taktomguru.com

पशु संरक्षण के साथ सहयोग

वर्तमान में बहुत कुछ है छोड़ दिया और दुर्व्यवहार जानवरों हमें हमारी मदद की ज़रूरत है इससे यह अनिवार्य हो जाता है कि सभी पशु प्रेमियों ने एक दिन पहाड़ का निर्माण किया जिसके साथ हम सपने देखते हैं। नीचे हम सामान्य दृष्टिकोण से कुछ सलाह देंगे जो हमें अनुमति देगा पशु संरक्षक की मदद करें और इस महान काम में योगदान दें कि कई लोग गुमनाम होने से करते हैं।

 पशु संरक्षण के साथ सहयोग

एक जानवर को अपनाना

जाहिर है, हमारे पास सबसे महान संकेतों में से एक चुनना है इसे खरीदने के बजाय एक पशु को अपनाना.

एक झूठी धारणा है कि खरीदे गए जानवर बेहतर हैं या त्याग किए गए लोगों की तुलना में अधिक प्रबलित विशेषताओं हैं। यह स्पष्ट रूप से झूठा है, क्योंकि हम इसे न केवल खोज सकते हैं शुद्ध जानवर जिन्हें त्याग दिया गया है या दुर्व्यवहार किया गया है, लेकिन बेघर लोगों में से कोई भी अधिक आभारी हैं क्योंकि हमने कंपनी और सुरक्षा को अपने आप में वापस कर दिया है.

एक पशु आश्रय में आओ, आप देखेंगे कि आप उस दोस्त को कैसे ढूंढते हैं जो आपके लिए इंतजार कर रहा है।

मेजबान घरों

पशु आश्रयों के साथ सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है विशेष रूप से गर्मी में होने वाली बड़ी संख्या में ड्रॉपआउट्स।

यह है कि वे पिछले दोनों शारीरिक आर्थिक रूप (अंतरिक्ष, kennels, कंबल, भोजन, टीके, आदि) में आता है। वर्तमान में, व्यावहारिक रूप से सभी पशु संरक्षक उस मात्रा को पार करते हैं जिसे वे मान सकते हैं।




यह वह जगह है जहां एक बनने का विकल्प चुनने की संभावना है मेजबान घर.

मैं पशु संरक्षक की मदद कैसे कर सकता हूं?

अपनाने और बनने के लिए मेजबान घर त्याग किए जानवरों के लिए हमेशा संभव नहीं है। हालांकि, ऐसे अन्य सिस्टम भी हैं जो हमारी मदद कर सकते हैं।

उदाहरण के लिए, हमारे पास विकल्प है सुरक्षात्मक के साथ सहयोग करें कुत्तों के साथ उन्हें चलने के लिए, दिन में कुछ घंटों तक रखने के लिए, और cetera के साथ उन्हें लेने के लिए। भागीदारों को बनाकर या समयबद्ध योगदान करके रखरखाव में मदद के लिए कुछ छोटी राशि का योगदान करने का विकल्प भी है।

हम भी कर सकते हैं संसाधनों के साथ मदद करें कंबल, फ़ीड के बोरे, जानवरों के लिए बिस्तर, और सबकुछ हम सोच सकते हैं कि उन्हें आवश्यकता हो सकती है।

अंत में, एक और दिलचस्प विकल्प है एक पशु प्रायोजक ठोस। हम इसे घर पर नहीं हो सकता है, तो हम हमेशा अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बहुत सारा पैसा बना सकते हैं, और बदले में रखना हमें बिजली के अलावा उसके बारे में सब कुछ के बारे में बताया जाएगा उससे मिलने के करीब जाओ जब हम चाहते हैं (आने वाले घंटों के भीतर)।

संक्षेप में, हमारे हाथ में कल के लिए कल और अधिक पाने के लिए हमारे दोस्तों तक पहुंचना है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Feliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता हैFeliguaus: एक संघ जो कुत्तों के लिए एक सभ्य जीवन के लिए लड़ता है
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
स्पेन में जानवरों के संरक्षकस्पेन में जानवरों के संरक्षक
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियानसुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान
जानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादाजानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादा
साथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंधसाथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंध
स्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गयास्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गया
घर खोजने में उनकी मदद कैसे करेंघर खोजने में उनकी मदद कैसे करें
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
» » पशु संरक्षण के साथ सहयोग
© 2021 taktomguru.com