taktomguru.com

एक कार में कुत्ते के साथ सुरक्षित और आराम से यात्रा कैसे करें

हम में से जो वास्तव में हमारे कुत्ते की कंपनी का आनंद लेते हैं, हम जहां भी जाते हैं, उन्हें हमारे साथ जाने में संकोच नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि एक भाग्यशाली कुछ भी हैं जो अपने कुत्ते की कंपनी में काम पर जा सकते हैं। लेकिन न केवल हम काम करते हैं: लंबी पैदल यात्रा, खरीदारी, पशु चिकित्सा, यात्रा इत्यादि। अगर हम असंख्य गंतव्यों के बारे में सोचते हैं जहां हम एक साथ जा सकते हैं, तो हम कभी खत्म नहीं होंगे।

कार द्वारा कुत्तों के साथ कैसे यात्रा करें

लेकिन, ज्यादातर मामलों में, कार आवश्यक है और हमारे कुत्तों के साथ सुरक्षित और आराम से यात्रा करना कभी-कभी मुश्किल होता है और कुत्ते के आकार पर एक या दूसरे तरीके से यात्रा करने पर निर्भर करता है।

छोटे दौड़, trasportines के लिए, हालांकि बहुत ही असहज सबसे सुरक्षित विकल्प जब यात्रा, और आप उन्हें कार मध्यम नस्लों के पीछे की सीट के फर्श पर व्यवस्था कर सकते हैं एक दोहन के साथ अधिक सहज हैं ( कार की पिछली सीट में डबल एंकर होने में सक्षम होने के लिए, जबकि ट्रंक में बड़ी दौड़ बेहतर हो जाती है। अगर वे ढीले हो जाते हैं, तो आपको कार को एक शर्त लगाना चाहिए अलगाव ग्रिड, यद्यपि आदर्श यह है कि आप ग्रिड को बड़े पिंजरे या ट्रेस्पोर्टिन या ट्रंक के विभाजित ग्रिड के साथ जोड़ते हैं क्योंकि टकराव या दुर्घटना के मामले में यह आपके कुत्ते के लिए सुरक्षित है।




आपको केवल कार को हालत में रखना है ताकि आपका कुत्ता आराम से और बिना तनाव के यात्रा कर सके। बाजार में कई हैं कार के लिए डिवाइस और तत्व इससे न केवल आपको सफाई (कवर, कालीनों, संरक्षक, इत्यादि) लेकिन सभी के ऊपर सुरक्षा और आपके लिए कुत्ते (trasportines, सलाखों, बेल्ट, आदि)।

कार से यात्रा करने वाले सभी यात्रियों की सुरक्षा के लिए कभी नहीं किया जाना चाहिए कुत्ते को बिना किसी सुरक्षा के ढीला करना है। के अलावा जुर्माना लगाया जा रहा है, जैसा कि हम इसे बेहद खतरनाक है जोर देना चाहते, और वहाँ एक बुरा आदत है द्वारा कई सह चालकों किसी भी सुरक्षा उपकरणों के बिना उसके पैरों के बीच कुत्ते ले।

क्षमा से बेहतर सुरक्षित!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कार में कुत्ते का स्थानकार में कुत्ते का स्थान
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्ते के साथ यात्रा के खतरेकुत्ते के साथ यात्रा के खतरे
कुत्तों को परिवहन करने के लिए बैग, शहर के चारों ओर जाने का विकल्पकुत्तों को परिवहन करने के लिए बैग, शहर के चारों ओर जाने का विकल्प
कुत्ते के लिए सही वाहक चुनेंकुत्ते के लिए सही वाहक चुनें
कारों में कुत्तों के लिए सुरक्षाकारों में कुत्तों के लिए सुरक्षा
अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँ
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
पहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँपहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँ
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
» » एक कार में कुत्ते के साथ सुरक्षित और आराम से यात्रा कैसे करें
© 2021 taktomguru.com