 से, अपने कुत्ते स्थापना के सामने के दरवाजे के बगल में, टाई के बिना छोड़ने ऐसा करने के लिए despuйs, क्योंकि अपने कुत्ते शांत और आक्रामक नहीं था। habнan न दो मिनट जब वह चेकआउट लाइन में इंतजार कर रहा था के बाद, सड़क से एक बड़बड़ाहट escuchу और देखा के रूप में वह दुकान बहुत डर महारानी और इमारत गेराज बॉक्स की जांच कर रहे लोगों का एक बड़ा समूह में प्रवेश किया Cantabria, जगह जहां लगभग पच्चीस साल के लड़के, उसे बाईं तरफ कई हिंसक किक्स दिया, दिखाई देने वाला कुत्ता। आक्रामकता को देखने के बाद, मार्टा फ्रांसिसका ने अपने कुत्ते को बुलाया, क्योंकि वह उसकी ओर बढ़ रही थीं। जानवर अपने पैरों पर गिरने से दो मीटर चला गया, और कई आवेगों के पीड़ित होने के बाद, वह फुटपाथ पर झूठ बोलने लगा।




"एल रेफ्यूजीओ से हम वाक्य की सराहना करते हैं और हम वाक्य के निष्पादन और सर्जीओ एफए के कार्यालय में प्रवेश का अनुरोध करने जा रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं और हम आशा करते हैं कि स्पेनिश न्याय इस तरह से अधिक से अधिक कठोर मामलों को दंडित करेगा, ताकि उन्हें फिर से होने से रोका जा सके ", एल रेफ्यूजीओ के अध्यक्ष नाचो पानेरो का निष्कर्ष निकाला।

सैंटैंडर के आपराधिक न्यायालय के दरवाजे पर एल रिफ्यूजीओ के अध्यक्ष नाचो पानेरो

आप elrefugiotv.org को आश्रय एल रेफ्यूजीओ के वीडियो चैनल में प्रवेश करके इस परीक्षण की छवियां देख सकते हैं।

संरक्षक एल रेफ्यूजीओ विभिन्न स्वायत्त समुदायों में लगभग 100 आपराधिक, नागरिक और प्रशासनिक कार्यवाही में विसर्जित है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधारजानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधार
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
अर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करेंअर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें
एक आदमी को अपने कुत्ते को छीनने के लिए जेल की सजा सुनाई जाती हैएक आदमी को अपने कुत्ते को छीनने के लिए जेल की सजा सुनाई जाती है
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
फेलिप नाव, कारमेन मैरिन के सहयोगी, पशु पार्क बर्बाद करने वाला, जेल में प्रवेश करेगाफेलिप नाव, कारमेन मैरिन के सहयोगी, पशु पार्क बर्बाद करने वाला, जेल में प्रवेश करेगा
» » कैंटब्रिया की प्रांतीय सुनवाई कुत्ते के ब्लाकों को मारने के लिए 8 महीने की जेल की सजा की पुष्टि करती है
© 2021 taktomguru.com