taktomguru.com

मेरे पास बहुत सारे जीवनशैली वाला कुत्ता है, मैं चपलता करने जा रहा हूं!

मेरे पास बहुत सारे जीवनशैली वाला कुत्ता है, मैं चपलता करने जा रहा हूं!

पाठ: इज़ास्कुन इबासेज़, लीलकैन के कुत्ते शिक्षक

यह वाक्यांश एक महान विचार की शुरुआत है या इतना अच्छा नहीं है। चपलता एक ऐसा खेल है जहां अपने कुत्तों के साथ गाइड बहुत मज़ेदार मजा लेते हैं, जिसमें दो महान उद्देश्य होते हैं: साथ ही साथ मैं अपने कुत्ते के साथ लिंक को मजबूत करता हूं, हम खेल करते हैं।

लेकिन हमें आगे देखना चाहिए और पता लगाना चाहिए कि यह खेल मेरे कुत्ते के लिए वास्तव में अच्छा है या नहीं। इसके लिए, मौलिक बात यह है कि आप एक विशेष कुत्ते केंद्र में जाते हैं जहां कुत्ते के शिक्षक आपको अपने कुत्ते की जरूरतों का आकलन करने में मदद करते हैं।

चूंकि लीलकैन एक संदर्भ केंद्र है और हमारे पास ट्रैक और अनुमोदित दोनों बाधाएं हैं, इसलिए हमें अपने कुत्ते के साथ चपलता सीखने में रुचि रखने वाले लोगों से कई कॉल प्राप्त होती हैं। पहली बात जो हम आपसे पूछते हैं वह आपके कुत्ते के चरित्र के बारे में है और यदि आपको प्रशिक्षण प्राप्त हुआ है, क्योंकि हमारे पास कुत्ते के व्यवहार पर एक संदर्भ है।

हम सोचते हैं कि सक्रिय कुत्तों के लिए सबसे अच्छी चीज, बहुत सारी ऊर्जा के साथ यह है कि वे दौड़ते हैं और अधिक बेहतर होते हैं। तो, बाधाओं को चलाने और कूदने और आसपास के कुत्तों के साथ भी बेहतर क्या है? और यह यहाँ है जहाँ आप अगर हम energнa या तंत्रिका का एक बहुत साथ एक कुत्ते को खोजने mayorнa अवसरों के बाद से equivocaciуn आ सकता है, यह mбs serнa relajaciуn गतिविधियों concentraciуn की सिफारिश की और चपलता के रूप में activaciуn की नहीं।




इस बिंदु पर मेरी सबसे अच्छी सलाह यह है कि हमेशा, एक योग्य पेशेवर की मदद लें जो आपको हमारे कुत्ते के लिए सर्वोत्तम गतिविधि की पसंद में सलाह देगा। आदर्श रूप में serнa एक कुत्ते शिक्षक जो हमारे कुत्ते evalъe और करने के लिए जाना एक बार आप carбcter, वरीयताओं कुत्ते, या नहीं, orgбnicos, व्यवहार, उम्र पता है या किया है या जब सुरक्षित रूप से किसी अन्य गतिविधि serб करता है हम उस गतिविधि की पसंद में सफल होंगे जो हम अपने कुत्ते के साथ-साथ आनंद ले रहे हैं।



चपलता हमारे कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए एक शानदार खेल है। हर कोई जो इसे करने की कोशिश करता है, वह जीवन के लिए लगा हुआ है क्योंकि आप कुत्ते और अन्य टीम के साथ वास्तव में मजेदार क्षण बिताते हैं। मनुष्यों और cnidos दोनों, एजिलिटी टीमों के सभी सदस्यों के बीच बहुत मजबूत लिंक स्थापित किए गए हैं।
लेकिन लीलकैन में, जो सकारात्मक प्रशिक्षण की रेखा से निर्देशित है, कुत्ते का कल्याण हमेशा प्रशिक्षण के उद्देश्यों पर निर्भर करता है। इसका मतलब क्या है? बहुत ही सरल, अगर अपने कुत्ते को भय या किसी अन्य व्यवहार है कि आप इस खेल में हम sн एक और गतिविधि है कि इस तरह गतिशीलता के रूप में कुत्ते, लाभ को खोजने की सलाह देते हैं आनंद लेने के लिए अनुमति नहीं है के साथ एक बहुत सक्रिय कुत्ते, है।

गतिशीलता एक नया अनुशासन है जो अपेक्षाकृत कम समय का अभ्यास करता है। वास्तव में स्पेन में हम बहुत कम कुत्ते केंद्र हैं जो हम सिखाते हैं। गतिशीलता पर हम चपलता की बाधाओं का उपयोग करते हुए कुत्तों के विश्राम, एकाग्रता और प्रत्यारोपण पर काम करते हैं। यही कहना है, अगर चपलता में हम विस्फोट, गतिशीलता में कुत्ते की स्थिरता की तलाश करते हैं, तो इसके विपरीत। लक्ष्य आराम करना है, कुत्ते के क्रांति को कम करें।

संक्षेप में, अगर हमारे पास ऊर्जा से भरा कुत्ता है, तो बहुत तनावपूर्ण है, हम गतिशीलता जैसे विश्राम गतिविधियों की सलाह देते हैं। हालांकि शांत कुत्तों के साथ, कुत्तों को अधिक मोटर उत्तेजना की आवश्यकता होती है, आदर्श बिना किसी संदेह के चपलता है।

यह जानना महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक गतिविधि में क्या काम कर रहा है जिसे हम अपने कुत्ते के साथ करने जा रहे हैं और प्रशिक्षण पेशेवरों से पूछें कि यह हमारे कुत्ते के अनुरूप है या नहीं। चपलता एक अद्भुत खेल अनुशासन है, वास्तव में मनोरंजक और मजेदार है। इस तरह के DiscDog, Doga, Dogdancing ... .क्या एक जहां हमारे चार पैरों वाला compaсero साथ आनंद लेने के लिए ademбs खोजने के लिए महत्वपूर्ण है के रूप में अन्य गतिविधियों के रूप में गतिशीलता, एक गतिविधि है कि फायदेमंद होगा है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गाइड कुत्तों का मूक कामगाइड कुत्तों का मूक काम
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
मेरे तोते की बात कैसे करें - टिप्समेरे तोते की बात कैसे करें - टिप्स
शिक्षा की चपलता और मनोविज्ञानशिक्षा की चपलता और मनोविज्ञान
गृह प्रशिक्षणगृह प्रशिक्षण
प्रशिक्षण और व्यायाम: चपलताप्रशिक्षण और व्यायाम: चपलता
अपने कुत्ते के साथ काम करने की चपलता शुरू करने के लिए 10 टिप्सअपने कुत्ते के साथ काम करने की चपलता शुरू करने के लिए 10 टिप्स
Schnauzer और चपलता।Schnauzer और चपलता।
ऐसा तब होता है जब एक कुत्ता एक चपलता प्रतियोगिता के लिए बहुत प्रेरित हो जाता हैऐसा तब होता है जब एक कुत्ता एक चपलता प्रतियोगिता के लिए बहुत प्रेरित हो जाता है
चपलता, एक खेल, एक खेल और कुत्तों को शिक्षित करने का एक तरीकाचपलता, एक खेल, एक खेल और कुत्तों को शिक्षित करने का एक तरीका
» » मेरे पास बहुत सारे जीवनशैली वाला कुत्ता है, मैं चपलता करने जा रहा हूं!
© 2021 taktomguru.com