taktomguru.com

एक जवान आदमी भटक कुत्ते और उसकी प्रतिक्रिया चाल को गले लगाने का फैसला करता है

यह एक सरल अभियान है कि अपने देश में एक थाई महिला के लिए शुरू किया है, जहां वह कितना आसान है एक आवारा कुत्ते, एक कुत्ता है जो, भूखा प्यासा है, सर्दी, पीड़ित हमलों, बीमारियों ... और पासिंग प्यार करने के लिए है के बारे में जागरूकता लाना चाहती थी है उसके चारों ओर हर किसी के द्वारा अनजान।

उनका इरादा एक कुत्ते को भी एक बार स्नेह देना था। एक कुत्ता जो निश्चित रूप से किसी के लिए स्नेह के बिना एक ग्राम के जीवन भर व्यतीत करेगा।

कुत्तों की प्रतिक्रिया, अनदेखा होने के आदी और अक्सर पीटा जाता है।

अपने विश्वास को प्राप्त करने के बाद, कुत्तों ने खुद को जवान आदमी द्वारा चूमा, गले लगा लिया और सहारा दिया। वे अपनी बाहों शांति और आराम में विश्राम किया, कुछ हिलाना अपनी पूंछ और दूसरों को गले लगाया और उसे चूमा ... कुछ और, दूसरों की तुलना में मिलनसार कुछ भी आक्रामक है, लेकिन हमेशा एक ही अंतिम साथ: एक गले की गर्मी महसूस करने के लिए, किसी भी मिथ्याभिमान के बिना।




युवा व्यक्ति इस वीडियो के माध्यम से पशु सम्मान के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए चाहता था। एक वीडियो है कि सौभाग्य से वायरल हो गया है और उसे "मैं एक ग्रीन हार्ट हूँ" अभियान में भाग लेने के (मैं एक हरे रंग की दिल कर रहा हूँ) और जो दान के माध्यम से आवारा जानवरों जहां के लिए कई आश्रयों के निर्माण प्राप्त करना चाहता है की अनुमति दी है वे सड़क पर रहने की जरूरतों और खतरों से दूर जीवन प्राप्त कर सकते हैं, और प्यार के साथ स्वयंसेवक उनमें से प्रत्येक को दे देंगे।

मैं एक ग्रीन हार्ट एक एनजीओ हूं जिसमें विभिन्न जरूरतों पर केंद्रित कई परियोजनाएं शामिल हैं: स्कूल, आश्रय, पर्यावरण परियोजनाएं इत्यादि। और यह बिना किसी संदेह के एक परियोजना है जिसे हमने प्यार किया है।

विवेक जागने के लिए इस पोस्ट को साझा करें। ताकि जब हम सड़क पर कुत्ते से मिलें तो हम इसका इलाज नहीं करेंगे जैसे कि यह कचरा था। आइए उसे एक हाथ दें, भले ही यह गले लगाए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते के विश्वास कमाने के लिए कैसेएक कुत्ते के विश्वास कमाने के लिए कैसे
क्या आप जानते थे कि कुत्ते भी ईर्ष्यावान हैं?क्या आप जानते थे कि कुत्ते भी ईर्ष्यावान हैं?
घोंघा आता है, ताकि बेघर कुत्तों के पास भी उनका उपहार होघोंघा आता है, ताकि बेघर कुत्तों के पास भी उनका उपहार हो
छोड़ दिया कुत्तों: कैसे कार्य करेंछोड़ दिया कुत्तों: कैसे कार्य करें
मेरियल ने ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के मालिकों के लिए एक नया जागरूकता अभियान शुरू कियामेरियल ने ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के मालिकों के लिए एक नया जागरूकता अभियान शुरू किया
मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?
हमारे शुभंकर होने का तरीकाहमारे शुभंकर होने का तरीका
युवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलायायुवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलाया
फाउंडेशन एफ़िनिटी द्वारा कुत्तों और बिल्लियों #nosonunjugueteफाउंडेशन एफ़िनिटी द्वारा कुत्तों और बिल्लियों #nosonunjuguete
क्या वे तनाव पीड़ित हो सकते हैं?क्या वे तनाव पीड़ित हो सकते हैं?
» » एक जवान आदमी भटक कुत्ते और उसकी प्रतिक्रिया चाल को गले लगाने का फैसला करता है
© 2021 taktomguru.com