taktomguru.com

कैनाइन संक्रामक tracheobronchitis या केनेल खांसी

नमस्कार 3 दिन पहले मेरी कुत्तों एक बुरा खांसी होती है और नहीं भरते हैं, पशुचिकित्सा उन्हें dextromethorphan और बेन्ज़िलपेनिसिलिन लेकिन राहत मिली और खाँसी की एक ही तीव्रता के साथ जारी नहीं कहा था, कुछ दूसरों की तुलना में निश्चित कर रहे हैं। मैं क्या दे सकता हूँ या यह एक धीमी प्रक्रिया है? धन्यवाद 

हैलो, आप जो टिप्पणी करते हैं, उसके लिए मैं कल्पना करता हूं कि आपके कुत्तों को केनेल से खांसी का सामना करना पड़ता है, मुख्य रूप से इस तथ्य पर आधारित है कि यह आपके सभी कुत्तों को प्रभावित करता है और इस बीमारी को पारदर्शी खांसी से चिह्नित किया जाता है और होने के कारण बहुत संक्रामक. kennel खांसी या कुत्ते संक्रामक tracheobronchitis के लिए उपचार आमतौर पर एंटीबायोटिक दवाओं शामिल है (उदाहरण के लिए बेन्ज़िलपेनिसिलिन), इस उपचार अपने पशु चिकित्सक के लक्षणों के उपचार के लिए एक कासरोधक कहते हैं। चिंता न करें, उपचार सही है और काम शुरू करने में कुछ दिन लग सकते हैं और आपके कुत्तों ने स्पष्ट रूप से सुधार किया है। आपके मामले में, कई कुत्ते होने के कारण, आपको इस बीमारी को रोकने के लिए उन्हें टीकाकरण करना चाहिए। जल्द ही वे सुधार करना शुरू कर देंगे, यदि आपके कोई अन्य प्रश्न हैं तो मुझसे परामर्श करने में संकोच न करें, बधाई।

हैलो, बहुत बहुत धन्यवाद, कितना समय सुविधाजनक है? जब वे सुधार करेंगे तो मैं उन्हें टीका दूंगा, मुझे नहीं पता था कि मुझे यह करना है :( दोबारा, बहुत धन्यवाद, बधाई।




हैलो, मुझे लगता है कि आपके पशुचिकित्सक ने आपको कम से कम एक हफ्ते तक एंटीबायोटिक दवाएं भेजीं, उस समय वे सुधार करना शुरू कर देंगे। केनेल की खांसी एक बहुत ही संक्रामक बीमारी है, लेकिन आम तौर पर उचित उपचार के साथ पिल्ले या कमजोर मरीजों को छोड़कर यह आमतौर पर जटिल नहीं होता है। वैसे भी स्थानों में रहते हैं, जहां कई कुत्तों (kennels, प्रजनन या अपने मामले में, आप कई कुत्तों) सालाना टीका बेहतर है के बाद से समस्या और अधिक कठिन और ठीक करने के लिए महंगा हो जाएगा। इसलिए, आपको पशु चिकित्सा खर्चों को बचाने और अपने कुत्तों से बचने के लिए असुविधा और उपचार मैं आपको साल में एक बार उन्हें टीका करने की सलाह दूंगा। नमस्कार, किसी अन्य प्रश्न पूछने में संकोच नहीं करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में ट्रेकेइटिसकुत्तों में ट्रेकेइटिस
कुत्ते में फ्लूकुत्ते में फ्लू
क्या मेरे कुत्ते को केनेल्स से खांसी मिल सकती है भले ही उसे टीका लगाया जाए?क्या मेरे कुत्ते को केनेल्स से खांसी मिल सकती है भले ही उसे टीका लगाया जाए?
सुबह में एक कुत्ते खांसी क्या बनाता है?सुबह में एक कुत्ते खांसी क्या बनाता है?
कुत्ते क्यों छूते हैं?कुत्ते क्यों छूते हैं?
केनेल की खांसीकेनेल की खांसी
केनेल खांसी, देखभाल और रोकथामकेनेल खांसी, देखभाल और रोकथाम
पुराने कुत्तों में खांसी का कारण बनता हैपुराने कुत्तों में खांसी का कारण बनता है
केनेल खांसी या कुत्ते फ्लूकेनेल खांसी या कुत्ते फ्लू
कुत्तों या बिल्लियों में ट्राइकल पतन संक्रामक हो सकता है?कुत्तों या बिल्लियों में ट्राइकल पतन संक्रामक हो सकता है?
» » कैनाइन संक्रामक tracheobronchitis या केनेल खांसी
© 2021 taktomguru.com