taktomguru.com

कारों में कुत्तों के लिए सुरक्षा

गाड़ीजब आपका पिल्ला किसी कार में यात्रा करता है, तो उसे सुरक्षित रूप से करना चाहिए, उसकी नमी नाक को ग्लास कभी नहीं मारा जाना चाहिए, इसे भी सुरक्षित किया जाना चाहिए ताकि दुर्घटनाओं के मामले में यह कार की दीवारों के खिलाफ गोली मार न सके। एक सुखद तरीके से होने वाली यात्रा के लिए, बाजार में बिक्री के लिए उपयोग और सुरक्षा बक्से आपके सबसे अच्छे सहयोगी होंगे।

सुरक्षा बेल्ट और harnesses। आपका पिल्ला पीछे की सीट उसे पकड़े सुरक्षा बेल्ट के साथ में आराम करने में सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन एक सुरक्षा कवच बेल्ट के लिए अनुकूलित के साथ काफी सहज हो सकता है। दोहन ​​संयम प्रणाली कई किस्मों में आता है, लेकिन मूल विचार वही पिल्ला दोहन में आता रहता है और buckles सुरक्षित रखा। एक पाश के माध्यम से धातु बकसुआ सीट बेल्ट फिसल जाता है सामान्य रूप से, दोहन की पीठ पर या एक विस्तार के दोहन में रखा और जब तक बंद सुरक्षित धातु के छल्ले में से एक से कनेक्ट होता है के रूप में पाया कार के अपने बेल्ट के लिए दोहन। यह आपके पिल्ला को पीठ में उछालने या दुर्घटनाओं या अचानक स्टॉप की स्थिति में उड़ान भरने से रोकता है। दोहन ​​केवल एकमात्र उपाय हैं जो उन्हें विशेष रूप से सुरक्षा बेल्ट से सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

पिंजरे या बक्से। पिंजरे कुत्तों की दुनिया में स्विस सेना चाकू की तरह हैं। वे हड्डियों को चबाने के लिए सुरक्षा क्षेत्र और सुरक्षित केंद्र बनाते हैं, वे कार की यात्रा के दौरान अपने पिल्ला को कुछ सुरक्षा भी दे सकते हैं। हालांकि, पिंजरे सीटबल्ट harnesses के रूप में एक ही स्तर की सुरक्षा प्रदान नहीं करते हैं। यदि आप उनके लिए निर्णय लेते हैं, तो उच्च प्रतिरोध या केबल का प्लास्टिक बॉक्स चुनें, इन्हें दुर्घटना के दौरान नष्ट किया जा सकता है लेकिन मुलायम कवर वाले लोगों की तुलना में अधिक सुरक्षित है। आपको इसे सुरक्षा बेल्ट से भी सुरक्षित करना होगा, कई प्रजनकों ने बॉक्स के बगल में पट्टियों या लोचदार तारों को लपेटने का सुझाव दिया है, क्योंकि आपको कार में पिंजरे को ठीक करने के लिए एंकर स्थापित करने की आवश्यकता हो सकती है। 1 सितंबर, 2002 के बाद निर्मित अधिकांश वाहन पालतू पिंजरों को सुरक्षित करने के लिए पिछली सीट के पास दो एंकरों से सुसज्जित होते हैं। आप पिंजरों को ठीक करने और अचानक हिट से बचने के लिए कार की अपनी सुरक्षा बेल्ट का भी उपयोग कर सकते हैं।




सहायक सीटें सहायक सीट छोटे पिल्लों को आरामदायक और सुखद बनाने की यात्रा कर सकती है, जिससे वे खिड़की से बाहर निकलने की इजाजत दे सकते हैं, जबकि वे अपने गद्दीदार कुशन पर बैठे हैं। सहायक सीटों को आम तौर पर सीट पर ढीला रखा जाता है या स्ट्रैप्स के साथ आते हैं जो उन्हें कार सीट के पीछे और आगे से जोड़ते हैं, हालांकि, वे आपके मित्र के लिए बहुत कम या कोई सुरक्षा प्रदान नहीं करते हैं। इसलिए आपको अपने पिल्ला को एक अतिरिक्त दोहन या सुरक्षा बेल्ट से लैस करना होगा ताकि उसे अपनी सीट में सवारी करते समय जितना संभव हो सके सुरक्षित रखा जा सके।

अपने पिल्ला को प्रतिबंध स्वीकार करने के लिए कैसे करें। चाहे आप अपनी पिल्ला को कार की सवारी पर सुरक्षित रखने के लिए दोहन या पिंजरे का उपयोग करें, आपको धीरे-धीरे इसे अपने नए प्रतिधारण प्रणाली में अनुकूलित करना होगा। उपहार के समान कुछ सकारात्मक या पिंजरे को जोड़ना, एक अच्छा संस्करण हो सकता है। बच्चे के चरणों के साथ आगे बढ़ें, उदाहरण के लिए, यदि आप दोहन का उपयोग करते हैं, तो इसे कुछ मिनट तक गंध दें और आखिरकार इसे अपने शरीर में सुरक्षित रखें। प्रत्येक चरण में कुछ हद तक उपहार की आवश्यकता होती है। जब आप इसे पकड़ने में कामयाब होते हैं तो उसे तुरंत इलाज दें, उसे सहारा दें और उसे बहुत सारी प्रशंसाएं बताएं।

चेतावनी। कुछ लोग मानते हैं कि बाधाएं जो उनके पिल्ला को मोर्चे पर भेजने से रोकती हैं, पर्याप्त सुरक्षा विकल्प हैं, हालांकि बाधाएं किसी भी प्रतिबंध की पेशकश नहीं करती हैं और दुर्घटना में घुमाया जा सकता है या फोल्ड किया जा सकता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रतिबंध का उपयोग करते हैं, हमेशा अपनी पिल्ला को पिछली सीट में रखें, इसे सामने की सीट में ले जाने से एक आश्वासन आपदा का प्रतिनिधित्व होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
Omnijore, हमारे कुत्ते के साथ खेल का आनंद लेंOmnijore, हमारे कुत्ते के साथ खेल का आनंद लें
मेरा कुत्ता पट्टा नहीं चाहता है: इसे कैसे ठीक करेंमेरा कुत्ता पट्टा नहीं चाहता है: इसे कैसे ठीक करें
कारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानूनकारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानून
अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँ
विकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैंविकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैं
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?
विस्तारणीय पट्टा और बेल्ट की पेशकशविस्तारणीय पट्टा और बेल्ट की पेशकश
» » कारों में कुत्तों के लिए सुरक्षा
© 2021 taktomguru.com