taktomguru.com

हॉर्स रेस एज़टेज़ा डे मैक्सिको

मेक्सिको के हॉर्स रेस एज़्टेक

मेक्सिको के हॉर्स रेस एज़्टेक

एज़्टेक रेस

मूल: 1 9 6 9 में डॉन एंटोनियो एरिज़ा के माध्यम से कासा डोमेक मैक्सिको ने स्पेन में 300 मैक्सिकन चार्र्स की यात्रा का आयोजन किया, जहां मैक्सिको के लिए बहुत सारे घोड़े और स्पैनिश नस्ल खरीदे गए, जिसने इस नस्ल के घोड़े के विकास को बढ़ावा दिया। मेक्सिको में

मेक्सिको में मौजूद घोड़े के महान शौक को ध्यान में रखते हुए, यह ला कैसा डोमेक द्वारा समर्थित प्रजनकों के एक समूह द्वारा तुरंत शुरू हुआ, उन स्पेनिश घोड़ों को पार करने के लिए कुआर्टो डी मिला डे ला लाइवस्टॉक मैक्सिकन। इस क्रॉस से प्राप्त पहली संप्रदाय का नाम टेरोस्कोको एडो में डोमेक राइडर स्कूल के निदेशक श्री मैनुअल हेरेरा द्वारा कार्यक्रम शुरू करने वाले चार्र्स कैबलोस डी रजा अज़ेज़ा ने किया था। मेक्सिको, जिसने कार्यक्रम को आज तक जारी रखा है। इन घोड़ों की अच्छी विशेषताओं को जानने के दौरान, 1 9 74 में रजा एज़्टेका घोड़ों के प्रजनकों की पहली एसोसिएशन गठित की गई थी।

ला रजा एज़्टेका, अंडलुसियन शुद्धब्रेड घोड़ों और खरगोशों के बीच चुनिंदा क्रॉसब्रीडिंग का परिणाम है क्वार्टर मील एज़्टेक रेस एंडलुसियन घोड़े, कुलीनता और अहंकार, अच्छी तरह से आबादी वाले पुरुषों और पूंछों से प्राप्त होता है, तत्व जो इसे महान सुंदरता देते हैं। और क्वार्टर माइल दौड़, मिठास, ताकत और गति, सही संतुलन की सद्भावना बनाते हैं। रजा एज़्टेका घोड़े के माध्यम से चलने वाला रक्त रेरोनिया के लिए और क्षेत्र के लिए और काम करने के लिए भी बहुत अच्छा बनाता है। वे महान कुलीनता और महान सुंदरता के घोड़े हैं।




उपस्थिति: मध्यम लंबाई, आयताकार, पतला, दुबला, एक फ्रंटोनसल सीधी गर्दन प्रोफ़ाइल के साथ, ट्रंक के साथ डालने में व्यापक आधार और मध्यम लंबाई के सिर के साथ संघ में अधिक परिष्कृत। उनके पास रेशमी, बढ़िया, प्रचुर मात्रा में, नियमित रूप से लंबे समय तक चलने वाले पुरुष होते हैं, जो अक्सर क्रॉस का एक बड़ा हिस्सा पर कब्जा करते हैं। इसमें एक विस्तृत और अच्छी तरह से पेशी वाली छाती है, शेर की छाती। मजबूत और अलग कंधे, ब्लेड के साथ जंक्शन पर 45 डिग्री कोण बनाते हैं। एक छोटी, सीधी और मजबूत पीठ। पूंछ अच्छी तरह से आबादी वाला है, लंबे, ठीक और रेशमी पुरुषों और इसके extemidades अच्छी तरह से गठित, मजबूत, जोरदार और aplomb के साथ हैं।

ऊंचाई: नर: 1.50 से 1.65 मीटर। महिलाएं: 1.50 से 1.62 मीटर

परत: टोरिटिलोस, अलाज़ेंस, कलराडोस, रोसीलोस, प्रीटोस, ग्रुल्लो, पैलोमिनोस, बेयोस, पिंटोस, एपलोसोस या गुइंडुरिस को छोड़कर।

विशेषताएं: नोबल, डॉकिल, हंसमुख और प्रतिरोधी। ऊंचाई और विस्तार, तेज, मजबूत, चुस्त, मुलायम।

मेक्सिको के हॉर्स रेस एज़्टेक

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घोड़े की उत्पत्ति - पहले घोड़ेघोड़े की उत्पत्ति - पहले घोड़े
घोड़ों के लिए पानी में शैवाल का नियंत्रणघोड़ों के लिए पानी में शैवाल का नियंत्रण
मूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ामूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ा
Mustang घोड़ों की दौड़ का इतिहासMustang घोड़ों की दौड़ का इतिहास
Przewalski नस्ल घोड़ाPrzewalski नस्ल घोड़ा
ठीक घोड़ेठीक घोड़े
घोड़े की नस्लेंघोड़े की नस्लें
घोड़ों की ड्रेसेजघोड़ों की ड्रेसेज
अरब घोड़े की दौड़ अधिक शुद्ध और प्राचीनअरब घोड़े की दौड़ अधिक शुद्ध और प्राचीन
Bavarian घोड़े शिकार और प्रतियोगिता दौड़Bavarian घोड़े शिकार और प्रतियोगिता दौड़
» » हॉर्स रेस एज़टेज़ा डे मैक्सिको
© 2021 taktomguru.com