taktomguru.com

Bavarian घोड़े शिकार और प्रतियोगिता दौड़

बवेरियन हॉर्स शिकार रेस और प्रतियोगिता

बवेरियन हॉर्स शिकार रेस और प्रतियोगिता

बावरो रेस

मूल: यह एक शिकार और प्रतिस्पर्धा घोड़ा है, और जर्मनी में सबसे पुरानी नस्लों में से एक है, जहां इसे लोअर Bavaria के क्षेत्र में पहली बार उठाया गया था। प्रारंभ में सैन्य अभियानों में उपयोग किया जाता था, इसकी ताकत के कारण इसे बाद में कृषि कार्यों में और ड्राफ्ट घोड़े के रूप में उपयोग किया जाता था। 15 वीं शताब्दी में यह निश्चित रूप से एक दौड़ के रूप में स्थापित किया गया था।

उपस्थिति: अपने पूर्वजों के लिए धन्यवाद, उसका शरीर चौड़ा, मजबूत और बहुत मांसपेशी है, और ये गुण बवेरियन को एक बहुत शक्तिशाली जानवर बनाते हैं। पीठ और पीठ मजबूत हैं, एक मजबूत कंकाल के साथ एक उच्च पूंछ सम्मिलन है, जिनमें से सभी इस क्रॉस घोड़े को घुड़सवार खेल के लिए उपयुक्त बनाता है।

ऊंचाई: 1.60 मीटर की औसत।

परत: आम तौर पर ब्राउन, हालांकि यह अन्य परतों में भी पाया जाता है।




विशेषताएं: यह एक शांत और संवेदनशील घोड़ा है। इसके एथलेटिक निर्माण के साथ संयुक्त, इसके निपुण और नियमित चरित्र, इसे संभालना आसान बनाता है। इसमें उच्च स्तरीय घोड़े का कौशल और एकाग्रता भी है।

यह एक दौड़ जर्मनी में सबसे पुराना है, जहां के विकास प्रजनन इनमें से घोड़ों, लोअर Bavaria में। उनके पूर्वजों की तारीख 15 वीं शताब्दी में हुई थी, और वे हैं बवेरियन रक्त Rottaler, जब के साथ पार करते हैं शुद्ध अंग्रेजी रक्त और दौड़ के साथ Trakehner, दौड़ जिसे 1 9 63 में मान्यता मिली थी।

का प्रारंभिक उपयोग घोड़ा यह युद्ध था, सैन्य अभियान। इसके बल के लिए धन्यवाद, इसका इस्तेमाल कृषि कार्य और शूटिंग के लिए किया गया था।

यह एक है पशु बहुत शक्तिशाली उसका सिर थोड़ा सा अवतल प्रोफाइल के साथ अच्छी तरह से गठित होता है, और वह हमेशा सतर्क रहता है। उसकी गर्दन मांसपेशी और stooped है, उसके पास बहुत ताकत है। सामान्य रूप से शरीर चौड़ा, बहुत मांसपेशियों और ठोस है। एक उच्च पूंछ सम्मिलन के साथ, उनके posteriors उनके मजबूत बिंदु हैं। इसमें गोल और छोटे हेल्मेट हैं, लेकिन दृढ़ कदम है। बावरो की ऊंचाई 160 सेमी दौर

बवेरियन हॉर्स शिकार रेस और प्रतियोगिता

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्रेओल घोड़ाक्रेओल घोड़ा
घोड़े की उत्पत्ति - पहले घोड़ेघोड़े की उत्पत्ति - पहले घोड़े
मूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ामूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ा
घोड़े की सवारी के लिए असली घोड़ा बदल जाता हैघोड़े की सवारी के लिए असली घोड़ा बदल जाता है
घोड़े camargue दौड़ की जानकारीघोड़े camargue दौड़ की जानकारी
स्पेनिश घोड़ास्पेनिश घोड़ा
मार्ग का घोड़ामार्ग का घोड़ा
घोड़े की नस्लेंघोड़े की नस्लें
अरब घोड़े की दौड़ अधिक शुद्ध और प्राचीनअरब घोड़े की दौड़ अधिक शुद्ध और प्राचीन
स्पेनिश घोड़ा या अंडलुसियन घोड़ास्पेनिश घोड़ा या अंडलुसियन घोड़ा
» » Bavarian घोड़े शिकार और प्रतियोगिता दौड़
© 2021 taktomguru.com