taktomguru.com

वह अपने कुत्ते को मारने की कोशिश करते समय खुद को गोली मारता है

कभी-कभी जीवन, भाग्य, प्रवीणता ... चीजों को चारों ओर बदल देती है। और इस मामले में, एक कुत्ता है कि पहले से ही एक धागा द्वारा लटक रहा था के जीवन, बस कुछ ही सेकंड में, एक 180 डिग्री मोड़ ले लिया और उसके जल्लाद जो अंततः इसे खो दिया था।

एक असली और भयानक कहानी जो हमारे बालों को अंत में खड़ा करती है, एक ऐसी कहानी जो निश्चित रूप से हर दिन खुद को दोहराती है और हम किसी भी तरह से भी नहीं पाते हैं, लेकिन यह जीवन में एक सबक है।

यह फ्लोरिडा में हुआ, हालांकि, यह दुनिया में कहीं भी हो सकता था। डेनिस यूजीन एमरी, 57 वर्ष और अभ्यस्त अपराधी का एक आदमी, उसकी पत्नी और तेरह कुत्तों के साथ अपने घर पर था, जब कई जो आम तौर पर किया था की एक चर्चा में, बस के लिए, उनमें से एक को गोली मार करने का निर्णय लिया कि गरीब जानवर मौजूद था। मामला किसी को ले जाना था।

कुत्ता जीवन बचाता है




नसों के कैदी, कुत्ते की शूटिंग के साथ अपनी पत्नी को धमकी दी, कुत्ते के उद्देश्य से अपनी बंदूक की सुरक्षा हटा दी लेकिन कुछ काम नहीं किया। बंदूक की समीक्षा करने और सुनिश्चित करें कि यह socketed किया गया था बनाने के लिए करके, आप कुछ और desencasquillarla करने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करने के बारे में सोच नहीं होगा: बंदूक ओर इशारा करते हुए उसके चेहरे और मौके पर ही उसकी हत्या बंद हो गई।

पुलिस मौत और परिस्थितियों को प्रमाणित करने के लिए अपने घर आई थी। एक बहुत ही मूर्ख दुर्घटना, लेकिन एक भयानक अंत के साथ। उस सुबह कुत्ता मरने जा रहा था, लेकिन यह उसका मालिक था जो अपनी बंदूक का शिकार होने लगा। कुछ ऐसा जो हम निश्चित हैं, यह है कि हम खुश हैं क्योंकि कुत्ते, इस परिवार की समस्याओं से अनजान और इस विवाह के निरंतर झगड़े का शिकार, जीवन के साथ जारी रख सकते हैं।

उम्मीद है कि आप एक बेहतर घर ढूंढ सकते हैं जहां आप चुपचाप रह सकते हैं और किसी ऐसे व्यक्ति के निरंतर खतरे के बिना जिसने एक दिन हिंसा और आक्रामकता के जीवन पर शर्त लगाने का फैसला किया था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
एक आदमी को अपने कुत्ते को छीनने के लिए जेल की सजा सुनाई जाती हैएक आदमी को अपने कुत्ते को छीनने के लिए जेल की सजा सुनाई जाती है
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटो
जब लुकास ने ईवा पायाजब लुकास ने ईवा पाया
» » वह अपने कुत्ते को मारने की कोशिश करते समय खुद को गोली मारता है
© 2021 taktomguru.com