taktomguru.com

आधुनिक डिजाइन

जैसे पशु चिकित्सक

, मैं खुद को नैतिकता के लिए समर्पित (अध्ययन पशु व्यवहार)। इस आधुनिक डिजाइन के साथ कैनिन निवास बाल विहार,  कुत्तों वे हमेशा मनोरंजन करते हैं, क्योंकि वे पार्क में अपने साथी के साथ पूरे दिन खेल सकते हैं। या अपने चेनिल की सुरक्षा से आपके आस-पास होने वाली हर चीज को देखें। वे कभी ऊब नहीं पाएंगे!

ए में कुत्तों के लिए होटल, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उनका हमेशा मनोरंजन किया जाता है, उनकी भौंकना सुखद होनी चाहिए, न कि एकान्त, एक हंसमुख हबब बनाने के लिए नए कुत्ते या लोग बोरियत उन्हें निराश करता है, वे एकान्त रूप से छाल करते हैं और फिर से चेनिल के चारों ओर घूमते हैं। एक कुत्ते निवास अंतरिक्ष और अच्छे वातावरण को प्रेरित करना चाहिए कुत्तों कौन सा घर यदि भौंकना दोहराया जाता है, तो यह है कि उन्हें बुरा समय है ...

इस पृष्ठ पर, आप सुविधाओं की क्लोज-अप तस्वीरें देख सकते हैं, ताकि उनके पास एक वास्तविक और सटीक दृष्टि हो कि उनकी सुविधाएं कहां होंगी। कुत्तों.

चंद्रमा पर, कुत्ते निवास, प्रत्येक पिंजरे या चेनिल से, कुत्तों उनके पास 360º दृष्टि है, वे पूरे खेत में होने वाली हर चीज देख सकते हैं। वे सीधे गलियारे नहीं ले जाते हैं, जो आपके प्रवास को उबाऊ और बहुत लंबा बना देगा।

चेनील

आपके कमरे या चेनिल से आपके पास मनोरंजक पार्कों की सीधी पहुंच है, प्रत्येक छः पिंजरों में से एक है। आप जो कुछ भी होता है उसे देख सकते हैं खेत. और जब वे चाहते हैं तो छोड़ दें या प्रवेश करें, और स्वतंत्रता में खेलने में कई घंटे बिताएं।

हमें उन्हें कुछ मिनटों में एक-एक करके बड़े पैमाने पर एक बड़े पार्क में बाहर ले जाना नहीं है। यह असंभव है 10 मिनट की पैदल दूरी पर भी समय नहीं होगा!

इसमें कैनिन निवास बाल विहार, kennels से हैं 16 एम 2, व्यायाम करने के लिए पर्याप्त जगह (8 मीटर लंबा)। इंटीरियर में एक हवा कक्ष और 5 सेमी मोटी इन्सुलेटिंग छत के साथ 20 सेमी मोटी ईंट की दीवारें होती हैं। ये सामग्री गर्मी की गर्मी को पीड़ित करने से रोकती है और उन्हें सर्दियों में सर्दी से बचाती है।

फर्श को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए मंजिल पॉलिश कंक्रीट से बना है, और झुका हुआ है, ताकि पानी या मूत्र का कोई पाउडर बन न सके।




उदासी, न्यूरोसिस, मांसपेशी एट्रोफी और बोरियत से बचने के लिए, कुत्ता आप एक साफ पिंजरे होना आवश्यक है, और विशाल, इसके अंदर व्यायाम करने के लिए मजबूर किया जाता है, अपने पड़ोसियों भौंकने और एकरसता तोड़ने के लिए और केवल उसे पार के साथ अपने साथियों के साथ बातचीत करने के लिए पार्क करने के लिए जाना ,.

चेनीलों की दीवारों को डिजाइन किया गया है ताकि वे सुरक्षा और शांति प्रदान कर सकें, वे अंदरूनी गोपनीयता की तलाश कर सकते हैं और पड़ोसी द्वारा डरते नहीं हैं। वहाँ है कुत्तों उन्हें दूसरों की कंपनी पसंद नहीं है, इसलिए वे आसानी से अधिक महसूस करते हैं। एक पड़ोसी की कल्पना करो जो आपको पूरे दिन डराता है, केवल जाल से अलग होता है!

एक बंद होने के रूप में, हम इलेक्ट्रो-वेल्डेड जाल का उपयोग करते हैं, सुरक्षा को प्रेरित करते हैं और दुर्घटनाओं से बचते हैं। हम अंतःस्थापित तार जाल का उपयोग नहीं करते हैं, वे खतरनाक हैं और हुक का उत्पादन होता है।

मनोरंजन पार्क

हमारे पास आकार, छोटे, मध्यम और बड़े द्वारा वितरित किए जाने के लिए पंद्रह मनोरंजक पार्क हैं। चरित्र, डरावनी, आक्रामक, गर्मी में मादा आदि द्वारा कुत्तों कि वे दूसरों को परेशान कर सकते हैं, वे अकेले बाहर जाते हैं, हालांकि वे हर किसी को देख सकते हैं और किसी भी समय अलग महसूस नहीं कर सकते हैं।

पार्क पर्णपाती पेड़ से भरे हुए हैं, जो गर्मियों में एक सुखद छाया देते हैं जहां झपकी झूठ बोलना पड़ता है।

मिट्टी नदी की रेत है, साफ करने में आसान है। हमारे पास घास नहीं है, क्योंकि कुत्तों वे छेद बनाते हैं, वे स्पाइक्स उत्पन्न करते हैं जो उनके पैरों और कानों में फंस जाते हैं। और आप घास पर फंस गए अपने मल को साफ नहीं कर सकते।

हमारे बच्चों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए बच्चों के लिए हमारे पास विशेष क्षेत्र है, इन छोटे बच्चों के लिए विशेष पार्क, हमारे बहुत करीब हैं। जहां वे सब कुछ ब्राउज़ कर सकते हैं।

हमारे सभी पिंजरे बहुत विशाल हैं, और किसी भी प्रकार के कुत्ते को समायोजित कर सकते हैं। रोटवेयलर, पिटबुल, स्टाफ़र्ड, बुल टेरियर, डोबर्मन जैसी नस्लों सहित ... और उनके पास बहुत अच्छा समय है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएंकुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएं
खरगोशखरगोश
क्लो बाघ, एक उत्सुक ऑस्ट्रेलियाई मर्सिपियलक्लो बाघ, एक उत्सुक ऑस्ट्रेलियाई मर्सिपियल
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
मूषकमूषक
FerretsFerrets
लिली, अपने तीसरे मौके की तलाश मेंलिली, अपने तीसरे मौके की तलाश में
छुट्टियां: अपने पालतू जानवर को न छोड़ें, समाधान हैं।छुट्टियां: अपने पालतू जानवर को न छोड़ें, समाधान हैं।
मेरे पूडल के साथ छुट्टी परमेरे पूडल के साथ छुट्टी पर
कैचकैच
» » आधुनिक डिजाइन
© 2021 taktomguru.com