taktomguru.com

कुत्ते के लिए सही वाहक चुनें




कुत्ते वाहक कई पालतू जानवरों के लिए एक आवश्यक पूरक है, न केवल यह सुनिश्चित करने के लिए कि पशुचिकित्सा के लिए उनकी यात्रा सुरक्षित है, लेकिन यात्रा के दौरान या छुट्टियों के दौरान लंबी अवधि के अन्य यात्राओं में उपयोग किया जाना चाहिए।
प्रत्येक वाहक को कुत्ते के आकार को अनुकूलित करना होता है
हमारे कुत्ते का उपयोग करने वाले केबिन की पसंद प्राप्त करना आवश्यक है, क्योंकि यह यात्रा के दौरान कुत्ते की सुरक्षा पर निर्भर करता है। कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए यह वही नहीं है जो कि 55 किलोग्राम वजन का होता है, जो दूसरे छः तक पहुंचता है। यह बताता है कि कुत्ते वाहक चुनते समय पालतू जानवर का आकार सबसे प्रभावशाली कारकों में से एक है। वाहक प्राप्त करने से पहले जानवर को वजन और मापने की सलाह दी जाती है।
बॉक्स को इतना चौड़ा होना चाहिए कि कुत्ते को खड़े हो जाएं और यात्रा के दौरान अपने पैरों को फैलाएं। वाहक की चौड़ाई यात्रा के घंटों के दौरान पालतू जानवरों के आराम की सुविधा भी देनी चाहिए।
पशुचिकित्सक हमारे कुत्ते के लिए सबसे उपयुक्त वाहक के आकार पर सलाह दे सकता है। हालांकि, निर्माता अक्सर जानवरों के वजन और आयामों के आधार पर विभिन्न मॉडलों को चिह्नित करते हैं जो उनका उपयोग करेंगे।
सोचें कि कुत्ते वाहक का मुख्य उपयोग क्या होगा
कुत्ते वाहक को दिया गया उपयोग यात्री डिब्बे का एक विशेष मॉडल चुनने का एक और महत्वपूर्ण पहलू है। एक छोटे से कुत्ते के साथ पशुचिकित्सा के दौरे के लिए एक नरम, लचीला और गद्दीदार वाहक उपयुक्त हो सकता है।
हालांकि, यह वही वाहक कुछ एयरलाइन कंपनियों द्वारा संचालित यात्राओं पर स्वीकार नहीं किया जा सकता है। इन मामलों में, एक कठोर वाहक सबसे उपयुक्त विकल्प है।
अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने से पहले, कंपनी के नियमों के बारे में पूछताछ करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि कुछ को अनुमति देने वाले परिवहन या कुत्ते के आकार पर सख्त नियम होते हैं जिन्हें वे बोर्ड पर अनुमति देते हैं।
यात्री डिब्बे कुत्ते के लिए सुखद होना चाहिए
कुत्ते के लिए एक आरामदायक वाहक कुत्ते के लिए दावा हो सकता है: यह अजीब बात नहीं है कि पालतू वाहक वाहक में एक विस्थापन के साथ प्रवेश से संबंधित है जो कम या ज्यादा लंबा हो सकता है। सभी कुत्ते यात्रा करने के इच्छुक नहीं हैं। वाहक में प्रवेश करने के लिए निरंतर भौंकने, चिंता और इनकार करने से संकेत हो सकते हैं जो चेतावनी देते हैं कि केबिन हमारे पालतू जानवरों द्वारा पसंद नहीं है।
कंबल, एक गद्दे और कुछ कुत्ते के खिलौने रखने से वाहक कुत्ते के लिए एक और अधिक आकर्षक जगह बना सकता है।
कुत्तों के लिए कुत्ते वाहक
पहियों के साथ और उनके बिना कुत्ते वाहक के विभिन्न मॉडल हैं। ऊपरी भाग पर धातु ग्रिल्स वाले प्लास्टिक के कमरे, जो हमारे पालतू जानवरों के वेंटिलेशन का पक्ष लेते हैं, सबसे अधिक मांग में से एक हैं। ध्यान रखें कि इन वाहकों के प्लास्टिक की प्रकार और गुणवत्ता ब्रांड के आधार पर भिन्न होती है और कुछ एयरलाइंस केवल हवाई जहाज पर कुछ प्रकार के प्लास्टिक स्वीकार करती हैं।
वाहक बैग, गद्देदार और वेंटिलेशन स्लिट के साथ, खिलौना कुत्तों (छोटे) के साथ यात्रा या स्थानांतरित करने के लिए एक दिलचस्प विकल्प (और हल्का) हो सकता है। लेकिन परिवहन के विकल्प व्यापक हैं: कुत्ते के लिए विकर के नाज़ुक टोकरी हैं, और यहां तक ​​कि चलने के दौरान या साइकिल पर हुक करने के लिए पहियों के साथ घुमक्कड़ हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कार में कुत्ते का स्थानकार में कुत्ते का स्थान
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करेंकुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें
हमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करेंहमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करें
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
कुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्राकुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्रा
मेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्समेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्स
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
» » कुत्ते के लिए सही वाहक चुनें
© 2021 taktomguru.com