taktomguru.com

एक त्याग किया कुत्ता घर ले लो क्या करना है?

एक त्याग किया कुत्ता घर ले लो क्या करना है?
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

सड़कों, खेतों या राजमार्ग पर गाड़ी चलाते समय "संवेदनशील आत्माएं" निराश होती हैं, अचानक एक त्याग किए कुत्ते के पतले और नंगे सिल्हूट दिखाई देते हैं। "वे बहुत अधिक हैं। आपको कुछ करना है, "वे सोचते हैं। अगर वे आवेग पर कार्य नहीं करते हैं, तो वे जल्दी से अपने स्मृति की गहराई में छिपे हुए जानवर की छवि को छिपाने की कोशिश कर जाते हैं।

यदि, इसके विपरीत, संवेदनशीलता प्रचलित है, तो व्यक्ति बंद हो जाता है, झुकता है और उसकी सहायता में योगदान देता है। मानव आवेग प्रभावी होने के लिए हमेशा आदर्श नहीं होते हैं। कुत्ते के घर लेते समय आपको उत्पन्न होने वाली असुविधाओं से अवगत होना चाहिए।

पहली जगह यह एक घायल जानवर है, शारीरिक रूप से नहीं, मनोवैज्ञानिक रूप से - इसे स्नेह, गर्मी और भोजन, और शायद पशु चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता होती है।




अपने पागल सिर में अपने अतीत की छवियों, उनके पूर्व मालिकों परेड करता है। यहां तक ​​कि यदि उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया है और त्याग दिया गया है, तो वह नाराजगी महसूस नहीं करता है, केवल अस्वस्थता। यदि वह हार गया है, तो वह बेचैन है और उन स्थानों पर वापस जाने की कोशिश करता है जिन्हें जाना जाता है और प्यार करता है।

सावधान रहें, क्योंकि जब आप उस पर हार करना चाहते हैं या हार लेना चाहते हैं, तो काटने या बचने की कोशिश न करें, क्योंकि आप डरते हैं। इस तरह के एक अजीब चरित्र को खेलने के लिए उत्सुक अपने बच्चों की इच्छा से सावधान रहें: तनावग्रस्त जानवर की प्रतिक्रिया हमेशा अप्रत्याशित होती है। आपको निकटतम पशुचिकित्सा में ले जाने का प्रयास करना सबसे अच्छा है, जो बाहरी या आंतरिक चोटों के बारे में पता लगाने के लिए पूरी परीक्षा करेगा - मालिकों का पता लगाने के प्रयासों के लिए आपको निम्नलिखित कदमों की सलाह देगा। जब आप घर लौटते हैं तो पर्याप्त जगह छोड़कर बंद हो जाती है, बिना दरवाजे या बालकनी खुली होती हैं, शोर से दूर होती हैं। उसे खाने और पीने के लिए कुछ दें।

घोषणा के माध्यम से या विभिन्न मौजूदा सोशल नेटवर्क्स में आपके क्षणिक कब्जे में एक अनौपचारिक जानवर है जो आपके नहीं है, के माध्यम से सूचित करना आपका कर्तव्य है। इसे अच्छी तरह से वर्णन करें और एक तस्वीर दिखाएं। यह स्पष्ट होना चाहिए कि आपने चोरी नहीं किया है या छुपाया है। खासकर अगर इसे छोड़ दिया नहीं जाता है और इसके डेटा या अनिवार्य माइक्रोचिप के साथ हार नहीं पहनता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छुट्टियों के बाद निराश कुत्तेछुट्टियों के बाद निराश कुत्ते
पशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगापशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगा
नीली प्लेटनीली प्लेट
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
पशु संरक्षण के साथ सहयोगपशु संरक्षण के साथ सहयोग
मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला, मैं क्या करूँ?मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला, मैं क्या करूँ?
छत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवनछत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवन
पशु क्रूरता के खिलाफ सबसे अच्छे अभियान [छवियों]पशु क्रूरता के खिलाफ सबसे अच्छे अभियान [छवियों]
मेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती हैमेक्सिको के राज्य जहां जानवरों की रक्षा की जाती है
घरेलू और विदेशी जानवरों का त्यागघरेलू और विदेशी जानवरों का त्याग
» » एक त्याग किया कुत्ता घर ले लो क्या करना है?
© 2021 taktomguru.com