taktomguru.com

कुत्ते चिकित्सा: सेरेब्रल पाल्सी के साथ एक बच्चे की मदद करता है

कुत्ते चिकित्साधन्यवाद कुत्ते चिकित्सा, संज्ञानात्मक समस्याओं वाले बच्चे अपनी जीवन की गुणवत्ता में सुधार कर सकते हैं।

उसकी पूंछ wagging और थोड़ा यूसुफ डैनियल, पिप का सामना करने में उसकी जीभ स्कीम करने चिकित्सक से एक कुत्तों फाउंडेशन विशेष शिक्षा व्यापक Potencializarían (पिप) कार्यक्रम को शुरू किया था चिकित्सा सप्ताह में तीन दिन बच्चे बनाने के लिए है सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित 3 साल।

जोसे डैनियल 15 बच्चों में से एक है कुत्ते चिकित्सा, उन्हें अपनी बीमारी का समाधान मिला जो कि वह पांच महीने का था।

"डॉक्टरों ने मुझे बताया कि वह बात नहीं करेगा, लेकिन कुत्तों के साथ चिकित्सा के बाद वह मुझे माँ बताता है और वह मुझे पानी के लिए भी पूछता है," जोसे डैनियल की मां एलियाना अलवरेज कहते हैं।

साढ़े सालों पहले, एलियाना ने अपने बेटे को पिप फाउंडेशन में ले जाया था, जहां उनके अनुसार, उनके बेटे को बीमारी में खुशी और सुधार हुआ, जो दुख से दुख से अपने परिवार को प्रभावित करता था।

एलियाना कहती है, "वह पहले से ही एक क्रॉलिंग स्थिति में है, और हमारी मदद से वह रुक जाता है और मुझे उस खूबसूरत कुत्ते को सब कुछ देना है जिसने हमें आशा दी है।"




पिप फाउंडेशन का जन्म एंटीऑक्वियन मनोवैज्ञानिक जोसे अब्बालोन ओरोज्को के अनुभव से हुआ था, जिन्होंने संज्ञानात्मक और स्वास्थ्य समस्याओं वाले बच्चों की मदद करने में अपना रास्ता खोज लिया था।

"यह नींव मित्र, चिकित्सक (मनोवैज्ञानिक, भाषण चिकित्सक और चिकित्सकों) है, वे इसे के वित्तपोषण के लिए, क्योंकि अपने लक्ष्य बच्चों और गरीबी और दुख में पुराने वयस्कों के स्वास्थ्य की मदद करना है उनकी मजदूरी का हिस्सा रखा, निकाले बिना ओरोज़को बताते हैं, "आपकी जेब से पैसे।"

नींव 15 वंचित बच्चों और 60 दादा दादी को दुखी परिस्थितियों में सेवा प्रदान करती है। कुत्ते चिकित्सा अस्पतालों में जहां कैंसर वाले बच्चे हैं, उन्हें कीमोथेरेपी के कठिन उपचारों का सामना करने में मदद करने के लिए- वह 6 वर्षों से काम कर रहा है और अपने लक्ष्यों तक पहुंच गया है।
जोसे डैनियल की तरह कई बच्चे भाग लेने के लिए हर दिन आते हैं, इसलिए उन्हें अपने कार्यक्रम के साथ जारी रखने के लिए दान की आवश्यकता होती है।

चिकित्सा और उसके लाभों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, आप वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं: https://fundacionpip.org/nosotros.php

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अल्जाइमर के खिलाफ कुत्तेअल्जाइमर के खिलाफ कुत्ते
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
कुत्ते बच्चे को स्वस्थ हो जाते हैंकुत्ते बच्चे को स्वस्थ हो जाते हैं
फंडासिऑन एफ़िनिटी #animalesquecuran के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वर्ष को समर्पित करती हैफंडासिऑन एफ़िनिटी #animalesquecuran के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वर्ष को समर्पित करती है
एकता पैरों के निशानएकता पैरों के निशान
साथी जानवरों के लिए बेहतर दुनिया के लिए नींव के संबंध में 4,100 से अधिक बच्चों को संगठित किया जाता…साथी जानवरों के लिए बेहतर दुनिया के लिए नींव के संबंध में 4,100 से अधिक बच्चों को संगठित किया जाता…
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचारपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचार
मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।
एफ़िनिटी और पाणिनी फाउंडेशन फिर से छोड़े गए जानवरों की मदद के लिए एक साथ आते हैंएफ़िनिटी और पाणिनी फाउंडेशन फिर से छोड़े गए जानवरों की मदद के लिए एक साथ आते हैं
किसान में आम बीमारियांकिसान में आम बीमारियां
» » कुत्ते चिकित्सा: सेरेब्रल पाल्सी के साथ एक बच्चे की मदद करता है
© 2021 taktomguru.com