taktomguru.com

Cryptorchidism और entropion

शुभ दिन, मैं एक स्थिति है कि मैं 5 महीने के एक अंग्रेजी बुलडॉग पिल्ला है के बारे में पूछताछ करने के लिए लिख रहा हूँ, लगभग 6. ऐसा लगता है कि मैं इस महान दौड़ के प्रजनन में शुरू कर और ज्यादा नहीं अनुभव है, फिर भी मैं मैं क्या थोड़ा पढ़ा है के आधार पर आनुवांशिक समस्याओं के बारे में मैंने एक प्रसिद्ध प्रजनन केंद्र से संपर्क किया और मैंने किसी भी बीमारी के जोखिम से बचने के लिए 2 पिल्ले, 1 महिला और 1 पुरुष खरीदे। मेरा इरादा पूरी तरह से स्वस्थ पिल्लों की एक जोड़ी प्राप्त करना था, उन्होंने मुझे पिछले नवंबर में 3 महीने की उम्र के साथ 2 पिल्लों में भेज दिया। साथ पिल्लों के विकास पुरुष पिल्ला दो विसंगतियों, दाहिनी आँख में entropion प्रस्तुत करता है और कॉर्निया और अधिक नाजुक है कि कुत्ते अंडकोष ऊपर है कि महसूस किया जा सकता छोड़ दिया गया था है को प्रभावित करने वाले है, संपर्क करने के लिए रवाना हुए ब्रीडर और उसने मुझे बताया कि उसने पिल्ला को अपने बैग में अपने 2 टेस्टिकल्स के साथ भेज दिया था, और संभवतः वह उनमें से 1 अपलोड कर सकता था। मेरा प्रश्न है कि क्या यह संभव है या दो पशु चिकित्सा विशेषज्ञों के अनुसार, मेरे लिए आप के लिए जांच कर सकता है मुझे बताया कि एक आनुवांशिक बीमारी है के बाद से, एक आनुवांशिक बीमारी है और पिल्ला का उपयोग नहीं किया जा सकता है एक खिलाड़ी के रूप में और आपको ट्यूमर से बचने के लिए उस टेस्टिकल को हटाना होगा।
इस संबंध में आपकी सलाह के लिए मैं आपको बहुत बहुत धन्यवाद क्योंकि यह स्थिति मेरे लिए बड़ी चिंता और पीड़ा रही है, और सब से ऊपर बच्चे के स्वास्थ्य का ख्याल रखना ... मेरा सम्मान!

हैलो, सबसे पहले मैं आपसे बात करूंगा entropion कि आपका कुत्ता पीड़ित है, यह सच है कि बच्चे का सामना करना टेस्टिकल के साथ समस्या के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन आपको इसके महत्व से अलग नहीं होना चाहिए, और अधिक यदि यह पहले से ही कॉर्निया को प्रभावित कर रहा है। Entropion आवक (यह कम पलक में अधिक लगातार और एक या दोनों आँखों को प्रभावित कर सकता) है, जिसकी वजह टैब यह में डाला आँख के साथ संपर्क में हैं ढक्कन के किनारे की एक रोलिंग है। यह कुत्ते को असुविधा का कारण बनता है और आंखों के साथ बाल की लगातार रगड़ने से कॉर्निया को नुकसान पहुंचाता है, जिसके कारण अल्सर होता है जिससे गंभीर छिद्र हो सकता है। इसलिए मैं आंखों को स्थायी क्षति से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके अपने कुत्ते को चलाने की सलाह दूंगा, क्योंकि यह इस समस्या का एकमात्र समाधान है।

टेस्टिकल की समस्या के संबंध में, आपके कुत्ते को क्या कहा जाता है गुप्तवृषणता. यह एक की अनुपस्थिति है, या स्क्रोटल sac के दोनों टेस्ट। निदान करना आसान है क्योंकि जब बैग को पलटते हैं (आमतौर पर दोनों टेस्टिकल्स 8 सप्ताह की उम्र में बैग में उतरते हैं और बैग में होते हैं) यह खाली नोट होता है, या आपके मामले में, एक टेस्टिकल के साथ। यह अव्यवस्थित टेस्टिकल पेट के नीचे पेट, इंजिनिनल नहर या ग्रोइन में पाया जा सकता है (यदि आप कहते हैं कि आप इसे बाहरी रूप से पलटते हैं तो यह आपके मामले में स्थान होगा)। यह एक बीमारी है आनुवंशिकी, तो उन्होंने आपको बताया कि इसके अलावा आपका कुत्ता पहले से ही समस्या के साथ आया है, आपको इसके साथ नस्ल नहीं लेनी चाहिए क्योंकि इसे अपने संतान में स्थानांतरित करना संभव है। इन मामलों में अवांछित टेस्टिकल को हटा दिया जाना चाहिए, जैसा कि उन्होंने आपको बताया था, इन बरकरार परीक्षणों में ट्यूमर विकसित होते हैं। इसके अलावा, सबसे उपयुक्त है पूरी तरह से नर को निर्जलित करें, यही है, समस्या के प्रसार से बचने के लिए, बैग में मौजूद सामान्य टेस्टिकल को भी हटा दें।




मैं जितनी जल्दी हो सके (दोनों अंडकोष को हटाने) के रूप में अपने कुत्ते spaying संज्ञाहरण का लाभ लेने के भी entropion को हल करने और अपने कुत्ते को एक बार से अधिक anesthetize करने की जरूरत नहीं करने के लिए सिफारिश करेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से यह मदद नहीं करेगा आप बढ़ा, पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएगा। दुर्भाग्य से "मान्यता प्राप्त kennel" कि पिल्लों खरीदा अच्छी प्रतिष्ठा आप बोलते हैं क्योंकि न केवल कुत्तों critorquideos साथ नस्ल नहीं तो भी इस समस्या का दावा है कि वे नहीं है के साथ पिल्लों बेचने योग्य नहीं हैं। यह शर्म की बात है कि प्रजनन में अपना पहला अनुभव (क्योंकि तीसरे पक्ष की, निश्चित रूप से) इतना बुरा है, लेकिन यह ध्यान रखें कि पिल्ला की गलती नहीं है, तो आप अपने वर्तमान और भविष्य के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने और देने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए सभी एक पालतू जानवर के रूप में, आप एक खिलाड़ी के रूप में नहीं, जो आप लायक हैं। मैं अपने सभी प्रश्नों को हल किया है करने के लिए, किसी अन्य से परामर्श करने में संकोच नहीं करते उम्मीद है। एक ग्रीटिंग।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
पिल्ला विकास अवधिपिल्ला विकास अवधि
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
पहली गर्मी में एक कुतिया पार करेंपहली गर्मी में एक कुतिया पार करें
उसकी चीजों और एक पत्र के साथ एक कुतिया छोड़ दोउसकी चीजों और एक पत्र के साथ एक कुतिया छोड़ दो
ज़िस्का: हिप डिस्प्लेसिया और एक मालकिन के साथ एक कुतिया जो हार नहीं मानता (भाग I)ज़िस्का: हिप डिस्प्लेसिया और एक मालकिन के साथ एक कुतिया जो हार नहीं मानता (भाग I)
मुझे अपने पिल्ला को टीकाकरण कब शुरू करना चाहिए?मुझे अपने पिल्ला को टीकाकरण कब शुरू करना चाहिए?
» » Cryptorchidism और entropion
© 2021 taktomguru.com